Hello Guru Prema Kosame Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram

Hello Guru Prema Kosame Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Hello Guru Prema Kosame 2023 संजू नाम के एक व्यक्ति के बारे में एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है जो अनु नाम की एक लड़की के प्यार को जीतने के लिए एक लापरवाह व्यक्ति से एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल जाता है। फिल्म का निर्देशन तृणधा राव नक्कीना ने किया है जो कमर्शियल फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। कहानी नियमित है लेकिन एक नए तरीके से सुनाई गई है, जिससे यह एक अच्छी फिल्म बन गई है ।

फिल्म में, संजू के हैदराबाद में अनु और उसके पिता के साथ चले जाने के बाद, अनु और संजू एक करीबी बंधन विकसित करते हैं। हालाँकि, उन्हें एक दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास तभी होता है जब अनु किसी दूसरे पुरुष से शादी करने के लिए तैयार होती है। कहानी अपनी उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं और किरदारों की प्रेम कहानी का सुखद अंत होगा या नहीं यह देखने के लिए दर्शकों को फिल्म देखनी होगी।

Hello Guru Prema Kosame Movie Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Hello Guru Prema Kosame Movie Download, त्रिनाधा राव नक्कीना द्वारा निर्देशित और राम पोथिनेनी, अनुपमा परमेस्वरन और प्रणिता सुभाष द्वारा अभिनीत एक 2018 भारतीय तेलुगु-भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में प्रकाश राज, आमनी, जयप्रकाश, सीथारा, नोएल सीन, सयाजी शिंदे और पोसानी कृष्णा मुरली भी सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 18 अक्टूबर, 2018 को रिलीज हुई थी।

Hello Guru Prema Kosame Movie Download Leaked Online

कहानी उस दोस्ती का अनुसरण करती है जो संजू (राम) नाम के एक खुशमिजाज युवा और अनु (अनुपमा परमेस्वरन) नामक शहर की एक लड़की के बीच विकसित होती है। संजू काकीनाडा से है और उसे हैदराबाद की एक आईटी कंपनी में नौकरी मिलती है।

वह अपनी मां के दोस्त (प्रकाश राज) के घर में रहता है जहां उसकी मुलाकात अनु से होती है। समय बीतने के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है, लेकिन जब तक उसे अपनी भावनाओं का एहसास होता है, तब तक वह किसी दूसरे आदमी से मंगनी कर लेती है। बाकी की कहानी इस बारे में है कि कैसे संजू अनु के पिता को उन्हें साथ रहने देने के लिए मना लेता है।

TitleHello Guru Prema Kosame
Available OnAmazon Prime Video
DistributorDil Raju
Channel PartnerSun TV
Music PartnerT-Series
Running Time2h 45m
Release Date18 अक्टूबर, 2018
LanguageTelugu
CountryIndia

Hello Guru Prema Kosame Official Trailer

यहाँ पर आप Hello Guru Prema Kosame Movie Download in Hindi Filmy4Wap की Trailer को online देख सकते हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन की तरफ से तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से बात की थी.

अनुपमा परमेस्वरन अनु की भूमिका के लिए एक अच्छी कास्ट हैं। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और अपने अभिनय से किरदार को जीवंत कर देती हैं। राम के साथ उनकी अच्छी केमिस्ट्री है और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी कायल है। उन्होंने एक शहर की लड़की की भूमिका निभाई जो व्यावहारिक और रचनाशील है लेकिन बाद में राम के प्यार में पड़ जाती है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Darlings, Veera Simha Reddy, Thunivu, Waltair Veerayya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

कुल मिलाकर, कलाकार अच्छे हैं, और प्रदर्शन पर्याप्त हैं। किरदार अच्छी तरह से लिखे गए हैं और अभिनेताओं ने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया है। राम पोथिनेनी संजू की भूमिका के लिए उपयुक्त हैं और अनुपमा परमेश्वरन अनु के रूप में कायल हैं। बाकी कलाकार भी ठोस प्रदर्शन देते हैं।

Hello Guru Prema Kosame Movie Release Date and Time

Hello Guru Prema Kosame movie को 18 October 2018 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी विजय सी चक्रवर्ती द्वारा नियंत्रित की जाती है और उनके उज्ज्वल दृश्यों के साथ फिल्म में समृद्धि लाने के लिए उनके काम की प्रशंसा की जाती है। फिल्म के लिए संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है, लेकिन इसे दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया था और इसे पास करने योग्य माना जाता है। डायलॉग्स की तरह बैकग्राउंड स्कोर रूटीन है। फिल्म की एडिटिंग को पर्याप्त माना गया है और इसे क्रिस्प तरीके से सुनाया गया है।

