ExtraMovies – Hindi Dubbed Hollywood, Bollywood 300MB Movies Download

    ExtraMovies.in 2019 : क्या आप भी Online movies download करना चाहते हैं? यदि हाँ तब आपके लिए आज का यह article ExtraMovies Hindi dubbed डाउनलोड कैसे करें बहुत ही जानकारी भरा होने वाला है. और हो भी क्यूँ न इसमें आज हम ExtraMovies website से सम्बंधित सभी जानकारी प्रदान करने की कोशिश करेंगे.

    वैसे तो extra movies hd के तरह बहुत से websites internet पर मेह्जुद पहले से हैं जैसे की TamilRockers, Worldfree4u, 9xmovies, Khatrimaza, Fmovies इत्यादि. लेकिन फिर भी ऐसे बहुत सी बातें है जो की ExtraMovies pro को दूसरों से अलग बनाती है.

    वैसे तो Online Download करना इन Pirated Websites से पूरी तरह से illiegal हैं लेकिन फिर भी लोगों को समझाने का काम हमारा है. और हम अपने पूरी निष्ठा से लोगों को ExtraMovies 1080p की सच्चाई से रूबरू जरुर कराएँगे. ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं की इसमें Film producers और makers का काफी नुख्सान होता है बल्कि इसलिए भी की ये पूरी तरह से illegal होता है भारतीय सरकार के digital नियम के तहत.

    बस ऐसी ही कुछ जानकारी भरा article आपके सामने लाने की आज की कोशिश है मेरी. इसलिए मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों इस truth के बारे में बताया जाये. तो बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

    ExtraMovies हिंदी में

    ExtraMovies Movie Download Hindi

    ExtraMovies में आप आसानी से सभी latest bollywood Hindi movies और latest Hollywood dubbed English dual audio movies download कर सकते हैं. वहीँ ये ही नहीं इसमें आपको Free HD Movies डाउनलोड करने का मौका मिलता है.

    वहीँ इसमें सबसे जरुरी बात की ये सभी movies आपको free unlimited download करने के लिए मिलता है. यानि की आपको एक भी पैसे का भुकतान नहीं करना पड़ता है. सच में ये तो बहुत ही शानदार बात है न की आप बस अपने घर बैठे ही सभी नयी movies को download का आसानी से अपने laptop या computer में चैन से उसे देख सकते हैं.

    ExtraMovies.in में किन Categories के Films उपलब्ध हैं?

    ExtraMovies में आपको Movies Download करने के बहुत से formats उपलब्ध होते हैं. इनमें 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies इत्यादि formats सबसे ज्यादा download होते हैं.

    वहीँ Bollywood की HD prints की सबसे ज्यादा demand होती है. क्यूंकि भारतीय लोग इन Filmywap movies को अच्छे quality में देखना ज्यादा पसंद करते हैं.

    वहीँ movies की 300mb dual audio format भी ज्यादा popular है क्यूंकि इन्हें download करना आसान होता है. वहीँ इन्हें ग्रहण करने वालों की संख्या भी बहुत ज्यादा होती हैं क्यूंकि Smartphones की usage सबसे ज्यादा होती है youngsters में. और इनकी तादाद सबसे ज्यादा पाई जाती है.

    वहीँ extramovies.pro dual audio को आप कैसे भूल सकते हैं. जिन लोगों को दुसरे भाषाओं में movies देखनी होती है उनके लिए Dual audio movies download करना बहुत ही जरुरी होता है. वहीँ ऐसे में ExtraMovies Hindi में आपको प्राय सभी मूवी के ड्यूल ऑडियो बहुत से format में देखने को लील जायेंगे. इसलिए ये इस वेबसाइट को और भी क्यादा unique बनाते हैं.

    ExtraMovies 2019 – Hindi Dubbed Hollywood, Bollywood, South Movies Dual Audio Download in 300MB

    ExtraMovies.in वेबसाइट पे जा कर आप बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, पंजाबी, मराठी, हिंदी, इंग्लिश अदि मूवी डाउनलोड कर पाएंगे. इन्हें डाउनलोड करना बहुत ही आसान होता है. इसके साथ साथ आपको web series और tv show भी मिलेगा. बस आपको यह देखना है के आपको क्या चाहिए. एक बार वोह मिल जाये तो आप उन लिनक्स को फॉलो करके उसे प्राप्त कर सकते है.

