Ghost Hindi Full Movie Leaked Online By Tamilrockers

Tamilrockers ने leak किया Ghost 2019 movie online download : Vikram Bhatt फिर से दुसरे horror-thriller के साथ वापस आ चुके हैं. इस बार ये फिल्म है “Ghost” जिसने की सभी लोगों के दिलों दिमाग में भूतों का खोफ पैदा करने में सफल हो चूका है इसके release हो जाने के बाद.

हाल ही में ही फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की एक Horror फिल्म “Ghost” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में आपको देखने को मिलेंगे popular TV actress Sanaya Irani और Shivam Bhargav.

ये पहली फिल्म नहीं थी जिसे की इन Pirated Sites ने अपने website पर लीक किया हुआ है. इससे पहले भी काफी सारे फिल्मों को release होने के कुछ ही घंटों के भीतर अपने site पर leak कर दिया public free download करने के लिए.

Ghost Movie Download Leaked Online in HD Quality

Ghost Movie Download leaked by tamilrockers

Ghost 2019 फिल्म की कहानी की बात करें तब इसमें दिखाया गया है की Karan Khanna, एक politician जो की मूल रूप से Indian origin का है वो United Kingdom में फिलहाल रह रहा है, वहीँ वो अपने ही पत्नी की मर्डर में फंस गया है. लेकिन उसका कहना है की उसने ये murder किया ही नहीं है, बल्कि ये काम एक आत्मा का है जिसने यह murder किया है और उसे फसाया है.

Movie Ghost
Artists Sanaya Irani, Shivam Bhaargava, Vikram Bhatt
Director Vikram Bhatt
Movie Type Horror | Thriller

इस फिल्म को 18 October 2019 को release किया गया है, वहीँ रिलीज़ होने के कुछ घंटों के भीतर ही Tamilrockers ने इसे अपने site पर leak कर दिया. आपको शायद ये जानकर ताजुब हो की इससे पहले भी बहुत से Movies और Series को लीक करने में Tamilrockers सक्षम हुआ था जिनमें शामिल है War, Aruvam, Joker, Dream Girl, Housefull 4 इत्यादि.

बहुत से समय से लोग एक बढ़िया Horror Film देखने की सोच रहे थे, वहीँ Ghost Movie 2019 के release होने पर उनकी ये ख्वाइश भी पूरी हो चुकी होगी. सबसे बढ़िया बात की इस film को IMDB में 9.8 ratings मिली हुई है. जो की एक हिंदी Horror Film के लिए काफी रोचक बात है. उम्मीद है की ये Box Office में अच्छा रिकॉर्ड बनाने में सफल हो.

Vikram जी इससे पहले भी काफी सारे horror films डायरेक्ट किया हुआ है जिनमें शामिल हैं Raaz, Raaz 3D, 1920 और Haunted – 3D. वहीँ उन्होंने इस फिल्म की ट्रेलर को share करने के लिए Twitter का उपयोग किया जिसे की लोगों ने काफी पसदं किया है.

Join Telegram

Vikram Bhatt द्वारा निर्देशित इस horror film में आपको कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल जाये जिसमें शामिल है Sanaya Irani, Shivam Bhaargava, Vikram Bhatt इत्यादि. अब देखना ये होगा की इस film के लीक होने से इसके फिल्म निर्माताओं को कितना नुकशान उठाना पड़ रहा है. कोशिश करें की हमेशा film देखने के लिए सही जरिये का इस्तमाल करें.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleमकर संक्रांति क्यों मनाते है?
Next articleबसंत पंचमी क्यों मनाते हैं – वसंत पंचमी का महत्व
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.