Finals Malayalam Full Movie Leaked Online By Tamilrockers

    Finals Movie Download को बहुत ही famous piracy website Tamilrockers के द्वारा लीक कर दिया गया है. इस movie के तीन बड़े सितारे Rajisha Vijayan, Suraj Venjaramoodu और Niranjan को leak कर दिया गया है बहुत से piracy websites में.

    सिर्फ कुछ घंटों के पहले Finals movie को रिलीज़ कर दिया गया है TamilRockers के द्वारा. वैसे इस film को लेकर काफी समय से बहुत से बातें हो रही थी film इंडस्ट्री में. वहीँ इस फिल्म के किरदार Rajisha Vijayan, Suraj Venjaramoodu और Niranjan ने भी काफी कड़ी मेहनत करी है इसमें.

    Finals leaked tamilrockers Hindi

    वहीँ ये movie एक सच्ची event स्टोरी से प्रेरित है जो की करीब 17 वर्षों पहले हुए था. Shigei, जिसकी मौत एक accident में हो गया था Cycling Championship के दौरान, वो एक dark chapter बनकर रह गया है केरला के sports इतिहास में.

    Finals Movie Download Tamilrockers Leaked Online in HD Quality

    वैसे तो Sports एक बहुत ही hot topic होता है discussion करने के लिए, लेकिन कुछ समय के बाद सभी ऐसी बातों को अक्सर भूल जाते हैं. इस फिल्म “finals” में हमें कुछ ऐसा ही अकस्मतिक मृत्यु की घटना देखने को मिल जाएगी. जहाँ पर की एक athlete की अचानक से एक हादसे में मृत्यु हो जाती है. वहीँ इससे उसका परिवार वर्ग काफी दुखद स्तिथि में पहुँच जाता है.

    वहीँ कुछ बातें तो इस फिल्म को unique बनाती है यो ये की इस फिल्म में sports को ज्यादा महत्व दिया गया है. वहीँ इसमें हो रहे politics को भी importance दिया गया है. वहीँ ऐसा बहुत ही काम देखने को मिलता है Malayalam फिल्मों में. ऐसे में Mollywood के दर्शकों को एक नयी प्रकार की फिल्म देखने को मिलेगी.

    Finals में बेहतरीन performances देने के लिए Rizisha Vijayan और Suraj Venjaramoodu को काफी लोगों ने सराहा है. लेकिन इस प्रकार के leak होने के कहते इसका असर जरुर से फिल्म निर्माताओं के ऊपर जरुर पड़ने वाला है.

    वैसे ये पहली बार नहीं है की किसी नयी movie को online leak किया गया है, इससे पहले भी कई फिल्में जैसे की Pailwaan, Saaho, Section 375, Jersey, Chitralahari जैसे popular movies piracy का शिकार हो चुके हैं.