फिल्म की कहानी प्रसन्ना ने लिखी है और यह एक साधारण कहानी है, लेकिन निर्देशक त्रिनाध राव इसे मनोरंजक तरीके से अंजाम देने में कामयाब रहे हैं। दर्शकों की नब्ज समझने और अच्छे मनोरंजन के साथ अपनी फिल्मों का वर्णन करने की उनकी क्षमता के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। फिल्म का लव ट्रैक और क्लाइमेक्स और बेहतर हो सकता था, लेकिन कुल मिलाकर यह एक आनंददायक फिल्म मानी जाती है।

Hello Guru Prema Kosame Movie Cast and Crew

चलिए अब जानते हैं Hello Guru Prema Kosame Movie की पूरी Cast क्या हैं। फिल्म में Ram Pothineni, Anupama Parameswaran, and Pranitha Subhash मुख्य किरदार निभाए हैं।

फिल्म 18 अक्टूबर, 2018 को रिलीज़ हुई थी और इसमें राम पोथिनेनी, अनुपमा परमेस्वरन, और प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं, प्रकाश राज, आमनी, जयप्रकाश, सीथारा, नोएल सीन, सयाजी शिंदे और पोसानी कृष्ण मुरली सहायक भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में राम पोथिनेनी, अनुपमा परमेस्वरन और प्रणिता सहित कई कलाकार थे, लेकिन यह अपनी रिलीज से पहले एक मजबूत चर्चा बनाने में विफल रही। राम और अनुपमा दोनों ही अपने करियर में एक बुरे दौर से गुजर रहे थे, जो फिल्म के आसपास के प्रचार की कमी में योगदान दे सकता था। हालाँकि, दशहरा त्यौहार के दिन रिलीज़ होने के बाद से इसके अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही थी।

MovieHello Guru Prema Kosame
ArtistsRam Pothineni, Anupama Parameswaran, and Pranitha Subhash
DirectorTrinadha Rao Nakkina
Movie TypeRomance | Drama

Hello Guru Prema Kosame Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Hello Guru Prema Kosame Movie Download Jio Rockers की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

“Hello Guru Prema Kosame” त्रिनाधा राव नक्कीना द्वारा लिखित और निर्देशित 2018 की तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म भावी दामाद और ससुर के बीच रस्साकशी और बंधन निर्माण का एक नमूना है। बोम्मारिलु और आकाशमंथा जैसी अन्य फिल्मों और प्रकाश राज द्वारा अभिनीत अन्य फिल्मों में यह कहानी पहले भी दोहराई जा चुकी है।

फिल्म में देजा वु तत्वों का मिश्रण है और राम पोथिनेनी द्वारा निभाए गए नायक को कई पंक्तियों के लिए बनाया गया है जो उनकी पिछली फिल्म “वन्नाधि ओक्कते जिंदगी” के समान हैं। ऐसा लगता है कि निर्देशक उसी टेम्पलेट पर फिर से विचार कर रहे हैं और इस फिल्म में उन्हीं तत्वों का उपयोग कर रहे हैं।

Hello Guru Prema Kosame Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Hello Guru Prema Kosame Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Hello Guru Prema Kosame Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Hello Guru Prema Kosame Movie Download in Hindi Dubbed 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD और 300MB।

फिल्म में प्रणिता का छोटा लेकिन अहम रोल है और उन्होंने अच्छा काम किया है। प्रकाश राज अपनी भूमिका में अच्छे हैं और अच्छा प्रदर्शन करते हैं । बाकी कलाकार पर्याप्त हैं और अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाते हैं।

कुल मिलाकर, Hello Guru Prema Kosame एक सरल और नियमित रोमांटिक मनोरंजन है जो मुख्य अभिनेताओं के अच्छे प्रदर्शन और फ़र्स्ट हाफ़ में कुछ अच्छी कॉमेडी से उन्नत है। फिल्म भले ही यादगार न हो, लेकिन वीकेंड के लिए ठीक है।

Hello Guru Prema Kosame movie की Release Date Time क्या है?

Hello Guru Prema Kosame movie की release date है 18 October 2018। 

Hello Guru Prema Kosame के Director कौन हैं?

Hello Guru Prema Kosame के Director हैं Trinadha Rao Nakkina.

क्या Hello Guru Prema Kosame Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Hello Guru Prema Kosame Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखDish TV Recharge कैसे करे?
अगला लेखChhatriwali Movie Download Leaked on TamilRockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.