Epic Games Store Update में मिलेगी नई Features

Epic Games Store के नए Update में ऐसे बहुत से features शामिल है जिनकी जरुरत Users को काफी दिनों से थी. वहीँ इसमें cloud save support भी शामिल है.

Epic Games Store Update Hindi

Epic Games Store का नया Update आ चुका है। इस नये अपडेट में वो सारी सुविधाओं को शामिल किया गया है। जिनका इस्तेमाल लम्बे अरसे से किया जा रहा था। इसमें सबसे मुख्य सुविधा है गेम का आकर छोटा होना, जिसके वजह से गेम की डौन्लोडिंग टाइम भी कम हो गयी है।

कुछ उपयोगकर्ताओं ने इस बात पर ध्यान केंद्रित किया था कि एपिक गेम्स अभी परिक्षण में है। और अब एपिक ने भी एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से इस बात की पुष्टि कर दी है कि फ़िलहाल क्लाउड स्टोर सिर्फ 17 गेम्स ही रख पाने में सक्षम है। लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ गेम्स की गिनती में बढ़ोतरी होती जाएगी।

स्टोर पर मौजूद Ubisoft titles पहले से ही क्लाउड का समर्थन करते थे, लेकिन यूप्ले इंटीग्रेशन ने इसे और भी ज्यादा सामर्थ्यवान (supportable) बना दिया है। इसकी वजह से एपिक आगामी गेम्स को लॉन्च करने में सक्षम हो गया है। इसके लिए हमें यूप्ले इंटीग्रेशन का धन्यवाद तो करना चाहिए।

अपडेट में इस बात से परिचय करवाया कि अब यूजर्स बिना चाभी के भी भी अपने Bundle खाते को Epic Account से जोड़ सकते हैं। यानि की अब अगर आप अपने एपिक ख़ाते को बंडल ख़ाते से जोड़ते हैं, तो आपके द्वारा की जाने वाली खरीदारी आपके एपिक लाइब्रेरी में बिना कुछ टाइप किये ही अपने आप ही दिखाई देगा।

Epic ने कहा कि हम “highly reputable digital game sellers” के साथ एक बड़ी साझेदारी की है। खिलाडियों को और भी बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए हमारी तरफ से ये पहला कदम है।

Product pages को रिफ्रेश भी किया गया है। जिसमे आपको पहले से बेहतर प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन, ज्यादा इमेजेज, वीडियो जोड़े गए हैं। ताकि आप जो प्रोडक्ट खरीद रहे हैं उसके बारे में सही से विचार कर सके।

भविष्य के लिए एपिक ने कहा है कि, अन्य चीजों के अलावा अभी डेवॅलपर्स नए भाग को optimise करने के अंतिम चरण में है। जो डाउनलोडिंग आकर को कम करेगा जिससे डाउनलोड होने में भी कम समय लगेगा।

इसके साथ ही गेम्स लाइब्रेरी एक नये रूप में नजर आएगा, जो एक ही समय में ज्यादा गेम दिखायेगा और इसमें नेविगेशन के लिए फिल्ट्रिंग और सेटिंग करना आसान होगा। Company ने कहा है की वो आगे के लिए भी बहुत से नए plans तैयार किये हुए हैं जो की अगले Updates में देखने को मिल सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here