Flesh Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Flesh web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Flesh 2020 की एक Indian web series है जिसे की Eros Now के platform में release किया गया है. यह series आधारित है एक crime drama के ऊपर. इस Series को direct किया है Danish Aslam जी ने. वहीँ Swara Bhaskar ने इस Series में एक police officer की भूमिका निभाई है वो भी अपने career में पहली बार.

Series में आपको Swara के साथ साथ बहुत से दुसरे कलाकार भी देखने को मिलेंगे जिनमें शामिल हैं Akshay Oberoi, Yudhister, Vidya Malvade और Mahima Makwana. इस series को Eros Now के Platform में 21 August 2020 को release किया जा चूका है.

Flesh की कहानी को लिखा है Pooja Ladha Surti जी ने और वहीँ Siddharth Anand ने इस show को produce किया है. यदि आपको Flesh Hindi Series के विषय में ज्यादा जानना है जैसे की इसकी Release Date, Cast, इसकी story इत्यादि तब आपको आगे की article जरुर से पढनी चाहिये.

Flesh Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Flesh web series Download leaked by tamilrockers

Flesh Eros Now Series Download की कहानी मानव तस्करी पर आधारित है जिसमें स्वरा भास्कर द्वारा निभाई गई पुलिस अधिकारी राधा नौटियाल को मानव तस्करी और अपहरण मामले को हल करना है. 21 अगस्त, 2020 को इरोज नाउ के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मांस जारी किया जाएगा. श्रृंखला में कुल 8 एपिसोड हैं, जिन्हें देखने के लिए आपको इरोस नाउ की सदस्यता खरीदनी होगी.

Flesh Eros Now Web Series Trailer

यहाँ पर आप Flesh Eros Now Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की The Kissing Booth 2, Cursed, Class of 83, Dangerous, Abhay 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Flesh Series Release Date and Time

Flesh को August 21, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Eros Now की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Flesh Story

Flesh Eros Now वेब श्रृंखला दो अलग-अलग लड़कियों की कहानी पर आधारित है, जो भारत की सेक्स और मानव तस्करी उद्योग की शिकार थीं. कविन डेव इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह कथानक देश में हो रही मानव तस्करी की चौंकाने वाली घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमता है.

पूरी तरह से अलग पृष्ठभूमि की दो लड़कियां मानव तस्करी माफिया के खतरनाक रास्ते में फंस जाती हैं. उन्हें जीवित रहने और सैकड़ों अन्य लोगों को बचाने के लिए लड़ने का रास्ता खोजने की जरूरत है जो फंसे हुए हैं.

Flesh एक नई वेब श्रृंखला है जो 21 अगस्त 2020 को इरोस नाउ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. इस वेब सीरीज़ का निर्देशन दानिश असलम ने किया है, सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद द्वारा निर्मित और पूजा लाधा सुरती द्वारा लिखित कहानी है. फ्लेश वेब श्रृंखला के कलाकारों में स्वरा भास्कर, अक्षय ओबेरॉय, विद्या मालवडे और अन्य शामिल हैं.

Flesh Eros Now Series Cast

चलिए अब जानते हैं Flesh Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Flesh
Artists Swara Bhaskar | Akshay Oberoi | Yudhister | Vidya Malvade | Mahima Makwana
Director Danish Aslam
Series Type Crime | Drama | Action

अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस वेब सीरीज में अपने करियर में पहली बार पुलिस की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. वेब श्रृंखला मांस जो मानव तस्करी से निपटती है, आठ-एपिसोड श्रृंखला बिक्री के लिए ‘मनुष्यों पर एक सख्त नज़र रखती है’.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.