Goodbye Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

Goodbye Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Goodbye 2022 विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म एक महत्वपूर्ण प्रश्न के इर्द-गिर्द घूमती प्रतीत होती है: ‘अधिक महत्वपूर्ण क्या है, तर्क या परंपरा?’ जबकि रश्मिका तर्क के पक्ष में है, बिग बी चैंपियन परंपरा के रूप में वे किसी प्रियजन (नीना गुप्ता) को खोने और खत्म होने के दर्द से गुजरते हैं। वह नुकसान।

एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और बहल और विराज सावंत द्वारा सह-निर्मित, फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना (उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत में), और नीना गुप्ता के साथ सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल हैं। मेहता और शिविन नारंग सहायक भूमिकाओं में। प्रिंसिपल फोटोग्राफी अप्रैल 2021 में शुरू हुई। फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

Goodbye Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Goodbye Movie Download, रश्मिका मंदाना Goodbye के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सह-कलाकार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खोला। हाल ही में एक कार्यक्रम में, जब रश्मिका अमिताभ बच्चन से मिलीं, तो वह अपने रील डैड से मिलने के उत्साह को रोक नहीं पाईं।

Goodbye movie download leaked online

अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना अभिनीत गुडबाय का ट्रेलर मंगलवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में, वीडियो को YouTube पर चार मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

निर्देशक विकास बहल के फैमिली ड्रामा के ट्रेलर में एक परिवार की अचानक मौत हो जाती है। नीना गुप्ता के चरित्र के गुजरने के बाद, अमिताभ द्वारा निभाए गए उनके पति, और रश्मिका और पावेल गुलाटी द्वारा निभाए गए बच्चे, दुख और सदमे का सामना करते हुए उनके अंतिम संस्कार की व्यवस्था करते हैं। ट्रेलर बहुत सारे ड्रामा, प्यार, दु: ख और विडंबना, यहां तक ​​​​कि कॉमेडी का वादा करता है।

Goodbye Rashmika Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Goodbye Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Vikram Vedha, Doctor G, Double XL, Code Name Tiranga इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

ट्रेलर में अपने प्रियजन को विदाई देने के लिए ऋषिकेश की यात्रा पर जाने वाला परिवार भी शामिल है। रश्मिका द्वारा एक आधुनिक युवती का चित्रण ऑन-पॉइंट लगता है। परंपरा से प्यार करने वाले पिता के तौर पर बिग बी बेहतरीन काम कर रहे हैं।

एनजीएल, हमें उनकी 2000 के दशक की शुरुआती फिल्मों से ‘परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन’ फ्लैशबैक मिल रहे हैं! कुल मिलाकर, ऐसा लग रहा है कि भावनाओं के रोलरकोस्टर, शक्तिशाली संवादों और मज़ेदार वन-लाइनर्स की बदौलत यह फिल्म दर्शकों को कुछ आँसू बहाएगी और ज़ोर से हँसाएगी।

Goodbye Movie Release Date and Time

Goodbye Rashmika Movie को October 07, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

Goodbye की कहानी भल्ला परिवार द्वारा चित्रित आत्म-खोज, परिवार के महत्व और हर परिस्थिति में जीवन के उत्सव के इर्द-गिर्द घूमती है। यह हर भारतीय परिवार की एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जो सबसे उदास समय को एक धूप में ले जाती है और एक करीबी के दूर जाने के बावजूद करीब होने का वादा करती है।

एक दिन पहले, फिल्म के निर्माताओं ने सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विशेष घोषणा की, मेगास्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर रुपये की कम मूल्य नीति को अपनाने वाली पहली फिल्म बन गई। फिल्म की रिलीज के दिन 150 प्रति टिकट; 7 अक्टूबर 2022।

Goodbye Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Goodbye Amitabh Bachchan Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Goodbye Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Amitabh Bachchan, Rashmika Mandanna, Neena Gupta मुख्य किरदार हैं। यह 07 October 2022 को Theater पर उपलब्ध होगा।

बिग बी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए रश्मिका ने लिखा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके जैसा ही मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान !!

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अलविदा की तुलना बच्चन और दीपिका पादुकोण की पीकू (2015) से की है, जिसमें एक बेटी और उसके बूढ़े पिता के बीच के रिश्ते में उथल-पुथल का पता लगाया गया है, और गीत जयकाल महाकाल, जिसने अपनी थीम और गीत के लिए कई लोगों का ध्यान खींचा है।

MovieGoodbye
ArtistsAmitabh Bachchan | Rashmika Mandanna | Neena Gupta
DirectorVikas Bahl
Movie TypeFamily, Comedy, Drama

Goodbye Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of Goodbye Movie Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंधाना स्टारर अपकमिंग फिल्म गुडबाय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। Goodbye एक पारिवारिक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है जिसमें आप रश्मिका मंधाना और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के अलावा सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और एली अविराम जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखेंगे।

Goodbye में आशीष विद्यार्थी, सुनील ग्रोवर, एली अवराम, साहिल मेहता, शिविन नारंग और अभिषेक खान भी हैं। सुधाकर रेड्डी यक्कंती द्वारा छायांकन और ए श्रीकर प्रसाद द्वारा संपादन के साथ, फिल्म में अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।

फिल्म गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Goodbye Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Goodbye Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Goodbye Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Goodbye Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना अभिनीत Goodbye का ट्रेलर आउट हो गया है और यह कॉमेडी के संकेत के साथ एक बेकार पारिवारिक ड्रामा प्रतीत होता है। तीन मिनट के ट्रेलर में कहानी की एक झलक मिलती है जहां नीना गुप्ता का किरदार, जो बच्चन की पत्नी और मंदाना की मां की भूमिका निभा रहा है, का निधन हो गया है। भले ही आधार दुखद लगता है, फिल्म कॉमेडी के साथ ही व्यवहार करती है।

पग्लैट और रामप्रसाद की तहरवी की तरह, फिल्म हमें विभिन्न पात्रों से परिचित कराती है, जिनके संवाद स्वतंत्र रूप से प्रस्तुत किए जाने पर अनुचित लग सकते हैं, लेकिन उनके परिवेश के संदर्भ में कहे जाने पर पूरी तरह से समझ में आता है।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date7 October 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Goodbye Movie की Release Date Time क्या है?

Goodbye Movie की Theaters में release date time है 07th October 2022। 

Goodbye Movie के Director कौन हैं?

Goodbye Movie के Director हैं Vikas Bahl

क्या Goodbye Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Goodbye Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखGood Luck Jerry Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखSunflower Web Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.