Google Pixel 4 और Pixel 4 XL के नए स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Google Pixel 4 की कुछ और पिक्चर हुई लीक, जिसमें इसके कुछ बेहतरीन features सामने आये जैसे की पतली bezels और बहुत कुछ.

1

Google Pixel 4 Feature Leaked Hindi

जैसा की आपको याद होगा, गूगल ने पिछले हफ्ते, अपने आने वाले फ़ोन गूगल Pixel 4 की एक इमेज लीक कर दी थी, लेकिन इसे केवल पीछे से दिखाया गया था। लेकिन आज गूगल ने पिक्सेल 4 की कुछ और इमेजेज को लीक कर दिया है, जिससे इसके बारे में और भी जानकारी बाहर निकल कर आ रही है.

जैसे जैसे हम Google Pixel 4 के अपेक्षित अक्टूबर लॉन्च इवेंट के करीब आ रहे है वैसे वैसे आगामी Google फ़्लैगशिप के बारे में अधिक जानकारी लीक हो रही है। स्पेक्स, रेंडरर्स और बहुत कुछ लीक के बाद, अब गूगल ने पिक्सेल 4 एक फोटो लीक की है जिसमे रियल वर्ल्ड इमेज फीचर को दिखाया गया है। इसमें रियल वर्ल्ड की इमेज नीचे और किनारो पर पतली बेजल दिखाती है।

यह निश्चित रूप से बहुत अच्छा लग रहा है और वास्तव में उस डिज़ाइन से बहुत बेहतर है जिसे हमने Pixel 3 और Pixel 3 XL के साथ देखा था। हालाँकि, यह एक बड़ी संभावना है कि जिस एंगल पर फोटो ली गई है उसके कारण इमेज वह वास्तव में जितनी है, उनकी तुलना में बेजल्स पतले दिखाई दे रही है.

हालाँकि 9to5Google यह भी उल्लेख कर रहा है कि Pixel 4 में एक सफेद बैक और एक नारंगी पावर बटन है, जबकि उनमें से कोई भी इमेजस में दिखाई नहीं दे रहा है। लीक इमेजेज में फोन के किनारे काले हैं और Google अपने सभी फ़ोन की फ्रेम्स को समान ही रखता है.

Google Pixel 4 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Pixel 4 में फुल-एचडी + (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है। रिज़ॉल्यूशन Pixel 3 के फुल-एचडी + (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले से थोड़ा अधिक है।

डिस्प्ले के साथ साथ, Google Pixel 4 मॉडल पर कुछ प्रदर्शन एन्हैंसमेंट्स करने के लिए एक नई रैम चिप प्रदान करेगा।

Pixel 4 Qualcomm के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 SoC के द्वारा संचालित होने की संभावना है। Google Pixel 4, 6 जीबी रैम के साथ आएंगे। इसके अलावा, Pixel 4 में 128GB स्टोरेज का विकल्प होगा.

आने वाले दिनों में इस फ़ोन के बारे में और भी जानकारी आने वाली हैं, इसलिए हमारे साथ बने रहे Pixel 4 और Pixel 4 XL से जुडी सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here