Godzilla vs Kong Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Godzilla vs Kong Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Godzilla vs. Kong 2021 की एक American monster film है जिसे की direct किया गया है Adam Wingard जी के द्वारा. ये असल में एक sequel है दोनों Godzilla: King of the Monsters (2019) और Kong: Skull Island (2017) का। वहीं ये चौथी फ़िल्म है Legendary’s MonsterVerse की.

इसके अलावा भी ये 36th film है Godzilla franchise की, वहीं ये 12th film है King Kong franchise की। इतना ही नहीं अगर हम Hollywood studio की बात करें तब ये चौथी Godzilla फ़िल्म है जो की जिसे की Hollywood studio ने प्रडूस किया हुआ है। इस फ़िल्म में कई दिग्गज star महजूद हैं जिनमें शामिल हैं Alexander Skarsgård, Millie Bobby Brown, Rebecca Hall, Brian Tyree Henry, Shun Oguri, Eiza González, Julian Dennison, Kyle Chandler, और Demián Bichir.

फिल्म में, गॉडज़िला के साथ कॉंग क्लैश होता है, क्योंकि गॉडज़िला की रहस्यमयी दरार को रोकने के लिए एक ऊर्जा स्रोत को पुनः प्राप्त करने के लिए मनुष्य खोखली पृथ्वी में वानर को फुसलाते हैं।

Godzilla vs King Kong Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Godzilla vs Kong movie download leaked online

Godzilla vs Kong Full Movie Free Download: अंत में, हमारे पास एक गॉडजिला फिल्म है जो पिछली फिल्मों में संकेतित नासमझ साजिश में वास्तव में दुबले होने से डरती नहीं है: खोखले पृथ्वी सिद्धांत।

वर्नियन फंतासी और वास्तविक-विश्व अखरोट-नौकरी दोनों से वास्तविक तत्वों को लेते हुए, सिद्धांत है कि क्रस्ट के तहत रहने योग्य पृथ्वी की एक और परत अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक तरीके से कहानी के लिए केंद्रीय हो जाती है।

Godzilla vs Kong Movie Trailer

यहाँ पर आप Godzilla vs Kong Movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Thunder Force, Justice League, Pagglait इत्यादि भी इसका शिकार हो चुके हैं.

Godzilla vs Kong Movie Release Date and Time

Godzilla vs. Kong को March 26, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Godzilla vs Kong Story

Godzilla vs. Kong Movie की कहानी की बात करें सिनेमाई मॉन्स्टर्वेरस के अगले अध्याय में मोशन पिक्चर हिस्ट्री के दो सबसे बड़े आइकन्स एक-दूसरे के खिलाफ़ – भयावह गॉडज़िला और ताकतवर कोंग – में मानवता के साथ संतुलन में पकड़े गए हैं।

गॉडजिला और कोंग इसे “युगों के लिए एक शानदार लड़ाई” में लड़ेंगे। सटीक रूप से वे सभी बाधाओं पर क्यों नहीं आए हैं, लेकिन यह ज्ञात है कि उनकी लड़ाई में एक निश्चित विजेता होगा। इसके अलावा, एक एक्शन फिगर लीक ने खराब कर दिया कि टोहो की फिल्मों से गोडागिल्ला – गॉडजिला का रोबोटिक समकक्ष – संभवतः मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में शामिल होगा जो दोनों को एकजुट होने के लिए मजबूर करता है।

मूवी की मानव कहानी के लिए, मोनार्क टाइटन्स की उत्पत्ति की जांच करेगा। किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स क्रेडिट द्वारा प्रदान किए गए teases के आधार पर, संगठन खोपड़ी द्वीप के नीचे खोखले पृथ्वी प्रवेश बिंदु की खोज करके इसे पूरा करेगा। पात्रों के लिए और अधिक जटिल मामले एक खलनायक समूह के अलावा होंगे जिन्होंने सभी टाइटन्स को मिटाने की साजिश रची है।

दोनों टाइटल WWE के लिए इसे डक करने से पहले स्मैक टॉक में उलझने की याद दिलाते हुए एक दूसरे के चेहरे पर चिल्लाते हैं। यह एक बहुत ही मानवीय लड़ाई है, जो एक छिपकली और एक सिल्वरबैक के लिए एक चरित्र से बाहर के स्पर्श की आवाज़ करते हुए, हमें उस सीजीआई मेस से दूर ले जाती है, जिसमें पिछली गॉडज़िला प्रविष्टियाँ हावी हैं, और वापस थोड़ा और भोलेपन की ओर और फिर भी किसी तरह “अधिक लोगों को” सूट “शैली।

Godzilla vs Kong Film Cast

चलिए अब जानते हैं Godzilla vs Kong Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieGodzilla vs. Kong
ArtistsKyle Chandler | Millie Bobby Brown | Zhang Ziyi 
DirectorAdam Wingard
Movie TypeAction | Sci- Fi | Drama

Godzilla: King of the Monsters (गॉडज़िला: मॉन्स्टर्स के राजा) राक्षस के अस्तित्व की गारंटी देने के लिए अपने आप में पर्याप्त सफल नहीं थे। हालांकि यह असफल नहीं था, यह जरूरी नहीं कि हिट भी हो।

चूंकि यह आश्वस्त नहीं कर सकता है कि मॉन्स्टरव्यू को सफलता के साथ मिलना जारी रहेगा, इसलिए यह समझ में आता है कि आगे जो आता है वह इस बात पर निर्भर करेगा कि गॉडज़िला बनाम काँग कितना अच्छा प्रदर्शन करता है। अगर यह बॉक्स ऑफिस की उम्मीदों पर खरा उतरता है, तो गॉडजिला 3 या कोंग 2 (या दोनों) की घोषणा बाद में की जा सकती है।

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.