Gunjan Saxena Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Gunjan Saxena Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Gunjan Saxena: The Kargil Girl 2020 की एक Indian Hindi-language biographical film है जिसे की direct किया गया है Sharan Sharma जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Dharma Productions और Zee Studios के अंतर्गत.

इस film के stars में शमिल हैं Janhvi Kapoor वो भी Indian Air Force pilot Gunjan Saxena के भूमिका में, जो की भारत की पहली Indian female air-force pilot भी हैं combat में, वहीँ उनका साथ दिया है Pankaj Tripathi और Angad Bedi ने supporting roles में.

इस film को announce किया गया था 26 December 2018 को जिसमें की Jhanvi ने अपनी first look share किया था. Principal photography commenced को बाद में October के महीने में शुरू किया गया. फिल्म को ज्यादातर Lucknow में ही shoot किया गया है. Netflix ने इसकी distribution rights को खरीद लिया था और इसे दुनिभर में stream करने वाला है. Gunjan Saxena को Netflix के platform में 12 August 2020 को stream किया जायेगा.

Gunjan Saxena Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Gunjan Saxena movie download leaked online

Gunjan Saxena Download : गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल, एक नेटफ्लिक्स मूल फिल्म है, जो दंगल के सह-लेखक निखिल मेहरोत्रा द्वारा निर्देशित है और पहली फिल्म शरण शर्मा द्वारा निर्देशित है, निश्चित रूप से अतिरिक्त-प्रधान बॉलीवुड से उभरने के लिए बेहतर सच्ची कहानियों में से एक है.

इसके टेक ऑफ सुचारू हैं और इसकी लैंडिंग स्थिर है. यह अपने हाथ को ओवरप्ले करने के लिए औसत करता है क्योंकि यह नायक के जीवन में बड़े और छोटे संघर्षों को चित्रित करता है. यह भावनात्मक रूप से सच है.

गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल सभी ड्रामा को डिस्टर्ब कर देती है कि यह एक करियर से बाहर हो सकता है कि वास्तव में एक श्रमसाध्य पीस था. गुंजन सक्सेना (जान्हवी कपूर) सभी दशकों के पूर्वाग्रह के सामने उड़ने और नई जमीन तोड़ने के बाद थी.

Gunjan Saxena Netflix Trailer

यहाँ पर आप Gunjan Saxena Download Worldfree4u की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Sonchiriya, Dil Bechara, Pareeksha, Shakuntala Devi, Bandish Bandits, Yaara, Lootcase इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Gunjan Saxena Movie Release Date and Time

Gunjan Saxena को 12 August 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Gunjan Saxena Story

Gunjan Saxena की कहानी की बात करें तब, जान्हवी कपूर ने गुंजन सक्सेना: परम कारगिल गर्ल, भारतीय वायु सेना की पहली महिला लड़ाकू पायलट की बायोपिक में बुधवार को नेटफ्लिक्स पर काम किया. यह उड़ी के रूप में उतने ही चालाक नहीं है: सर्जिकल स्ट्राइक, लेकिन ताज़ा तौर पर, न तो इसकी राजनीति समस्याग्रस्त है.

गुंजन सक्सेना उस अति-राष्ट्रवाद की सदस्यता नहीं लेते हैं, जो हाल ही में भारतीय युद्ध फिल्मों ने इतने गर्व से अपने सीने पर पहना है. इसके बजाय, निर्देशक शरण शर्मा ने पूरी तरह से अलग, लेकिन समान रूप से कांटेदार विषय का पता लगाने के लिए चुना है: नारीवाद.

Gunjan Saxena Film Cast

चलिए अब जानते हैं Gunjan Saxena Web Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Gunjan Saxena
Artists Janhvi Kapoor | Pankaj Tripathi | Angad Bedi
Director Sharan Sharma
Movie Type Biographical | Inspirational | Drama

गुंजन अपनी स्पष्ट प्रतिभाओं के बावजूद कष्ट सहती है, लेकिन वह अपने कौशल को धैर्यपूर्वक विकसित करती है, जब तक कि उसे युद्ध में अपनी शक्तियों को प्राप्त करने के लिए नहीं बुलाया जाता है. गुंजन को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में लिखकर, जिसका पहला प्यार उनके देश की सेवा नहीं है, लेकिन उड़ान, शर्मा उबेर-देशभक्ति युद्ध फिल्मों पर एक नया दृष्टिकोण प्रदान करता है.

यह गति का एक स्वागत योग्य परिवर्तन है, विशेष रूप से भारत में, जहां युद्ध फिल्मों के लिए बेंचमार्क जेपी दत्ता की फिल्मोग्राफी द्वारा निर्धारित किया जाता है.

बॉलीवुड बायोपिक्स में ज़्यादा गरम फिक्शन में बदलने की प्रवृत्ति है. यह ने नहीं है. इसका कारण फिल्म के पाठ में विनीत रूप से लिखा गया है. एक प्रमुख दृश्य में, गुंजन ने स्वीकार किया कि वह केवल वायु सेना में शामिल हो रही है क्योंकि उसे उड़ना पसंद है और देशभक्ति के आग्रह के कारण नहीं.

“मुझे आशा है कि मैं अपने सपने को पूरा करने की कोशिश में गद्दार नहीं बन रही हूँ,” वह अपने पिता से पूछती है. वायु सेना, लेफ्टिनेंट कर्नल ने जवाब दिया, ऐसे कैडेट्स की जरूरत नहीं है जो भारत माता की जय के नारे लगाते हैं लेकिन जोशीले कार्मिक हैं जो ईमानदारी के साथ अपना काम करते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.