Infogain ने क्लाउड, IoT सर्विसेज फर्म Silicus Technologies को किया एक्वायर

Silicus technologies को पूरी तरह से aquire कर लिया गया है Infogain के द्वारा. यह एक IoT services firm है.

Infogain Hindi

सिलिकॉन वैली बेस्ड टेक्नोलॉजी सर्विसेज कंपनी क्रिसकैपिटल बैकेड Infogain ने ह्यूस्टन हेडक्वार्टरेड वाले क्लाउड और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) सर्विसेज फर्म Silicus Technologies को एक्वायर कर लिया। हालाँकि कितने में किया इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, Silicus Technologies अमेरिका में एक दर्जन बिलियन डॉलर से अधिक कंपनियों को सेवा प्रदान करती है। और ह्यूस्टन, टेक्सास और पुणे में 500 से अधिक कर्मचारी काम करते है।

Infogain के प्रेजिडेंट और ग्लोबल डिलीवरी हेड ‘Eddie Chandhok‘ ने BusinessLine को बताया कि, “सामान्य रूप से हम डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन की दिशा में एक मजबूत ट्रेंड देख रहे है।

और आज भी हमारे बहुत ग्राहक सक्रिय रूप से जितना हो सके उतना मैनुअल और पेपर वर्क को खत्म करना चाहते हैं। और वो एफिशिएंसी और एक्यूरेसी को बढ़ाने के लिए ऑटोमेशन के तरफ देख रहे है।

“हमारे बहुत ग्राहक एसेट लाइट जाने की भी कोशिश कर रहे हैं,यह कहते हुए एड्डिए चंढोक ने यह भी कहा कि “यह एक्वीजीशन कंपनी को अपने क्लाउड और IoT क्षमताओं को जल्दी से मापने में सक्षम बनाता है।

इस एक्वीजीशन से पहले Infogain कम्पनी भारत में लगभग 3,000 लोगों को नोएडा, बेंगलुरु, मुंबई और कुछ लोगो को पुणे में काम के लिए नियुक्त करती थी। जानकारी के लिए बता दे, कम्पनी के पास पुरे विश्व में 4,000 कर्मचारियों कार्यरत है।

एड्डिए चंढोक ने यह भी कहा कि, इस एक्वीजीशन से हमें पुणे में सबसे बड़े सर्विसेज प्रोवाइडर्स और एम्प्लॉयर्स में से एक के होने के रूप पर पहचान भी मिलेगी।

Silicus एक क्लाउड-फर्स्ट टेक्नोलॉजी सर्विसेज कंपनी है, जो इंफ्रास्ट्रक्चर मोडर्निज़ेशन, सॉफ्टवेयर ड्रिवेन बिज़नेस, इंटेलीजेंट एनालिटिक्स, IoT कनेक्टेड एंटरप्राइज और डिजिटल वर्कप्लेस प्रोडक्टिविटी में डिजिटल बिज़नेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए पहल को सक्षम करने पर केंद्रित है।

क्राइसकैपिटल प्राइवेट इक्विटी फर्म है। जिनका मुख्य फोकस भारत है। जिसमें लगभग आठ फंड्स के मैनेजमेंट के लिए 4 बिलियन डॉलर की संपत्ति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here