Feels Like Ishq Web Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Feels Like Ishq Series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Feels Like Ishq Series Download की एक भारतीय हिंदी romance-drama series है। इस वेब सिरीज़ को डिरेक्ट किया है आनंद तिवारी जी ने। इस वेब सिरीज़ में हमें ६ कहानियाँ देखने को मिलेंगी। वहीं सिरीज़ में बहुत से नए और पुराने चेहरे अभिनय करते हुए दिखायी पड़ेंगे।

जिसमें शामिल हैं Radhika Madan, Tanya Maniktala, Kajol Chug, Mihir Ahuja, Simran Jehani, Rohit Saraf, Saba Azad, Sanjeeta Bhattacharya, Amol Parashar, Zayn Khan और Skand Thakur।

श्रृंखला में छह व्यक्तिगत कहानियां शामिल हैं, रुचिर अरुण, ताहिरा कश्यप खुराना, आनंद तिवारी, दानिश असलम, जयदीप सरकार और सचिन कुंडलकर द्वारा अभिनीत। सीरीज का प्रीमियर 23 जुलाई 2021 को होगा।

Feels Like Ishq Series Download Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Feels Like Ishq web series download leaked online

Feels Like Ishq HD Series Download, फील्स लाइक इश्क 6 अनोखी प्रेम कहानियों पर आधारित एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ है। यह 23 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की स्ट्रीमिंग करेगा। आनंद तिवारी, रुचिर अरुण और अन्य द्वारा निर्देशित। राधिका मदान, रोहित सराफ, तान्या मानिकतला, अमोल पाराशर, नीरज माधव, सिमरन जहानी, काजोल चुग, और अन्य द्वारा इश्क कास्ट की तरह लगता है।

नेटफ्लिक्स की नवीनतम एंथोलॉजी श्रृंखला फील लाइक इश्क आधुनिक प्रेम के बारे में छह अलग-अलग लेकिन संबंधित कहानियों को प्रस्तुत करना चाहती है, इसके फिल्म निर्माताओं का कहना है। छह-एपिसोड की रोमांस-ड्रामा श्रृंखला इस साल 23 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी।

रुचिर अरुण, लिटिल थिंग्स और व्हाट द फोल्क्स जैसे निर्देशन शो के लिए जाने जाते हैं, ने सेव द दा (वाई) ते एपिसोड का निर्देशन किया है, जिसमें अभिनेता राधिका मदान और अमोल पाराशर हैं। निर्देशक ने कहा कि यह एपिसोड यह पता लगाएगा कि प्यार “कहीं भी हो सकता है, आज के दिन और उम्र में कभी भी”।

“सेव द दा (वाई) ते एक ऐसी कहानी है जहां दो पूरी तरह से विपरीत व्यक्ति एक शादी में एक-दूसरे से टकराते हैं और एक साथ पर्याप्त समय बिताते हैं, बस यह महसूस करने के लिए कि कुछ और हो सकता है।

Feels like Ishq Cast Name

  • Radhika Madan as Avani
  • Rohit Saraf as Aditya
  • Tanya Maniktala as Mehar
  • Amol Parashar as Jay
  • Kajol Chugh as Nimmi
  • Mihir Ahuja as Maninder
  • Simran Jehani as Tara
  • Sanjeeta Bhattacharya as Muskan
  • Saba Azaad as Tarasha
  • Skand Thakur as Kabir
  • Zayn Marie Khan as Shahana
  • Neeraj Madhav as Rajeev

Feels Like Ishq NetFlix Download Trailer

यहाँ पर आप Feels Like Ishq Series Download MovieRulz की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Aashram Chapter 2, Chhatrasal, Hostel Daze Season 2, Chutzpah इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Feels Like Ishq Series Release Date and Time

Feels Like Ishq Series को July 23, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Released Date16 July 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia
Feels Like Ishq Series Release Date

Feels Like Ishq Series Download FilmyZilla

Feels Like Ishq Download Mp4moviez की कहानी की बात करें तब लघु फिल्में युवा वयस्कों का अनुसरण करती हैं क्योंकि वे उन भावनाओं के सरगम ​​​​को नेविगेट करती हैं जो अप्रत्याशित स्थानों में रोमांटिक संबंध खोजने के साथ आती हैं।

