iPhone SE 2 जल्द ही नए डिजाइन के साथ होने वाला है लॉन्च

दुनिया के सबसे reputed Apple analyst ने ये confirm किया है की iPhone SE 2 अभी रास्ते में हैं और इसमें काफी fan-favourite design हमें देखने को मिलेंगे.

0

iPhone SE 2

दुनिया के सबसे रेप्यूटेड Apple विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने यह जानकारी दे है कि जल्द ही Apple अपना iPhone SE 2 को लॉन्च करने वाला है।

एक रिसर्च नोट के अनुसार, iPhone SE 2 को 2020 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जायेगा। और इसकी कीमत iPhone 11 लाइन-अप की तुलना में बजट के अनुकूल होगी। हालाँकि अभी तक iPhone SE 2 की कीमत के बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी खबर है कि इस iPhone में Apple A13 SoC, 3GB RAM और iPhone 8 जैसे डिज़ाइन आदि हाई एन्ड स्पेसिफिकेशन्स होंगे।

मिंग-ची कूओ ने यह भी बताया कि iPhone SE 2 का हार्डवेयर लगभग iPhone 8 के समान ही होगा। और उनका यह भी अनुमान है कि क्यूपर्टिनो बेस्ड  ब्रांड अगले साल में 30-40 मिलियन यूनिट की बिक्री कर सकेगा।

आपको बता दे, यह लॉन्च टाइमफ्रेम पिछली रिपोर्टों को जोड़ता है जिसमें यह बताया गया था कि Apple iPhone 8 डिजाइन के साथ एक सस्ता iPhone लॉन्च कर सकता है। और यह इस बात को इंडीकेट करता है कि इसमें बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए 4.7 इंच की LCD डिस्प्ले और टच आईडी फीचर भी होगी।

9to5Mac ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि “सम्भवत, जब iPhone SE 2 लॉन्च होगा तो Apple पूरी तरह से iPhone 8 की बिक्री बंद कर देगा। क्योकि iPhone 8 की कीमत को देखते हुए, आप समझ सकते है कि कैसे Apple iPhone SE 2 को 32 GB और पुराने SE जैसे 349-399 रेंज में बेच सकता है

और मिंग-ची कूओ ने भी यह बताया कि नए iPhone SE के लिए मुख्य रूप से टारगेट मार्किट iPhone 6 के उपयोगकर्ता होंगे।

एक हाई सेप्सीफिकेशन वाला iPhone 8 उन लोगों से अपील करता है जो फेस आईडी या मल्टी-कैमरा मॉड्यूल जैसे लेटेस्ट फीचर के बारे में फ़्यूज़ नहीं हैं। लेकिन वो एक फ़ास्ट और स्पीडी iPhone का अनुभव लेना चाहते हैं जिससे वो iOS के लेटेस्ट फीचर का फायदा उठा सके।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here