Grahan Web Series Download 480p, 720p Available on Tamilrockers and Other

Grahan series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Grahan 2021 की एक भारतीय वेब सिरीज़ है जिसे की डिरेक्ट किया गया है Ranjan Chandel जी के द्वारा. वहीं इस series में अभिनय किया है stars जैसे की Pawan Malhotra, Zoya Hussain, Wamiqa Gabbi और Anshuman Pushkar वो भी सभी lead roles में.

सीरीज को जार पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है और अजय जी राय द्वारा निर्मित है. कहानी सत्य व्यास के लोकप्रिय उपन्यास ‘चौरासी’ पर आधारित है. श्रृंखला तीन दशकों से अलग लेकिन एक से जुड़ी दो कहानियों का पता लगाती है.

ग्रहण 24 जून 2021 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. इस सीज़न में कुल 8 एपिसोड हैं. यह प्लेटफॉर्म के वीआईपी यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध है. श्रृंखला से संबंधित अन्य विवरण नीचे दिए गए हैं.

Grahan web series download leaked online

Grahan Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Grahan Series Download, डिज़्नी+ हॉटस्टार वेब सीरीज़ ग्रहण शोनाली बोस की पहली फिल्म अमू (2005) में और अधिक प्रभावी ढंग से कवर की गई है. अमू एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके माता-पिता 1984 में दिल्ली में सिख विरोधी दंगों में मारे गए थे. ग्रहण में, एक पुलिस अधिकारी इस संभावना का सामना करता है कि उसके प्यारे पिता सिखों को मारने और उनके घरों को लूटने के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं.

पिता, गुरुसेवक (पवन मल्होत्रा), खुद सिख प्रतीत होते हैं, और उन्होंने अपनी बेटी अमृता (जोया हुसैन) को सिख धर्म में पाला है. फिर भी, अमृता खुद को झारखंड के बोकारो में अपने पिता, छोटे और क्लीन शेव्ड, और भीड़ का नेतृत्व करते हुए देखती है.

धर्म परिवर्तन कब हुआ था, और क्या इसके साथ हृदय परिवर्तन हुआ था? अमृता के साथ इस मामले पर चर्चा करने से गुरुसेवक के इनकार, जिसे पूरे शो में अमू भी कहा जाता है, पिता और बेटी के बीच तनाव का कारण बनता है.

Grahan Disney+ Hotstar Series Download Trailer

यहाँ पर आप Grahan series download 9xmovies की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Sunflower Telegram, Asoka, November Story, Vivah, Ray, Maharani इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Grahan Release Date and Time

Grahan को June 24, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Grahan Series Download Filmywap

Grahan Web Series की कहानी की बात करें यह 1984 है – एक कोमल प्रेम कहानी सिख विरोधी दंगों के आगे झुक जाती है. यह 2016 है – आईपीएस अधिकारी अमृता सिंह उस अतीत को अपने वर्तमान से जोड़ने वाले एक रहस्य को उजागर करती है.

सिख दंगों के केंद्र के 32 साल बाद, बोकारो ने समुदाय को टुकड़ों में काट दिया, शीर्ष पुलिस की एक एसआईटी टीम रांची से हत्याकांड की जांच के लिए भेजी जाती है और दोषियों को पकड़ने के लिए राज्य के सीएम के संदेह से प्रेरित निर्णय को बड़े पैमाने पर पकड़ा जाता है विपक्ष संख्या.

1984 में बोकारो, अपने दिवंगत पिता की नौकरी के लिए बेताब, ऋषि संघ के नेता चुन्नू से मिलता है. 2016 में रांची की सिटी एसपी अमृता सिंह एक रिपोर्टर की हत्या को सुलझाने की कोशिश में लालफीताशाही में फंस गई हैं.

ग्रहण की कहानी 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों के बारे में है जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी. ऋषि रंजन उन चेहरों में से एक हैं जिन्होंने इस दंगे में अहम भूमिका निभाई है. करीब 30 साल बाद फिर से मामला खुला और बोकारो में एसआईटी का गठन किया गया.