छह फिल्मों में खोया हुआ महसूस करने का एक मौका है, इसलिए 2 मिनट और 44 सेकंड का लंबा ट्रेलर शुरुआत में ही उन्हें अलग करता है। हमारे पास दो अजनबी हैं जो एक तीसरे व्यक्ति की शादी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, एक साक्षात्कार के दौरान दो अजनबी बॉन्डिंग करते हैं, एक छोटा लड़का लॉकडाउन के दौरान अपने पड़ोसी को कुचल रहा है, और भी बहुत कुछ। परिसर पहचानने योग्य हैं फिर भी प्रत्याशा पैदा करते हैं।

लिटिल थिंग्स-फेम के अरुण ने मदन और पाराशर की विशेषता वाले सेव द दा (वाई) ते एपिसोड का निर्देशन किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म यह दिखाएगी कि प्यार “आज के दिन और उम्र में कहीं भी, कभी भी हो सकता है।” कश्यप खुराना, जिन्होंने क्वारंटाइन का निर्देशन किया था क्रश ने कहा, “यह एक साधारण कहानी है जो देखभाल, मासूमियत और दोस्ती के बारे में बहुत कुछ कहती है।” इसमें चुग और आहूजा मुख्य भूमिका में हैं।

Feels Like Ishq Series Cast

चलिए अब जानते हैं Feels Like Ishq Series की पूरी Cast क्या हैं.

MovieFeels Like Ishq
ArtistsRadhika Madan | Rohit Saraf | Tanya Maniktala | Amol Parashar | Neeraj Madhav
DirectorAnand Tiwari
Movie TypeRomantic | Drama
Feels Like Ishq Series की पूरी Cast

तिवारी ने सराफ और जेहानी के नेतृत्व में स्टार होस्ट में “हमारे नायक के चारों ओर एक कहानी बुनने के लिए प्राकृतिक दृश्यों और प्रकृति के तत्वों को लाने की कोशिश की”। असलम ने निर्देशित किया कि वह मुझे प्यार करती है, वह मुझसे प्यार करती है जिसमें आजाद और भट्टाचार्य हैं। कुंडलकर के साक्षात्कार के सितारे माधव और खान, जबकि इश्क मस्ताना को सरकार द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें मानिकतला और ठाकुर ने अभिनय किया है। सागर रचनात्मक निर्देशक हैं।

इश्क मस्ताना के बारे में बात करते हुए, सरकार ने कहा, “तान्या मानिकतला और स्कंद ठाकुर के साथ सहयोग करना एक बहुत ही आनंददायक अनुभव था। दोनों ने कहानी में महान प्रामाणिकता और अभूतपूर्व केमिस्ट्री लाई।”

देवरथ सागर फील लाइक इश्क के निर्माता निर्देशक के रूप में काम करते हैं, जिसे म्यूटेंट फिल्म्स और अवेसनेस टीवी द्वारा निर्मित किया गया है। म्यूटेंट फिल्म्स के कार्यकारी की शिवानी सरन, सहर एली लतीफ ने शेली ज़िम्मरमैन, ब्रिन लुकेन्स और अवेसेनेस टीवी के जेनिफर वास्केज़ के साथ श्रृंखला का निर्माण किया।

Feels Like Ishq Episodes, Timing, and Running Time

Ep No.TitleRelease date
1Save The Date23 July 2021
2The Interview23 July 2021
3Starhost23 July 2021
4Gaydar23 July 2021
5She Loves Me, She Loves Me Not23 July 2021
6Ishq Mastana23 July 2021
Feels Like Ishq Episodes

Feels Like Ishq Series की release date time Hindi क्या है?

Feels Like Ishq Series की release date time है 23th July 2021, वो भी Netflix में. 

Feels Like Ishq Series में lead actors कौन कौन हैं?

Feels Like Ishq Series में Radhika Madan, Rohit Saraf, Tanya Maniktala, Amol Parashar, Neeraj Madhav जी ने काम किया है. सच में ये सिरीज़ में सभी ने बहुत ही अच्छा काम किया है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleChutzpah Web Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
Next articleHungama 2 Full Movie Download Mp4Moviez and Other Torrent Sites Leaked Online
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.