Hostages Season 2 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Hostages Season 2 web Series download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Hostages 2020 की एक Indian crime thriller web television series है जिसे की direct किया गया है Sudhir Mishra जी के द्वारा. ये असल में एक official adaptation है Israeli series की जो की उसी नाम की ही है.

यह series फिलहाल stream हो रही है सात अलग अलग भारतीय भाषाओं में वो भी Hotstar के platform पर. इस Series के प्रमुख stars में अभिनय किया है Tisca Chopra, Ronit Roy, Parvin Dabas, Aashim Gulati और Mohan Kapoor ने.

इस series को renew कर दिया गया है second season के लिए जो की 9 September 2020 को release कर दिया जायेगा. यदि आपको भी Hostages Series को देखना है और साथ में इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त करनी है तब जरुर से आपको यह post अंत तक पढना होगा. क्यूँकी इसमें मैंने Series से जुड़ी सभी बातों को बताया हुआ है.

Hostages 2 Series Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Hostages 2 web series download leaked by tamilrockers

Hostages Season 2 Download : इस बार ट्विस्ट यह है कि बंधक बनाने वाले फंसे हुए हैं. जब पृथ्वी सिंह की अपनी बीमार पत्नी को बचाने की विस्तृत योजना पटरी से उतर गई, तो पृथ्वी (रोनित बोस रॉय) और उनकी कोर टीम, कुछ बंधकों के साथ, एक जीर्ण-शीर्ण घर में रहने को मजबूर हो जाते हैं.

आयशा (दिव्या दत्ता) एक इक्का-दुक्का वार्ताकार हैं जो लोगों और स्थितियों को पढ़ने की अपनी क्षमता पर गर्व करती हैं. सिवाय इसके कि अपहरणकर्ता उससे एक कदम आगे हैं. इसके अलावा स्थिति नियंत्रण कक्ष में पुलिस बल (कंवलजीत सिंह) और पृथ्वी के स्थान पर बल, दत्त (सचिन खुराना) के प्रमुख हैं.

एक दर्जन एपिसोड के दौरान, हम संकट के समाधान के लिए अग्रणी घटनाओं का एक विस्तृत विवरण देखते हैं. जैसे-जैसे घंटे और दिन बीतते हैं, घर के बाहर और उसके अंदर तनाव पैदा होता है. बंधक, हॉटस्टार की नई मूल श्रृंखला जो 31 मई को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर गिरा दी गई है, बस इसके प्लॉट लाइनों और चरित्र आर्क्स में अंतराल छेद से भरा है. निर्देशक सुधीर मिश्रा की पहली वेब आउटिंग कम पटाखा और अधिक नम स्क्वीब है.

Hostages Series original Trailer

यहाँ पर आप Hostages Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay Season 2, Dangerous, Inside Edge Season 3 इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Hostages Series Release Date and Time

Hostages Series को September 9, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास HotStar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

होस्टेज सीजन 2 स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 सितंबर को प्रदर्शित होगा। होस्टेज सीजन 2 के कलाकारों में अभिनेता रोनित रॉय, दलीप ताहिल, सूर्य शर्मा, दिव्या दत्ता, डिनो मोरिया, शिबानी दांडेकर, श्वेता बसु प्रसाद, शिल्पा शुक्ला, अमित सियाल आशिम शामिल हैं। गुलाटी, अनंगशा विश्वास, कंवलजीत सिंह और मोहन कपूर। इस शो का निर्देशन सुधीर मिश्रा और सचिन ममता कृष्ण ने किया है। होस्टेज सीजन 2 सीजन 1 का अंत

Hostages Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब बंधकों को ईमानदारी से एक ही नाम से एक हिट इजरायली शो के आधिकारिक हिंदी रूपांतरण होने के अपने जनादेश से चिपके रहने के लिए एक गलती है. मूल की तरह, हिंदी पुनरावृति का पहला सीज़न लगभग 10 एपिसोड लंबा है, प्रत्येक में दृश्य के लिए लगभग दृश्य को फिर से बनाया गया है, संवाद या स्क्रीनप्ले में किसी भी तरह के परिवर्तन के साथ.

लेकिन जब मूल को तारांकित अभिनय और एक दृढ़ कलाकारों द्वारा अपनी पटकथा की गैरबराबरी में डूबने से बचा लिया गया, तो हिंदी संस्करण में ऐसी कोई राहत नहीं है. अधिकांश भाग के लिए, किरदार को निभाने वाले कलाकार उतने ही असंतुष्ट दिखते हैं, जितना कि दर्शकों को लगता है, और स्क्रिप्ट की मांग के तनाव को दूर करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. टिस्का बंधकों को अपनी रचनात्मकता की कमी के कारण बंधक बनाए रखने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन अंततः आत्महत्या कर लेती है.

रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा अपने हिस्से में शानदार हैं, लेकिन यहां तक कि उनका अद्भुत अभिनय दर्शकों को आखिरी एपिसोड तक पकड़ नहीं सकता है. पहले और आखिरी एपिसोड के बीच, कथानक इतना पेचीदा हो जाता है कि दर्शक अपनी रुचि खो देते हैं. सीरीज़ एक थ्रिलर सीट होने की पूरी कोशिश करती है लेकिन असफल रहती है.

Hostages Series Cast

चलिए अब जानते हैं Hostages Series की पूरी Cast क्या हैं.

MovieHostages
ArtistsTisca Chopra | Ronit Roy | Parvin Dabas
DirectorSudhir Mishra
Movie TypeCrime | Thriller | Drama

रोनित और टिस्का की एक्टिंग चॉप्स पर ज्यादा भरोसा करने के बजाय, निर्माताओं को पटकथा को कसना चाहिए था. बंधक न तो बहुत संतोषजनक है और न ही इसे पूरी तरह से नजरअंदाज किया जा सकता है. जो दर्शक श्रृंखला देखना पसंद करते हैं वे पूरी श्रृंखला को एक साथ देखना चाहते हैं, लेकिन अंत निराशाजनक हो सकता है.

श्रृंखला कुछ अनुत्तरित प्रश्नों के साथ समाप्त होती है, जिसका उत्तर दूसरे सीज़न में दिया जा सकता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

Previous articleChak De India Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
Next articleJL50 Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.