I am Groot Web Series Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

I am Groot Web Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

I Am Groot Series 2022 मार्वल कॉमिक्स के चरित्र ग्रूट पर आधारित स्ट्रीमिंग सेवा डिज़्नी+ के लिए कर्स्टन लेपोर द्वारा बनाई गई लघु फिल्मों की एक अमेरिकी एनिमेटेड सीरीज है। इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के पात्र हैं, जो बेबी ग्रूट का अनुसरण करते हुए विभिन्न कारनामों पर हैं जो उसे गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी (2014) और गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम की घटनाओं के बीच परेशानी में डालते हैं। 2 (2017) के मध्य-क्रेडिट दृश्य।

सीरीज का निर्माण मार्वल स्टूडियोज द्वारा किया गया है, जिसमें लेपोर मुख्य लेखक और निर्देशक के रूप में कार्यरत हैं। विन डीजल एमसीयू फिल्मों से बेबी ग्रूट की आवाज के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं, जिसमें ब्रैडली कूपर भी अभिनय करते हैं। आई एम ग्रूट की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी, और लूमा पिक्चर्स ने अगस्त 2021 तक सीरीज के फोटोरिअलिस्टिक एनीमेशन पर काम करना शुरू कर दिया था।

I am Groot Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

I am Groot Series Download, कई नए और असामान्य पात्रों के साथ अंकुर ग्रोट की विशेषता वाले शॉर्ट्स की एक सीरीज।

I am Groot Series Download Leaked Online

गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम के रिलीज़ होने के बाद से। 2 2017 में मार्वल के प्रशंसक बेबी ग्रूट की क्यूटनेस से हैरान रह गए। चाहे वह पूरी तरह से विकसित हो गया हो या अभी भी सिर्फ एक पौधा हो, कुछ शब्दों का पेड़ अभिभावकों के लिए एक प्यारा और प्रफुल्लित करने वाला जोड़ रहा है।

यह देखते हुए कि हम ग्रोट के बड़े होने से काफी चूक गए (और यह तथ्य कि मार्वल के प्रशंसक उससे प्यार करते हैं) डिज़नी ने सीडलिंग से लेकर गार्जियन तक के उनके कुछ मनोरंजक कारनामों पर केंद्रित एक लघु सीरीज जारी करने का फैसला किया है। I am Groot के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है वह यहां है।

I am Groot Disney+ Series Trailer

यहाँ पर आप I am Groot Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Echoes, Bullet Train, The Sandman, She Hulk इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

2017 के गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम में अपने सभी दृश्यों को चुराने के बाद। 2, विशेष रूप से अराजक बेबी ग्रूट अपनी खुद की डिज्नी + सीरीज को शीर्षक देने के लिए तैयार है, जिसे उचित रूप से I am Groot शीर्षक दिया गया है। मार्वल स्टूडियोज की दूसरी पूरी तरह से एनिमेटेड सीरीज के रूप में आ रहा है, I am Groot एक अनूठी नई प्रविष्टि होगी, क्योंकि इसमें केवल पांच शॉर्ट्स शामिल हैं जो पूरी सीरीज बनाते हैं।

I am Groot Web Series Release Date and Time

I am Groot Download Season 1 को August 10, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास Disney+Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

  • Groot’s First Steps
  • The Little Guy
  • Groot’s Pursuit
  • Groot Takes a Bath
  • Magnum Opus

ये सभी शॉर्ट्स बुधवार, 10 अगस्त को डिज्नी+ पर एक साथ प्रीमियर होंगे, जिससे प्रशंसकों को गैलेक्सी के प्रशंसक-पसंदीदा गार्जियन में एक संक्षिप्त लेकिन मजेदार नज़र मिलेगी क्योंकि वह अपनी विशेष लड़ाइयों और चुनौतियों का सामना करता है।

इस सीरीज के बारे में भी अनोखा यह है कि यह एमसीयू में आधिकारिक तौर पर कैनन कहानी से बाहर होने वाला पहला है, जिसका अर्थ है कि इस शो में ग्रोट कुछ भी नहीं करता है, इसका लाइव-एक्शन गार्जियन फिल्मों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। यह कुछ जंगली कहानियों के लिए दरवाजा खुला छोड़ देता है, यहां तक ​​​​कि छोटी होने के साथ, और छोटा अभिभावक उस रनटाइम के हर सेकंड को चमकने के लिए उपयोग करेगा।

