India Lockdown Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online

India Lockdown Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

India Lockdown 2022 फिल्म मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित और पेन इंडिया लिमिटेड और भंडारकर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, साई ताम्हनकर और प्रकाश बेलावाड़ी हैं।

श्वेता बसु प्रसाद और प्रतीक बब्बर के अलावा, ZEE5 फिल्म में साई ताम्हणकर, अहाना कुमार और प्रकाश बेलावाड़ी भी हैं। टीज़र में, हम विभिन्न सामाजिक तबके के लोगों को अभूतपूर्व समाचार पर प्रतिक्रिया करते हुए देखते हैं, साथ ही एक प्रवासी युगल (बब्बर द्वारा निभाया गया आधा हिस्सा) जो अभूतपूर्व समाचार के परिणामस्वरूप अपने गाँव वापस जाने का फैसला करते हैं।

India Lockdown Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

India Lockdown Movie Download, अपनी फिल्मों के माध्यम से दुनिया की कठोर वास्तविकताओं को चित्रित करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले मधुर भंडारकर ने फैशन, हिरोइन, ट्रैफिक सिग्नल, पेज 3, आदि जैसी फिल्मों के साथ एक अद्भुत काम किया है। काम, जिससे हर भारतीय जुड़ सकता है।

India Lockdown movie download leaked online

India Lockdown, प्रीमियर 2 दिसंबर 2022 को केवल ZEE5 पर। “चार व्यक्तियों की कहानी देखें, जिनका जीवन महामारी द्वारा रुका हुआ है। India Lockdown, 2 दिसंबर 2022 को केवल ZEE5 पर प्रीमियर होता है” टीज़र विवरण था।

‘India Lockdown’ मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित एक हिंदी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में चार समानांतर कहानियों और भारतीय लोगों पर कोविड-19 महामारी के परिणामों को दर्शाया गया है। कोविड-19 लॉकडाउन के हिस्से के रूप में, मधुर भंडारकर चार समानांतर जीवन के बारे में एक और मनोरंजक कहानी के साथ वापस आ गए हैं जो बाधित हैं। फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, साईं तमनकर और प्रकाश बेलावाड़ी हैं।

India Lockdown Movie Official Trailer

यहाँ पर आप India Lockdown Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Drishyam 2, An Action Hero, Freddy, Qala, Bhediya इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

इंडिया लॉकडाउन का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। Zee5 फिल्म में, श्वेता बसु प्रसाद, प्रतीक बब्बर, अहाना कुमरा, साईं तमणकर, प्रकाश बेलावाड़ी, और अन्य लोग 2020 के कोविड -19 महामारी के दौरान पहले लॉकडाउन और दूसरे लॉकडाउन से बचने के लिए संघर्ष करते हैं।

पूरे ट्रेलर में, अलग-अलग पृष्ठभूमि के पात्र कोविड-19 लॉकडाउन अपडेट के शीर्ष पर बने रहने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें एक पायलट, एक सेक्स वर्कर, एक दिहाड़ी मजदूर, एक गृहिणी और एक मां शामिल हैं।

India Lockdown Movie Release Date and Time

India Lockdown Movie को December 2, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं। वहीँ इसे आप चाहें तो अपने Mobile या Computer में Download भी कर सकते हैं ।

आज, अधिकांश फिल्मों को रिलीज करने के लिए Zee5 सबसे प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। हजारों लोग Zee5 को सब्सक्राइब करते हैं और सबसे दिलचस्प फिल्मों को ऑनलाइन देखने का आनंद लेते हैं। आज के दौर में फिल्में ऑनलाइन रिलीज होती हैं और लोग बिना किसी भेदभाव के ऑनलाइन फिल्में देखना पसंद करते हैं। इस प्रकार Zee5 सबसे दिलचस्प फिल्मों को ऑनलाइन देखने के लिए आदर्श मंच है।

निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्मों में अक्सर वास्तविक लोग होते हैं जो रोजमर्रा की जिंदगी के लोग होते हैं, और उनकी फिल्मों में परिस्थितियां ज्यादातर लोगों के लिए आसानी से समझ में आती हैं। अपनी फिल्मों में वास्तविकता को प्रतिबिंबित करना उनका लक्ष्य है, और उनकी आने वाली फिल्मों में से एक “India Lockdown: रिसेटिंग लाइव्स” लॉकडाउन के दौरान विभिन्न समुदायों के लोगों पर केंद्रित होगी।

उन्होंने कहा, “प्रवासी श्रमिकों के साथ न्याय करना मेरे लिए महत्वपूर्ण था।” हम उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते थे सिवाय इसके कि हमने क्या पढ़ा और सुना। मेरे किरदार और दृश्यों के जरिए हमने उनकी उथल-पुथल दिखाई है। हमें भी इस बात का अहसास हुआ है कि ये मजदूर कितने मुश्किल रहे होंगे।

India Lockdown Movie Cast

चलिए अब जानते हैं India Lockdown Movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप India Lockdown मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Shweta Basu Prasad, Aahana Kumra, Prateik Babbar, Sai Tamhankar मुख्य किरदार हैं। यह 2 December 2022 को ZEE5 पर उपलब्ध हो गया है।

भारत के लोगों पर कोविड-19 महामारी के प्रभावों का लेखा-जोखा सच्ची घटनाओं पर आधारित एक काल्पनिक कथा ‘India Lockdown’ में प्रस्तुत किया गया है।

