HellBound Full Series Download Filmyzilla Available on TamilRockers and Telegram to Watch Online

HellBound Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Hellbound 2021 की एक South Korean television series है जिसे की direct किया गया है Yeon Sang-ho जी के द्वारा। ये आधारित हैं, अपनी ही एक webtoon के ऊपर जिसका वही समान टाइटल भी है। जिओक में पहला काम 2002 में येओन सांग-हो द्वारा निर्देशित 11 मिनट का लघु एनीमेशन था। श्रृंखला एक मूल नेटफ्लिक्स रिलीज़ है जिसमें अलौकिक स्वर्गदूतों के बारे में बताया गया है कि वे कहीं से भी लोगों को नरक में जाने की निंदा करते हैं, जिसमें यू आह-इन, किम ह्यून- जू, पार्क जियोंग-मिन, वोन जिन-आह और यांग इक-जून।

श्रृंखला के पायलट का प्रीमियर 9 सितंबर, 2021 को टीवी श्रृंखला के प्राइमटाइम कार्यक्रम में 2021 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ और यह महोत्सव में जगह बनाने वाला पहला कोरियाई नाटक बन गया। इसे 190 देशों में स्ट्रीमिंग के लिए 19 नवंबर, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

HellBound All Episodes Download in Hindi Filmywap 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

HellBound Series Download, लोग भविष्यवाणी सुनते हैं कि वे कब मरेंगे। जब वह समय आता है, तो उनके सामने एक मृत्यु दूत प्रकट होता है और उन्हें मार डालता है।

HellBound Series Download Leaked

हेलबाउंड में बहुत बढ़िया हुक है. छह-एपिसोड की लाइव-एक्शन नेटफ्लिक्स श्रृंखला का सार इस प्रकार है: क्या होगा यदि स्वर्गदूत प्रकट होने लगे, व्यक्तियों को सूचित करते हुए कि वे कुछ दिनों में अपने पापों के लिए मर जाएंगे, और जब समय आया, तो उन लोगों को पीट-पीट कर मार डाला गया। हॉकिंग, धूम्रपान करने वाले जानवर?

HellBound Netflix Series Trailer

यहाँ पर आप HellBound Full Movie Download Movierulz की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Haseen Dillruba, Aashram Chapter 2, Red Notice, The Wheel of Time, Venom 2, Locke and Key Season 2 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

HellBound Web Series Release Date and Time

HellBound Movie को October 22, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Released Date19 November 2021
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

यही वास्तविक परिदृश्य है जो श्रृंखला को खोलता है। जैसे ही लोग नवंबर के बेतरतीब ढंग से एक कॉफी शॉप में पीते हैं, एक आदमी उत्सुकता से अपने फोन को देखता है। जब घड़ी निर्धारित समय से टकराती है, तो वह घबरा जाता है, लेकिन जब कुछ नहीं होता है, तो वह आराम करने लगता है।

फिर, एक गड़गड़ाहट की आवाज के साथ, तीन विशाल जीव दीवार के माध्यम से फट गए, एक व्यस्त सड़क पर आदमी का पीछा किया और सैकड़ों दर्शकों के सामने उसे पीट-पीट कर मार डाला। पूरी बात, स्वाभाविक रूप से, वीडियो पर कैद हो जाती है, सोशल मीडिया पर अपलोड हो जाती है और वायरल सनसनी बन जाती है।

MoviesFlix HellBound Series Cast

चलिए अब जानते हैं HellBound Series की पूरी Cast क्या हैं.

MovieHellBound
ArtistsYoo Ah-in | Kim Hyun-joo | Park Jeong-min
DirectorYeon Sang-ho
Movie TypeDrama | Fantasy | Action

HellBound Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं HellBound Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Dune को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Dune Movie Download 9xmoviez 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD।

कोरियाई नाटक लेखक/निर्देशक योन सांग-हो (ट्रेन टू बुसान, प्रायद्वीप) और चित्रकार चोई क्यू-सोक द्वारा विकसित किया गया था, जो अपने स्वयं के वेबटून, द हेल से अनुकूलित होते हैं। ट्रेन टू बुसान के शुरुआती हिस्से की मापी गई पेसिंग यहां प्रदर्शित है, क्योंकि सांग-हो ने अपने मुख्य पात्रों की शुरूआत और उनकी बैकस्टोरी में तल्लीन करने के बजाय दर्शकों को धमाकेदार अलौकिक एक्शन दृश्यों की एक श्रृंखला के साथ पेश किया।

Join Telegram

हेलबाउंड एक विचारशील और आकर्षक श्रृंखला में विस्तारित होता है जो न्याय और कट्टरता के विषयों पर टैप करता है ताकि इसके पहले से ही आकर्षक आधार को अधिक वजन दिया जा सके। श्रृंखला के सामने यांग इक-जून एक थके-हारे जासूस के रूप में है जो विकसित होते ही अराजकता में बह जाता है। उनकी बेटी के साथ उनके टूटे हुए संबंध और अस्पष्ट दृष्टिकोण (हालांकि क्लिच्ड विशेषताएं) जांच के लिए एक सार्थक संबंध के साथ एक दिलचस्प नेतृत्व के लिए बनाते हैं।

वह किम ह्यून-जू द्वारा आगामी घटनाओं में पकड़े गए वकील के रूप में शामिल हो गए हैं; लेकिन यह आह-इन है जो मृदुभाषी पंथ नेता जियोंग जिन-सू के रूप में स्पॉटलाइट चुराता है। खतरनाक और आकर्षक के बीच की रेखा पर कुशलता से चलते हुए, इस करिश्माई व्यक्ति में एक यादगार प्रतिपक्षी बनने के लिए आवश्यक सब कुछ है।

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date19 November 2021
LanguageHindi, English
CountryIndia

हेलबाउंड (HellBound) ने आने वाले व्यापक और अजीब रहस्य को स्थापित करने में एक अद्भुत काम किया है। क्लिफहैंगर एंडिंग्स को टैंटलाइज़िंग इसी तरह दर्शकों को एक समय में एक एपिसोड में अपने सोफ़े से चिपकाए रखेगा, जिसका अर्थ है कि यह शो आसानी से एक वीकेंड में देखा जा सकता है। यह श्रृंखला स्क्वीड गेम की तरह दुनिया का ध्यान आकर्षित नहीं कर सकती है, लेकिन इसके पीछे प्रतिभा और रचनात्मकता है जो इसे याद नहीं करने लायक बनाती है।

क्या HellBound Series YouTube पर भी उपलब्ध है?

जी नहीं, HellBound YouTube पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आपके पास यदि Netflix की सब्स्क्रिप्शन महजूद है तब आप इस फ़िल्म का मज़ा उठा सकते हैं ।

HellBound की release date time क्या है?

HellBound की release date time है 19th November 2021, वो भी Netflix में. 

HellBound Netflix के Director कौन हैं?

HellBound Netflix के Director हैं Yeon Sang-ho

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articlePhone Pe Ka Password Kaise Badle
Next articleYour Honor Season 2 Download Available on TamilRockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.