Gulabo Sitabo Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Gulabo Sitabo Movie download Filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Gulabo Sitabo एक भारतीय Hindi-language comedy-drama film है जिसे की direct किया गया है Shoojit Sircar जी के द्वारा, वहीँ इसे produce किया गया है Ronnie Lahiri और Sheel Kumar जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म की कहानी को लिखी गयी है Juhi Chaturvedi जी के द्वारा.

इस फिल्म को फिल्माया गया है Lucknow में. वहीँ इसकी मुख्य किरदार में शामिल हैं Amitabh Bachchan और Ayushmann Khurrana जो की एक अजीब किरदार निभाया है. COVID-19 के चलते इस film को theatrically रिलीज़ नहीं किया जा पाया है वहीँ लेकिन इसे दुनियाभर में अमेज़न की Prime Video पर स्ट्रीम कर दिया गया है 12 June 2020 को.

Gulabo Sitabo Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Gulabo Sitabo movie download leaked online

Gulabo Sitabo अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक हफ्ते से भी कम समय में रिलीज़. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत, गुलाबो सीताबो सिनेमाघरों को पूरी तरह से छोड़ने और स्ट्रीमिंग सेवाओं पर सीधे रिलीज़ करने वाली पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म होगी, जो कि पूरे भारत में सिनेमाघरों के बंद होने वाले COVID-19 महामारी के कारण है.

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने इस बात के लिए पूरी तरह से तैयार किया कि दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं. एक जमींदार और किरायेदार के बीच एक मजाकिया वाकपटुता, गुलाबो सीताबो हमें एक ऐसे व्यक्ति के जीवन में ले जाती है जो अपने किरायेदार को अपनी संपत्ति से बाहर फेंकने के लिए संघर्ष कर रहा है. बच्चन ने पुराने जमींदार की भूमिका निभाई, जबकि आयुष्मान पूरी तरह से कुंठित अभी तक अहंकारी किरायेदार में फिट बैठता है.

Gulabo Sitabo Movie Trailer

यहाँ पर आप Gulabo Sitabo Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Paan Singh Tomar, Family Man, Lagaan, 3 idiots इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Gulabo Sitabo Release Date and Time

Gulabo Sitabo को June 12 at 12am IST को release कर दिया है Amazon Prime Video worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Gulabo Sitabo Story

Gulabo Sitabo में कश्यप की स्ट्रीमिंग विशाल के साथ चौथा सहयोग है. उन्होंने पहले एंथोलॉजी फिल्मों की वासना कहानियों के लिए एक लघु निर्देशन किया है, और विक्रम चंद्रा के सेक्रेड गेम्स का रूपांतरण किया है. दोनों परियोजनाओं को अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार 2019 में नामित किया गया था.

हाल ही में, उन्होंने हॉरर एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ में एक छोटी भूमिका निभाई. उनके खंड ने शोभिता धूलिपाला को एक पागल और गर्भवती गृहिणी के रूप में अभिनीत किया, जिनके युवा भतीजे उनके साथ एक अजीब जुनून विकसित करते हैं.
कश्यप अपने लंबे समय के सहयोगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ZEE5 फिल्म घूमकेतु में अभिनय करेंगे, जो शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Gulabo Sitabo Amazon Prime Film Cast

चलिए अब जानते हैं Gulabo Sitabo Film की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Gulabo Sitabo
Artists Amitabh Bachchan | Ayushmann Khurrana
Director Shoojit Sircar
Series Type Comedy | Drama

फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ परदे पर आते हैं, यहाँ एक झगड़ालू मकान मालिक और किरायेदार की जोड़ी खेल रही है. लखनऊ में सेट, आधिकारिक सिनॉप्सिस में scheme एक अप-अप के खेल में schem दो घिनौने स्कीमिंग फोक्स पढ़े जाते हैं.

उभरी हुई कृत्रिम नाक के साथ सशस्त्र, अमिताभ बच्चन 78 वर्षीय मकान मालिक हैं, जो लगातार अपने समान रूप से उत्साही किरायेदार (आयुष्मान) के साथ लॉगरहेड्स में रहते हैं, जब तक कि उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा, लेकिन उन्हें हर कीमत पर बेदखल करने का तरीका नहीं मिला. यह एक फिल्म के लिए एक जिज्ञासु आधार है, लेकिन एक जो relatable कॉमेडी के लिए बहुत जगह छोड़ता है, यह कैसे quintessentially विवादास्पद मकान मालिक-किरायेदार संबंध की खोज करता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखDevdas Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखRadhe Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.