Zee5 जल्द ही ‘India Lockdown’ नाम की एक नई फिल्म का प्रीमियर करने के लिए तैयार है। मधुर भंडारकर एक और ओटीटी फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं जो बड़े पैमाने पर COVID-19 लॉकडाउन के दौरान चार अलग-अलग लोगों की कहानी बताएगी। फिल्म के रोमांचक ट्रेलर ने दर्शकों को बांधे रखा है. उन्हें फिल्म ‘India Lockdown’ का बेसब्री से इंतजार है, जब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने से पहले, नवीनतम जानकारी के साथ बने रहना महत्वपूर्ण है।

Zee Entertainment Enterprises Ltd अपने वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 2 दिसंबर को एक नई फिल्म का प्रीमियर करेगा। यह फिल्म भारतीय लोगों पर कोविड-19 महामारी के प्रभावों पर आधारित है। इसका निर्माण पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गढ़ा, मधुर भंडारकर के भंडारकर एंटरटेनमेंट और प्रणव जैन के पी जे मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है। फिल्म में श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, साई ताम्हनकर और प्रकाश बेलावाड़ी हैं।

MovieIndia Lockdown
ArtistsShweta Basu Prasad, Aahana Kumra, Prateik Babbar, Sai Tamhankar
DirectorMadhur Bhandarkar
Movie TypeDrama

India Lockdown Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index of India Lockdown Movie Download VegaMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

India Lockdown नाम का Zee5 उद्यम 2 दिसंबर को रिलीज होने वाला है, और प्रशंसक उसके फिर से दिल जीतने के लिए उत्सुक हैं। आने वाली फिल्म में प्रतीक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, क्योंकि वह एक प्रवासी मजदूर की भूमिका निभा रहे हैं। वेब्सायट ने अभिनेता से विशेष रूप से भूमिका के लिए उनकी तैयारी के बारे में बात की और साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अपने दिन कैसे बिताए।

India Lockdown आज की सबसे रोमांचक फिल्म है और प्रतीक बब्बर के प्रशंसक और अनुयायी इसे पहले रिलीज होते देखने के लिए और भी उत्सुक हैं। India Lockdown रिलीज की तारीख और समय का इंतजार कर रहे हैं? यह जानने के लिए पढ़ें कि बहुप्रतीक्षित India Lockdown फिल्म Zee5 पर कब रिलीज़ होगी। India Lockdown 2 दिसंबर, 2022 को ओटीटी पर रिलीज होने की उम्मीद है। निम्नलिखित अनुभागों में आपको Zee5 पर India Lockdown ओटीटी रिलीज की तारीख का विवरण मिलेगा। फिल्म में एक कलाकार है और मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित किया गया था।

यह कहानी संकट के दौरान अलग-अलग राज्यों में फंसी पिता-पुत्री की जोड़ी पर केंद्रित है, जब दूसरा उसके जीवन के बहुत महत्वपूर्ण मोड़ पर है। अगली कहानी में, एक सेक्स वर्कर (श्वेता बसु प्रसाद) इस दौरान अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक चुनौतियों को साझा करती है।

India Lockdown Movie Download Vegamovies

जब प्रतीक बब्बर ने अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘India Lockdown MovieRulz’ की पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। आम भारतीयों के जीवन पर महामारी के प्रभावों की पड़ताल करने वाली फिल्म में एक प्रवासी श्रमिक के रूप में उनकी भूमिका से वह बहुत प्रभावित हुए।

अभिनेता के अनुसार, “जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। मेरा किरदार एक प्रवासी श्रमिक का है, जिसकी जिंदगी में अचानक ठहराव आ गया है और उसे यह तय करना होगा कि उसे घर से दूर किसी शहर में जीवित रहने की कोशिश करनी चाहिए या घर लौटकर जीना चाहिए।” उसके साधनों के भीतर।”

श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, प्रतीक बब्बर, साई ताम्हणकर, और प्रकाश बालेवाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं और ऋषिता भट्ट एक कैमियो भूमिका में हैं, ZEE5 मूल फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखी गई है और मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है।

India Lockdown Movie Watch Online MP4Moviez

क्या आप भी चाहते हैं India Lockdown Movie in Theaters करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने India Lockdown Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि India Lockdown Movie Download Filmymeet in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

तीसरी कहानी में, एक प्रवासी श्रमिक (प्रतीक बब्बर) अपने गांव वापस चला जाता है क्योंकि सभी परिवहन बंद हो गए हैं। आखिरी कहानी घर में फंसी एक एयर-होस्टेस (अहाना कुमरा) की है, जो शराब के जरिए बच निकलती है।

इन पात्रों के जीवन में उपस्थित होना और निवेश करना हमारे लिए महत्वपूर्ण था। पूरी फिल्म के दौरान हमने कहानी के साथ न्याय करने और उसे सार्थक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। यह सब एक किरदार की भावनाओं को महसूस करने के बारे में था, जो वास्तव में मेरे दिल को छू गया। सेट पर हमारा एक लैंग्वेज कोच भी था। हमें इन लोगों का प्रतिनिधित्व करने की जिम्मेदारी दी गई थी। यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी।”

जब प्रतीक बब्बर ने अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘India Lockdown’ की पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। आम भारतीयों के जीवन पर महामारी के प्रभावों की पड़ताल करने वाली फिल्म में एक प्रवासी श्रमिक के रूप में उनकी भूमिका से वह बहुत प्रभावित हुए।

DistributorZEE5
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date2 December 2022
LanguageHindi
CountryIndia

India Lockdown Movie की Release Date Time क्या है?

India Lockdown Movie की ZEE5 में release date time है 2nd December 2022। 

India Lockdown Movie के Director कौन हैं?

India Lockdown Movie के Director हैं Madhur Bhandarkar

क्या India Lockdown Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो India Lockdown Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखCobra Kai Season 4 Full Series Download Available on TamilRockers and Telegram Channels
अगला लेखRed Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.