Halahal Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Halahal Movie download Khatrimaza और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Halahal 2020 की एक Indian Hindi-language Mystery thriller film है जिसे की premiere किया गया है Eros Now के platform में 21 September 2020 को. इस film को लिखी और Produce की गयी है Zeishan Quadri के द्वारा. वहीँ इस फिल्म को direct किया गया है Randeep Jha जी के द्वारा. वहीँ फिल्म में कुछ मुख्य कलाकार ने काम किया है जैसे की Sachin Khedekar और Barun Sobti.

Halahal एक investigative thriller drama फिल्म है. यह फिल्म असल में आधारित है Vyapam scam के ऊपर और इसे release किया जायेगा Eros Now के प्लेटफार्म में. यदि आप भी इस फिल्म को download करना चाहते हैं या इसके कहानी के विषय में जानना चाहते हैं या Star Cast के बारे में तब आपको जरुर से यह फिल्म देखनी चाहिए.

Halahal Film Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Halahal movie download leaked online

Halahal web series download : हलाहल आत्महत्या के रूप में तैयार एक हत्या की कहानी पर आधारित है. अर्चना नाम के एक मेडिकल कॉलेज के छात्र का एक दुश्मन है, जो सबसे भीषण तरीके से उससे छुटकारा पाने में कामयाब रहा, लेकिन एक जटिल और खतरनाक पुलिस-आपराधिक खेल भी खोला.

मृत लड़की के पिता, शिव फैसले को मानने से इनकार करते हैं और सोचते हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छेड़छाड़ की गई है. उनके संदेह की सूची में शामिल अर्चना कॉलेज के साथी हैं जो कॉलेज के प्रिंसिपल द्वारा मजाकिया और अप्रत्यक्ष खतरे का व्यवहार करते हैं.

हालांकि, खतरनाक जांच से पता चलता है कि कॉलेज में प्रवेश की पूरी प्रणाली कैसे भ्रष्ट है. यह एक ट्यूशन संस्थान से शुरू होता है और प्रशासनिक पदानुक्रम के शीर्ष स्तर तक सभी तरह से काम करता है. एकमात्र सहयोगी जो शिव के पास यूसुफ नाम का एक मोटा-मोटा पुलिस अधिकारी है.

Halahal Film Original Trailer

यहाँ पर आप Halahal Film Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Class of 83, Sadak 2, Chak De India इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Halahal Film Release Date and Time

Halahal को September 21, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Eros Now की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Halahal Film Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब हलाहल (जिसका अर्थ है “विष”) 2013 के व्यापम घोटाले की पृष्ठभूमि के खिलाफ है: एक मेडिकल प्रवेश-परीक्षा और प्रवेश रैकेट जिसमें जूनियर अधिकारी, कोचिंग संस्थान और शीर्ष मंत्री, साथ ही संभावित सीटी-ब्लोअर की “आकस्मिक मौतें” शामिल हैं. असुरक्षित सिरे. नतीजतन, फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर अशुभ संगीत नहीं है, बल्कि पूरे कथानक में बिखरी खबरों के स्निपेट हैं.

शिव और यूसुफ़ के नज़दीक एक रोमांचक पहेली के लापता टुकड़े का पता लगाने के लिए, व्यापक कहानी बाहर निकलती है. दु: खी माता-पिता हमेशा एक प्रणाली की पापहीनता को अनसुना करने के लिए एक प्रभावी ट्रॉप रहे हैं.

एक व्यक्तिगत दृष्टिकोण छिपी हुई दुनिया को दर्शकों को बिट्स और टुकड़ों में प्रकट करने की अनुमति देता है; नैतिकता सस्पेंस की भाषा का अधिग्रहण करती है. खेडेकर की कास्टिंग, एक अनुभवी अभिनेता जो ग्रे शेड्स वाले किरदार निभाते हैं, चतुर हैं – वह अपनी गहराई से परे अदृश्य खलनायक के खिलाफ एक ईमानदार आदमी है, फिर भी अभिनेता की फिल्मोग्राफी की हमारी छाप चरित्र को एक दलित-मसीहा की प्राप्ति से रोकती है. हमारे सिर में स्थिति.

Halahal Film Star Cast

चलिए अब जानते हैं Halahal Film की पूरी Cast क्या हैं.

Film Halahal
Artists Sachin Khedekar | Barun Sobti
Director Randeep Jha
Movie Type Mystery | Thriller

हलाहल कभी उतना अंधेरा नहीं होता जितना कि मैं चाहता था कि यह और अधिक सदमे मूल्य प्राप्त करने के लिए हो. किरदार के किरदारों को पर्दे पर उतारने के लिए पर्याप्त समय चाहिए, लेकिन हलाहल बस छूते हैं और कुछ महत्वपूर्ण कथा बिंदुओं पर आगे बढ़ते हैं.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उससे सटे हरियाणा में स्थित, हलाहल में एक भयावह स्वर है, लेकिन इसमें कई पक्ष शामिल हैं और यह दर्शकों को अपराध और इसके प्राथमिक वास्तुकारों पर ध्यान केंद्रित करने से रोकता है. इसके अलावा, कई बदलाव 96 मिनट की फिल्म के प्रवाह में बाधा डालते हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.