Ghoomketu Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Ghoomketu movie download filmyzilla online: Nawazuddin Siddiqui द्वारा अभिनीत इस Crime फिल्म को filmywap और Bolly4u के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

Ghoomketu movie download एक भारतीय Hindi-language फिल्म है. यह असल में एक drama comedy film है जिसे की लिखी और direct की गयी है Pushpendra Nath Misra जी के द्वारा. इस फिल्म में बहुत से अभिनेता ने काम किया है जिनमें शामिल है stars जैसे की Nawazuddin Siddiqui, Ragini Khanna, Anurag Kashyap और Raghuvir Yadav जो की आपको main lead roles में नज़र आयेंगे. इस Web Film में दुसरे बड़े अभिनेता भी Cameo appearance में feature हैं Amitabh Bachchan, Ranveer Singh, Huma Qureshi इत्यादि.

Ghoomketu full movie download को produce किया गया है दो production banners के अंतर्गत जिनमें शामिल हैं Phantom Films और Sony Pictures, वहीँ इसे acquire किया गया है ZEE5 के द्वारा. इस मूवी की plot असल में आधारित है एक aspiring novice writer के ऊपर जो की एक छोटे town से है वहीँ वो Mumbai आता है अपने सपनों को पूरा करने के लिए. इस film को schedule की गयी है streame होने के लिए via ZEE5 platform वो भी 22 May 2020 में.

Ghoomketu Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Ghoomketu Movie Download leaked by tamilrockers

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ़िल्म ‘Ghoomketu’ लॉकडाउन के कारण सीधे OTT प्लेटफ़ॉर्म (Zee5) पर रिलीज़ होगी. लंबे समय से चल रही तालाबंदी के कारण फिल्म उद्योग इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहा है. कोरोना चरण में लॉकडाउन समाप्त होने के बाद, जब पूरे देश में सिनेमाघर खुलेंगे और खुलेंगे, तब क्या लोग कोरोनोवायरस के खतरे को देखकर फिल्में देखने जाएंगे?

ये सवाल हर किसी के दिमाग में चल रहा है. इन सवालों के कारण, कई बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. जहां पिछले दिनों अक्षय कुमार की news लक्ष्मी बॉम्ब ’को लेकर खबर आई थी कि फिल्म ओ.टी.टी.

Ghoomketu Full Movie Download Trailer in Hindi

यहाँ पर आप Ghoomketu full movie free download की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, Betaal, Panchayat, Mrs Serial Killer इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

घूमकेतु 2020 का बॉलीवुड ड्रामा है, जो पुष्पेंद्र मिश्रा द्वारा अभिनीत है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रागिनी खन्ना, ऋचा चड्ढा और अनुराग कश्यप मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Ghoomketu Zee5 Movie की कहानी

कहानी एक महत्वाकांक्षी लेखक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो फिल्म का हिस्सा बनने के लिए लखनऊ से मुंबई तक का सफर तय करता है. घूमकेतु का निर्माण अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना द्वारा फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है.

Zee5 घूमकेतु फिल्म रिलीज की तारीख

आपको बता दें कि oom घूमकेतु ’में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा, अनुराग कश्यप, एला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे और फिल्म Zee5 पर 22 मई, 2020 को प्रदर्शित होगी.

उन्होंने कहा, ”घूमकेतु ‘एक ऐसी परियोजना पर काम करना खुशी की बात है जो कई लोगों के लिए भरोसेमंद है, इतने सारे स्तरों पर और हम इसे रिलीज करने के लिए ZEE5 के लिए रोमांचित हैं.’

ZEE5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा कि उन्हें ईद पर “घूमकेतु” प्रस्तुत करने पर गर्व है.

Ghoomketu Movie की पूरी कास्ट

चलिए अब जानते हैं Ghoomketu Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movies Ghoomketu
Artists Nawazuddin Siddiqui | Ragini Khanna | Anurag Kashyap | Raghuvir Yadav
Director Pushpendra Nath Misra
Movie Type Crime | Thriller | Drama

अपर्णा ने कहा, ”बाम्फ़ैड ‘और’ ऐटेट ‘के बाद हमारी तीसरी मूल फिल्म, जो लॉकडाउन के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए है.

फिल्म निर्माता-अभिनेता अनुराग कश्यप ने कहा, “हर फिल्म प्यार का परिश्रम होती है और मैंने ‘धूमकेतु’ के निर्देशक में दृढ़ विश्वास देखा और इसलिए कुछ ऐसा करने का फैसला किया जो करने के लिए मेरी सबसे पसंदीदा चीज है, जो अभिनय है. फिल्म मजेदार है. और दिल खोलकर.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-स्टारर “घूमकेतु” आखिरकार दिन की रोशनी को देखेगा क्योंकि फिल्म 22 मई को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए सेट है. फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित फिल्म पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा का निर्देशन भी फिल्म निर्माता करता है. अनुराग कश्यप और अभिनेता इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना.

अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने विशेष रूप से प्रस्तुतियां दीं. “घूमकेतु” एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक अनुभवहीन लेखक (नवाज़ुद्दीन) के दृष्टिकोण से कहा गया है जो मुंबई में फिल्म उद्योग में इसे बड़ा बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.