अमृता सिंह को इस एसआईटी कमेटी की प्रभारी बनाया गया है. जांच अधिकारी के साथ वह मामले की गहराई में जाती है और यह पता लगाने की कोशिश करती है कि उस समय में कौन लोग शामिल थे.

आगे की पड़ताल में उसे ऋषि रंजन के बारे में पता चलता है. लोगों ने उसे बताया कि वह अकेला था जो एक गिरोह का नेता था और उसने शहरों को जला दिया था. बाद में, अमृता सिंह को 1984 के एक दंगाई की तस्वीर मिलती है. लोगों से पुष्टि करने के बाद उसे पता चलता है कि फोटो ऋषि रंजन की है.

आखिरकार, उसे पता चलता है कि ऋषि रंजन खुद उसके पिता हैं. अमृता अब खुद से सवाल कर रही हैं और यहीं से यह बाप-बेटी के रिश्ते ने मोड़ लिया. लेकिन कहानी में कुछ रहस्य भी है. सीरीज के रिलीज होने के बाद इसका खुलासा किया जाएगा.

Grahan Series Full Cast

चलिए अब जानते हैं Grahan Full Series की पूरी Cast क्या हैं.

MovieGrahan
ArtistsPawan Malhotra | Zoya Hussain | Anshuman Pushkar | Wamiqa Gabbi
DirectorRanjan Chandel
Movie TypeDrama | Thriller
Grahan Full Series Cast

सत्य व्यास के 2019 के उपन्यास चौरासी पर आधारित श्रृंखला, शैलेंद्र कुमार झा द्वारा बनाई गई है, जिसे लेखकों की एक छोटी सेना द्वारा अनुकूलित और राजन चंदेल द्वारा निर्देशित किया गया है. निर्माता बर्तन को तब तक हिलाएं जब तक उसमें बुलबुले न आ जाएं. अमृता की पड़ताल आठ अनंत प्रसंगों तक फैली हुई है. 1984 में सिखों को जानबूझकर निशाना बनाए जाने के अनछुए विषय को उजागर करने के ग्रहन के प्रयास को कुरकुरा, केंद्रित और विश्वसनीय होने में असमर्थता से ग्रहण किया गया है.

परफॉर्मेंस के मामले में पवन मल्होत्रा ​​अपने सभी को-स्टार्स को आसानी से पछाड़ देते हैं. वह भेद्यता को इतनी अच्छी तरह से निभाता है, कि उसके चरित्र के भूरे रंग के होने के बावजूद, आप उसके लिए जड़ हैं. जोया हुसैन ने पहले जरूर बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह निर्देशक के साथ एक समस्या है. अंशुमन पुष्कर सीरीज में अपनी रेंज दिखाते हैं.

क्या हम परिवार के साथ ग्रहण वेब सीरीज देख सकते हैं?

नहीं, Grahan वेब सीरीज कोई फैमिली सीरीज नहीं है. डिज़नी प्लस हॉटस्टार ने पहले ही उल्लेख किया है कि यह एक 18+ वेब श्रृंखला है. इस वेब श्रृंखला में, आप कुछ चुंबन दृश्यों, अपमानजनक शब्द उपयोग करते हैं, दिल wrenching हत्या, आदि जो मैं आप इस वेब श्रृंखला के साथ बच्चों से दूर रहने का सुझाव देखेंगे.

ग्रहण कब और कहां रिलीज होगा?

ग्रहन वेब सीरीज़ 24 जून 2021 को 12:00 A.M पर Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ हुई थी.

Grahan वेब सीरीज किस उपन्यास पर आधारित है?

Grahan वेब सीरीज बहुत लोकप्रिय उपन्यास चौरासी पर आधारित है. इस उपन्यास को सत्य व्यास ने लिखा था.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleRay Web Series Download 480p, 720p Available on Tamilrockers and Other
Next articleकरवा चौथ क्यों मनाया जाता है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here