    Join ExtraMovies Telegram Channel

    ExtraMovies वेबसाइट के अंत में यह भी बताया गया है की आप इनमें listed मूवी को कैसे डाउनलोड कर सकते है. वहीँ इनके About Us में जाकर आप इस वेबसाइट के बारे में भी जान सकते है, जैसे – इनकी टीम और यह किस तरह काम करती है.

    Contact Us Page पर जाकर आप इस वेबसाइट से Contact कर सकते है. साथ भी इनमें आप कोई films की request भी डाल सकते हैं.

    ExtraMovies Latest Links 2019

    यह एक पायरेटेड वेबसाइट है और हमारा govt. ऐसे वेबसीतेस को बन कर देता है. इसी लिए आपको कुछ महीनो के बाद इसकी लिनक्स में बदलाव देखने को मिलेगा. यहाँ हम कुछ लेटेस्ट लिनक्स दिए है, जो आपको और कहीं देखने को नहीं मिलेगा.

    ExtraMovies.wikiExtraMovies.cc
    ExtraMovies.tradeExtraMovies.fun
    ExtraMovies.topExtraMovies.pro
    ExtraMovies.coExtraMovies.ws
    ExtraMovies.wikiExtraMovies.pw
    ExtraMovies.winExtraMovies.life
    ExtraMovies.netExtraMovies.org
    ExtraMovies.inExtraMovies.host

    ExtraMovies की कुछ लोकप्रिय फिल्म क्या है?

    ExtraMovies website में तो हर दो तीन घंटे में नयी movies upload की जाती हैं. लेकिन अगर आप popular movies के बारे में जानना चाहते हैं तो में कहूँगा की Baaghi 2 Hindi download सबसे ज्यादा popular था इस site में.

    ऐसा शायद इसलिए क्यूंकि Baaghi 2 की release होने के बाद ExtraMovies download ही सबसे पहले इसे अपने site में post करी थी.

    इसलिए लोगों के बिच में Baaghi 2 को लेकर सभी download इसी website से ही हुई थी. वहीँ यहाँ पर आप Hindi Bollywood Movies 720p की print में ज्यादा movies देखने को मिलते हैं.

    फिर चाहे movies कितनी भी नयी क्यूँ न हो आपको सभी की अलग अलग formats में download करने को मिलते हैं. आप उन्हें अपने हिसाब से आसानी से जरूरत के अनुसार download कर सकते हैं.

    ExtraMovies से मूवी डाउनलोड कैसे करें?

    इस वेबसाइट में आपको कोई भी registration या फिर sign up करने की कोई भी जरुरत नहीं होती है. जो की users को काफी मदद पहुंचाती है ExtraMovies Hindi dubbed करने की चेष्टा में. वहीँ कुछ paid websites ऐसे भी होते हैं जो की बिना registration के आपको movies download नहीं करने देंगी.

    इस सिलसिले में ExtraMovies औरों से बेहतर हैं. वहीँ आप यहाँ से south Indian movies की Hd version download कर सकते हैं. वहीँ extramovies.in 2019 से films भी download कर सकते हैं.

    क्या ExtraMovies Website Legal है?

    जैसे की मैंने पहले भी बताया है की ExtraMovies भी दुसरे ही movies websites के तरह ही एक Pirated Movie downloading sites होती है. इसका मतलब की ये भी औरों की ही तरह से Movies की piracy करती हैं. यानि की Original Movies की pirated copy की sale करती हैं.

    ऐसे में इस प्रकार का करना पूरी तरह से गैर क़ानूनी होता है और अगर आपको रंगे हाथों में पकड़ा जाये तब आपको इसके लिए दण्डित भी किया जा सकता है. वहीँ ऐसा करने से movie production houses को काफी नुकशान उठाना पड़ता भी है.

    लेकिन फिर भी लोगों को सभी चीज़ें free में चाहिए जिसके परिणाम स्वरुप ऐसे illegal pirated movies sites अभी तक भी काम कर रहे हैं इतने कड़े restrictions के वाबजूद भी.

    DISCLAIMER

    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.