Filmywap – Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies Free

Filmywap 2019: एक समय तब का था जब हमारे पास picture या movie देखने के लिए केवल Doordarshan ही था. जिसमें हमें शुक्रवार और शनिवार को ही बस films देखने को मिलता था. इसमें हमें बहुत दिन तक wait भी करना पड़ता था.

लेकिन अब जमाना बदल गया है अब अपने leisure समय में यदि आपको movies या series देखना पसदं करते हैं, तब हमारे सामने बहुत से विकल्प मेह्जुद हैं. आज के इस article aFilmywap.in Website से movies download कैसे करें में आपको free movies कैसे download करें के विषय में जानकारी प्रदान की जाएगी.

aFilmywap भी ऐसी free download movies sites के इसी श्रेणी में आता है. यहाँ पर आपको बहुत से genre जैसे की Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, Marathi इत्यादि के films download करने को मिलेंगे.

aFilmywap 2019 – Bollywood, Punjabi, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download

भले ही ये सभी Website illigal हों लेकिन फिर भी लोगों में free movies download करने का भुत हमेशा से था और रहेगा भी. फिर चाहे वो illegal भी क्यूँ न हो. बहुत से ऐसे websites हैं जैसे की Filmywap, katmoviehd, tamilrokers इत्यादि जहाँ से कोई भी users आसानी से अपने मनपसंद फिल्में download कर सकते है.

यहाँ आज हम इन्टरनेट से free movies डाउनलोड कैसे करें के विषय में कुछ जानकारी प्राप्त करेंगे. इसके साथ Filmywap Hindi जैसे वेबसाइट के बारे में भी जानेंगे. तो फिर बिना देरी किये चलिए शुरू करते हैं.

Filmywap हिंदी में

Filmywap - Bollywood, Punjabi, South Movies Download

Filmywap भी बाकि websites के तरह ही एक free movies download करने वाली website हैं. यहाँ पर आपको सभी नए films, series, और movies के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए मिलेंगे. फिर चाहे वो 2017, 2018 की Bollywood films हो या new bollywood full movies 2019 download हो.

वहीँ सबसे बढ़िया बात की इसमें contents आपको अलग अलग फॉर्मेट में देखने को मिलेंगे. वहीँ अगर आपको English या अंग्रेजी समझ में नहीं आती है तब भी आप dubbed movies इसमें देख सकते हैं. Format की बात करें तब आपको 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD सभी यहाँ पर उपलब्ध होंगे. आपको अपने storage space और internet connection की speed के हिसाब से इन्हें देखने के लिए download करना होता है.

Filmywap तो एक बहुत ही famous फ्री मूवी download website हैं. लेकिन ये अकेला ही एक website नहीं है जहाँ से आप फिल्म download कर सकते हैं. वहीँ आइसे बहुत से अलग अलग websites भी मेह्जुद हैं जहाँ से आप आसनी से कोई भी movies download कर सकते हैं. चलिए अब दुसरे website के बारे में भी जानते हैं.

इस list को अगर देखा जाये तब इसमें 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, 9xmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers जैसे बहुत से websites हैं जहाँ से आप आसानी से अपने पसंदीदा movies download कर सकते हैं.

वैसे इस प्रकार के sites को भारत सरकार illegal मानती हैं. क्यूंकि भारत में कोई भी website पाइरेटेड फ़िल्में को बढ़ावा नहीं दे सकती है. इससे film industry को काफी नुकशान पहुँचता है.

Filmywap से मूवी डाउनलोड करना है आसान

यदि आपको भी Movie Download करना है तब आप भी ये आसानी से कर सकते हैं. इसके लिए आप Filywap का इस्तमाल कर सकते हैं. चलिए हम जानेंगे की Filmywap जैसे website पर आप नई Bollywood, Tollywood और Hollywood movies download कैसे करें.

वहीँ Movies के साथ साथ Photos, Songs भी आसानी से download कर सकते हैं. यदि आपको ये पता नहीं की कैसे किया जाये तब आप ये निचे Photo download करें jio phone में पढ़ सकते हैं. इससे आपको उन्हें download करने में आसानी होगी.

Download Full HD Movies From Filmywap

Filmywap भी बाकि Pirated Movies Sites के तरह ही है. इसमें भी आपको सभी Original Movies के Pirated Versions ऑनलाइन देखने और Download करने को मिलेंगी. लेकिन इन Pirated Websites से Download करना बिलकुल ही illegal हैं और इसके लिए आपको जुरमाना भी भरना पड़ सकता है.

वैसे आप चाहें तो इनके Telegram Channel को जरुर join कर सकते हैं. वहां पर ये अपने latest movies की collection को upload करते हैं.

