iPhone 11 और iPhone 11 Pro अब प्री आर्डर के लिए उपलब्ध

iPhone 11 और iPhone 11 Pro अब Pre Order करने के लिए उपलब्ध हो चूका है.

0

iPhone 11 Pre Order India Hindi

भारत में iPhone 11 और iPhone 11 Pro स्मार्टफोन अब ऑनलाइन ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, एमेजॉन और पेटीएम मॉल पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है। ऑनलाइन खरीदारी के लिए क्रेडिट या डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर आकर्षक कैशबैक ऑफर भी रखा गया है।

इस महीने की शुरुआत में एप्पल पार्क क्यूपर्टिनो कैलिफोर्निया में एप्पल के लेटेस्ट iphone सीरीज को लॉन्च करने के बाद अब ये भारत में बिक्री के लिए तैयार है। फ्लिपकार्ट, एमेजॉन और पेटीएम मॉल जैसे प्रचलित ऑनलाइन स्टोर पर iPhone 11 और iPhone 11 Pro अब ये प्री आर्डर के उपलब्ध हो गये हैं।

इन सभी स्टोर पर iPhone 11 64GB शुरुआती कीमत लगभग सभी स्टोर पर 64,900 रुपय रखी गयी है लेकिन कैशबैक के ऑफर सब में अलग-अलग रखे गए हैं। ऐसी संभावना है कि 7,000 रुपय तक का शानदार कैशबैक ऑफर मिले। हालांकि 7,000 रुपय कि छूट सिर्फ मैक्स प्रो में ही मिलेगा, जबकि iPhone 11 और iPhone 11 मैक्स में 6,000 की छूट मिलेगी।

ICICI बैंक कार्ड इस्तेमाल करके खरीदारी करने पर 2,500 रुपय तक का कैशबैक मिल सकता है जबकि HDFC बैंक के कार्ड्स के इस्तेमाल पर और क्रोम के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर 5% कैशबैक भी मिल सकता है।

तीनों स्मार्टफोन के शिपिंग इस सप्ताह से शुरू हो सकती है और एमेजॉन और फ्लिपकार्ट ने तो इन महीने के अंत तक शुरुआती लोगों के आर्डर को डिलीवर करने तक का वादा भी कर दिया है, इसलिए आपको अपने iPhone को पाने के लिए ज्यादा इंतज़ार करने कि कोई जरुरत नहीं है।

आईफोन 11 कि कीमत 64,900 रुपये से शुरू से शुरू हो रही है, जबकि आईफोन 11 प्रो कि कीमत 99,990 रुपये तय की गयी है और आईफोन 11 प्रो मैक्स की कीमत 1,09,900 रुपये रखी गयी है।

आधिकारिक तौर पर iPhone 11 सीरीज को इसी महीने के शुरुआत में ही सबके सामने पेश किया गया था। अमेरिका में इसकी कीमत 699 डॉलर से शुरू की गई है और इसे उपभोक्ताओं से बेहतर प्रतिक्रिया मिली है।

अब जबकि ये आखिर में pre-order के लिए भारत में उपलब्ध हो चूका है, इसलिए अब ये देखना ज्यादा रोचक होने वाला है की क्या company इसबार अपनी तक़दीर भारतीय market में बदल सकती है भी या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here