Frozen 2 Hindi Full Movie Leaked Online by Tamilrockers

Tamilrockers ने हाल में leak किया Frozen 2 Hindi movie download online: Jennifer Lee और Chris Buck द्वारा निर्देशित इस Animation फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

हमेशा की तरह एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काम कर दिया है जिसके लिए वो इतने ज्यादा बदनाम हैं. हाल ही में release हुई Hollywood की Animation फिल्म “Frozen 2” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है.

अगर आपको भी Animated Movies देखना पसदं है, तब इस वर्ष 2019 में आपके लिये एक बहुत ही बेहतरीन Movie आ चुकी है ये best movie है “Frozen 2 in Hindi”, जिसे की हर एक बच्चा देखना पसदं करेगा. ये केवल बच्चों के देखने वाली film नहीं है बल्कि इसे बड़े भी देख सकते हैं.

वहीँ यह फिल्म Walt Disney Animation Studios का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग है. वहीँ फिल्म एक Animation Film होने के कारण इसमें केवल Artists के आवाज ही सुनाई देंगी साथ में Animation भी, actress की जिसमें मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Priyanka Chopra और Parineeti Chopra.

भारत सरकार के इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम बिलकुल भी नहीं छोड़ रहा है. इस site को कई बार block किया जा चूका है, लेकिन इसके admins इसे migrate कर नए domain में फिर से चालू कर देते हैं.

Frozen 2 Movie Download Leaked Online in HD Quality

Frozen 2 Movie Download leaked by tamilrockers

Frozen 2 HD, या उसे कुछ लोग कहते हैं Frozen II, यह एक 2019 की American computer-animated musical fantasy film है जिसे की produce किया है Walt Disney Animation Studios ने. यह 58th ऐसी film है जिसे की इस studio ने produce किया हुआ है. ये असल में एक sequel है सन 2013 की film Frozen की.

वहीँ इस movie में directors Chris Buck and Jennifer Lee की वापसी भी देखी जा सकती है. इस फिल्म को produce किया है Peter Del Vecho जी ने, वहीँ इसके songwriters हैं Kristen Anderson-Lopez और Robert Lopez. वहीँ इसमें composer के रूप में Christophe Beck को चुना गया है.

Movie Frozen 2
Artists Kristen Bell, Jonathan Groff, Idina Menzel
Director Chris Buck, Jennifer Lee
Movie Type Animation| Adventure| Comedy

वहीँ इस फिल्म की trailer और गानों को काफी अच्छा response मिला हुआ है audience के द्वारा. वहीँ ये film release हो चूका है है November 22 2019 को. और साथ में audience का बहुत ही अच्छा response भी देखने को मिला है इसे. लेकिन film के leak हो जाने के वजह से फिल्म makers को थोड़ी चिंता बढ़ गया है क्यूंकि इससे लोग Movie Theaters आना पसदं नहीं करेंगे जब उन्हें मुफ्त में घर बैठे ही देखने को मिल जा रहा है.

Frozen Movie की पहली part साल 2013 को release हुई थी. वहीँ उस समय ये बड़ा successful भी हुआ था. इस लिए directors और producers ने इसका दूसरा part भी release करने के बारे में सोचा. जो की जरुर ही उससे भी बेहतर होने वाला है.

Tamilrockers इससे पहले भी बहुत से Movies और Series को leak कर चूका है अपने site पर. उन films में शामिल हैं The Grudge, Prassthanam, Jumanji The Next Level, Bad Boys for Life, Joker, Dolittle इत्यादि. वहीँ अब बारी Frozen 2 HD Download की आ गयी है.

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

ये Pirated Movies Sites सच में सभी Movie Producers के गले का काँटा बनकर उभारें हैं. क्यूंकि इसमें उन्हें काफी ज्यादा business पर घाटा हो जाता है. इसलिए सरकार ने इनपर पूरी तरह से पाबन्दी लगायी हुई है. वहीँ भी हम चाहते हैं की आप इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

पिछला लेखप्रधानमंत्री आवास योजना लिस्ट और ऑनलाइन आवेदन की जानकारी
अगला लेखइंडिया का फुल फॉर्म क्या है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.