Join Filmywap Telegram Channel

वहीँ यदि आप pirated movies download करने का सोच रहे हैं तब भी आपको ऐसा नहीं करना चाहिए क्यूंकि ये करना बिलकुल भी सही नहीं है. लेकिन आप उन movies को Cinema Hall में जाकर बिना डरे ही देख सकते हैं. वहीँ घर बैठे देखना चाहें तब Netfix, Amazon Prime, Hotstar पर Subscription Wise Free देख सकते हैं.

Fimlyway पर Movies से समबंधित सभी जानकारी पाये?

दुसरे Websites में आपको Movies की details देखने को मिले न मिले लेकिन Filmywap पर आपको Movies से सम्बंधित सभी जानकारी देखने को मिलेंगी. इसमें आपको Director का नाम, release date, IMDB rating, Actors के नाम इत्यादि.

Filmywap.inFilmywap.net
Filmywap.orgFilmywap.info
Filmywap.vizFilmywap.biz
Filmywap.comFilmywap.me
Filmywap.toFilmywap.icu
Filmywap.siteFilmywap.lol
Filmywap.southFilmywap.trade
Filmywap.vipFilmywap.world

इससे होता ये है की Movie download करने से पहले ही हमें Movies के बारे में सभी जानकारी प्राप्त हो जाती है. वहीँ हम अपने पसंदीदा actors और directors की movies देख सकते हैं. वहीँ इसमें भी आपको movies download करने के लिए Site में register या sign up नहीं करना पड़ता है. जिससे users के तोर पर काफी सुकून मिलता है movies download करते वक़्त.

वहीँ Filmywap में इनके team members movie की print quality की screenshot भी upload करते हैं जिससे की आप download करने से पहले उनकी print quality को देख सकते हैं. ऐसा सभी websites नहीं करते हैं बल्बकि कुछ ख़ास जैसे की Filmywap.

Movies Stream करें या Download करे?

इसमें आपको Movies को देखने या Download करने के दो option प्राप्त होते हैं. पहला ये की आप Movies को Download कर सकते हैं अपने storage device में. या दूसरा option होता है की अगर आपके पास अच्छी Internet की speed मेह्जुद हैं तब आप आसानी से Movies को Stream भी कर सकते हैं.

Stream करने के लिए आपको Movies के निचे stream sites के link दिए गए होते हैं Filmywap के Site में. यहाँ पर आप click कर आसानी से movies को बिना download किये ही देख सकते हैं. इसमें आपको अपने device के storage को लेकर कोई भी समस्या नहीं होती है. आप कम storage वाली device में भी hindi movies stream करवा सकते हैं.

Filmywap Hindi वेबसाइट की सबसे अच्छी ख़ासियत वाली बात यह है की यह वेबसाइट सभी तरह के दर्शकों की पसंद को देखकर बनायी गयी है. इसे बनने के दौरान users के opinions और searches को नज़र में रखते हुए बनाया गया है.

वहीँ इसमें Films की trailers को भी list की गयी होटी है जिससे आपको films के बारे में पहले ही अंदाजा हो जायेगा.

Users इस वेबसाइट से फिल्में और सीरियल्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं, वहीँ उन्हें इसमें कोई restriction नहीं होती है. आप जितनी चाहें उतनी hollywood action movies list in Hindi dubbed free download भी download कर सकते हैं unlimited downloads. वैसे ऐसी webisite से content download करना गैरकानूनी होता है.

इस वेबसाइट पर आपको बॉलिवुड, हॉलिवुड और hindi dubbed hollywood फिल्म्स भी download करने के लिए मिलेंगे. वहीँ इसके अलावा Filmywap Website पर गुजराती, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु और पाकिस्तानी फिल्में भी उपलब्ध हैं. और तो और आप इसमें फेमस टीवी शोज भी online देख सकते हैं.

Pirated Movies डाउनलोड करना खतरनाक है ?

भले ही ये Pirated Website में आपको नयी Movies free में download करने को मिल जाते हैं. लेकिन उन्हें Download करना एकदम से illegal है. ऐसा इसलिए क्यूंकि Pirated Movies को Upload या Download करना पूरी तरह से गैरकानूनी है.

यदि आपको ऐसा करने व्हुए पकड़ा गया या ये prove हो गया है की आपने ही ये काम किया है तब इसके लिए आपको छह से 3 साल की जेल और 50 हजार से 2 लाख रुपए तक जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

इन pirated content को देखना भी उतना की खतरनाक है जितना की इसे उपलब्ध करवाना है. ऐसा इसलिए क्यूंकि लोगों को ये चाहिए तभी तो उन्हें गलत तरीके से लाया जाता है. जिसमें Movies Makers का काफी नुकशान होता है. Hindime हमेशा आपको इन websites से फिल्म न download करने की सलाह देता है.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.