Illegal Full Series Leaked Online by TamilRockers

    Tamilrockers ने leak किया Illegal web series download filmywap online: Neha Sharma द्वारा अभिनीत इस Crime series को worldfree4u और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

    Illegal Series download को लिखी गयी है Reshu Nath जी के द्वारा और वहीँ इसे direct की गयी है Sahir Raza जी के द्वारा. Vikram Bhatt, जी जो की हैं B-movie auteur, इस series के creative producer हैं. इस series की पूरी कहानी pivot हैं एक set की coincidences के ऊपर. जिसमें Niharika जब एक law firm को join करती है Delhi में जिसे की head की गयी है legal maven Janardhan Jaitley (Piyush Mishra) जी के द्वारा.

    ये सक्ष उसे assign करता है की वो defend करे Neeraj (Ankit Gupta) को सभी rape charges से और वहीँ ये देखते हैं की क्या serial killer Meher (Kubbra Sait) को सेव किया जा सकता है भी या नहीं.

    Illegal Voot Web Series Download Filmywap Leaked Online in HD Quality

    Illegal web series download leaked online

    महत्वाकांक्षी और निर्दयी जनार्दन सिडनी शेल्डन उपन्यास से सीधे बाहर हैं, लेकिन वह हमारे सबसे कम उम्र की नायिका द्वारा गलत साबित होने वाले पहले व्यक्ति नहीं थे.

    नवीनतम Voot सिलेक्ट वेब सीरीज Illegal web series download भारत की राष्ट्रीय राजधानी में स्थापित है. कुटिलता निश्चित रूप से के रूप में दिली हाट में महान सस्ते दामों की खोज के रूप में.

    जैसे मुम्बई में कोई वेब सीरीज़ एक गैंगस्टर या दो के बिना पूरी नहीं होती है, अपराध और सजा की इस अतिरंजित गाथा में अवसरवादी राजनेता, शाइस्टर्स होते हैं, जिनके काले कारनामों में झुकती हुई रीढ़, शक्तिशाली फ़िक्सर, जो खुद को उद्यमियों के रूप में बंद कर लेते हैं.

    Illegal Series Trailer in Hindi

    यहाँ पर आप Illegal web series free download की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, The Forgotten Army, Panchayat, Mrs Serial Killer, Paatal Lok इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

    Illegal Web Series Download की कहानी

    फिल्मीज़िला ने Voot का Illegal रिसाव किया. यह वेब Series एक आदर्शवादी वकील के बारे में है. यह वकील आपराधिक कानून की छायादार दुनिया में फंसा हुआ है. ऐसा करते समय वह दो मामलों को संभालती हुई दिखाई देती हैं, जिनमें से एक भारत में महिलाओं के लिए मृत्युदंड के बारे में है.

    दूसरा मामला कार्यस्थल में यौन उत्पीड़न को लेकर है. यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि न्याय प्रणाली किस तरह से व्यवस्था से बाहर हो सकती है. इस सीरीज़ की अगुवाई में हम नबील अहमद, पीयूष मिश्रा, कुबेर सैत, नेहा शर्मा और कृति विज को देख सकते हैं. Illegal वेब Series साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित है और रेशू नाथ द्वारा लिखित है. हाल ही में जारी Series का पहला सीज़न और IMDb पर 10 में से 8.2 पर रेट किया गया है.

    Illegal Series की पूरी कास्ट

    चलिए अब जानते हैं Illegal Series की पूरी Cast क्या हैं.

    SeriesIllegal
    ArtistsPiyush Mishra | Neha Sharma | Akshay Oberoi | Satyadeep Mishra |Kubbra Sait
    DirectorSahir Raza
    Movie TypeCrime | Thriller | Suspense

    Illegal Series की Release Date कब है?

    Illegal Series की Release Date है 12 May 2020.

    इससे पहले कि हर कानून दिखाते हैं, Illegal हमारे न्याय प्रणाली के नैतिक ग्रे जोन में बसता है. उदाहरण के लिए, भारत में निष्क्रिय इच्छामृत्यु को वैध बनाना – जबकि अन्य कट-एंड-पेस्ट नौकरियां हैं (चिकित्सा रिकॉर्ड के माध्यम से एक कठिन वकील वकील के क्लिच फिर से पॉप अप).

    शायद भविष्य के मौसम इन दुविधाओं का गहराई से पता लगा सकते हैं. एक मजबूत कलाकार और एक घनीभूत लेखन दृष्टिकोण, जाने के तरीके की तरह लगता है. अब तक, हमारे पास एक मात्र एक दिखावा है जो तराजू को टिप करने में विफल रहता है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.