I am Groot Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं I am Groot Series Download in Hindi की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप I am Groot Series मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में भट्ट, रोशन मैथ्यू, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा और शेफाली शाह मुख्य किरदार हैं। यह 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

I am Groot की रिलीज की तारीख नजदीक है। डिज़्नी+ जल्द ही एक नई एनिमेटेड सीरीज़ की शुरुआत करेगा, जिसमें गैलेक्सी कैरेक्टर के प्यारे गार्जियन होंगे। एक बार फिर, विन डीजल प्लैनेट एक्स से आने वाले पेड़ जैसे जीव को अपनी आवाज देंगे। बेबी ग्रूट के लिए नया रोमांच इंतजार कर रहा है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी जगह की तलाश में है।

MovieI am Groot Series
ArtistsVin Disel | Bradley Cooper
DirectorKirsten Lepore
Movie TypeAnimation, Drama

I am Groot Series Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं I am Groot Series in Disney+ Hotstar करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने I am Groot Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि I am Groot Movie Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

ग्रूट ने पहली बार 2014 के गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी में डिसफंक्शनल टीम के हिस्से के रूप में शुरुआत की। जैसा कि अक्सर होता है, मार्वल स्टूडियोज ने अपनी मूल कहानी को कॉमिक किताबों से बदल दिया, जहां उन्होंने एक आक्रमणकारी के रूप में शुरुआत की जो ग्रह पृथ्वी को जीतना चाहता था। लाइव-एक्शन अनुकूलन में ग्रोट ने अपना कैचफ्रेज़, ‘I am Groot’ बनाए रखा। केवल यही एक पंक्ति है जो चरित्र कहता है, भले ही उसका अर्थ हर बार बदल जाता है। बस रॉकेट रैकून और थॉर समझ पाते हैं कि ग्रूट क्या कहना चाहता है।

I am Groot की रिलीज का निर्धारित दिन 10 अगस्त, 2022 है और यह विशेष रूप से डिज्नी+ पर उपलब्ध होगा। हाल ही में स्ट्रीमिंग सेवा पर प्रीमियर हुई अन्य सीरीजओं के विपरीत, सभी पांच एपिसोड एक साथ जारी किए जाएंगे, ताकि आप एक ही समय में ग्रूट की सभी यात्राएं देख सकें। और आप वास्तव में इसे एक ही समय में ले सकते हैं क्योंकि पूरी परियोजना में केवल 20 मिनट की सामग्री है।

DistributorDisney+Hotstar
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date10 August 2022
LanguageHindi
CountryIndia

I am Groot Web Series All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है I am Groot Total Episodes Download in Hindi MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

I am Groot की रिलीज की तारीख बुधवार, 10 अगस्त को सुबह 3 बजे ईटी/12 बजे पीटी निर्धारित की गई है। कार्यकारी निर्माता कर्स्टन लेपोर द्वारा निर्देशित सीरीज में पांच शॉर्ट्स होंगे जो एक ही बार में शुरू होंगे। कहानी जेम्स गन के गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम की घटनाओं के बाद होती है। 2 और फिल्म के मध्य-क्रेडिट दृश्यों में से एक। I am Groot “मूल शॉर्ट्स की एक सीरीज है जो बेबी ग्रोट के गौरव के दिनों की खोज कर रही है, और सितारों के बीच मुसीबत में पड़ रही है।”

द क्रॉनिकल्स ऑफ़ रिडिक एलम डीज़ल ने अपनी पहली उपस्थिति के बाद से चरित्र को आवाज़ दी। यकीनन, ग्रोट गार्जियंस ऑफ़ गैलेक्सी की सफलता के प्रमुख तत्वों में से एक है। ज़ंदर की लड़ाई के दौरान ग्रोट ने अपने दोस्तों को बचाने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया, लेकिन अभिभावक उसके नष्ट शरीर का एक हिस्सा लगाने में कामयाब रहे जिसने बेबी ग्रोट को जन्म दिया। गैलेक्सी वॉल्यूम के आगामी गार्जियंस में चरित्र वापस आ जाएगा।

I am Groot Series की release date time क्या है?

I am Groot Series की Disney+Hotstar में release date time है 10th August 2022। 

I am Groot Series के Director कौन हैं?

I am Groot Series के Director हैं Kirsten Lepore

क्या I am Groot Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो I am Groot Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखBad Trip Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other
अगला लेखPanga Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.