Isaimini – Download Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies Online

    Isaimini Movies 2020: मूवीज देखना किसे पसदं नहीं होता है. सभी अपने free के समय में movies देखना पसदं करते हैं. लेकिन नयी मूवीज देखने के लिए आपको या तो film hall को जाना पड़ता है या फिर आपको कोई CD, DVD खरीदना पड़ सकता है उस नए film की अपने computer या DVD प्लेयर में उसे देखने के लिए.

    इन दोनों ही कार्यों को करने में आपका समय और पैसा खर्च होता है. वहीँ इसलिए ज्यादातर लोग ऐसे उपाय के तलाश में रहते हैं जिससे की वो आसानी से घर बैठे ही mp4 movies 2020 कर सकें और वो भी बिलकुल ही free में. अब आप सोच रहे होंगे की क्या सच में ऐसा कर पाना मुमकिन है. तब इसका आसान सा जवाब है जी बिलकुल कर सकते हैं.

    Internet में ऐसे बहुत से मूवीज downloading Sites हैं जिसका इस्तमाल आप films डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं. वैसे तो ये film download sites सभी pirated होते हैं जिन्हें की बिलकुल से इस्तमाल नहीं करना चाहिए. लेकिन यदि हम इनके features की बात करें तब आप इनसे आसानी से कोई भी नयी movies, series, songs, vidoes सभी कुछ download कर सकते हैं वो भी free में.

    ऐसे ही एक बहुत ही popular movies downloading site है जिसका नाम है isaimini.com. ये बहुत ही जल्द सभी latest bollywood movies और tamil movie download को अपने platform में उपलब्ध करवा देता है. ख़ास इसीलिए ये लोगों के बीच में इतना ज्यादा popular है. इसलिए आज मैंने सोचा की क्यूँ न आपको isaimini dub के विषय में कुछ जरुरी जानकारी प्रदान करूँ. इससे आपको भी ये पता चल सके की isaimini tamilrockers से मूवीज कैसे डाउनलोड करें और ये कितना सेफ है. तो फिर चलिए शुरू करते हैं.

    Isaimini Movies हिंदी में

    Isaimini Movie Download Tamil Telugu

    Isaimini भी भारत के एक top piracy movie website जो की Movies Online leak करती हैं. Movie बनाने वालों के लिए सच में ये एक बहुत ही बड़ा सर दर्द है, क्यूंकि इन pirated websites में उनके बनाये movies को कोई भी आसानी से Stream और download कर सकता है torrent files को piracy website से.

    Join Isaimini Telegram Channel

    Websites जैसे की isaimini songs अपने visitor को offer करते हैं movies को direct download करने के लिए वहीँ साथ में online streaming का भी option प्रदान करते हैं. वहीँ यदि आपको Isaimini Movie download के बारे में और अधिक जानना है, कैसे उसमें movies देख सकते हैं इत्यादि के बारे में तब आपको यह article पूरा पढ़ना होगा.

    Isaimini Tamil Movie Download कैसे करें?

    Isaimini, ये pirated movie website को operate किया जाता है एक anonymous group के द्वारा जो की अपनी identity को छुपाकर ही operate करते हैं locality में. इस site का main goal होता है की कैसे ये users तक सबसे जल्दी latest leaked movies को पहुंचा सके वो भी release वाले दिन ही.

    इस platform में फिलहाल 5000+ Indian movies से भी ज्यादा मेह्जुद हैं. वहीँ आप इसमें स्तिथ Hollywood films को stream और download भी कर सकते हैं. वहीँ इसमें अगर में content की बात करूँ तब आपको बहुत से regional languages जैसे की Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam और English वाले films download करने के लिए मिल जायेंगे.

    Isaimini 2020 – Download Tamil, Telugu, Malayalam Dubbed Movies Online in HD

    हाल ही में ही एक tamil movie Kolanji को Isaimini website पर leak कर दिया गया था. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं Dhanaram Saravanan. वहीँ इस फिल्म में Samuthirakani और Sanghavi ने सबसे crucial role निभाया है.

    Disclaimer: ये content केवल reference purpose के लिए ही हैं और Hindime इस प्रकार के content की कोई भी ownership claim नहीं करता है. वहीँ Hindime बिलकुल भी piracy को support नहीं करता है या नहीं की उसे promote करता है किसी भी प्रकार से.

    Isaimini New Link 2020

    Isaimini के new links 2019 के बारे में चलिए जानकारी प्राप्त करते हैं. चलिए अब उन्ही websites की सूचि पर नज़र डालते हैं.

    Isaimini.co Isaimini.in
    Isaimini.net Isaimini.dub
    Isaimini.ent Isaimini.any
    Isaimini.site Isaimini.live
    Isaimini.online Isaimini.in
    Isaimini.maza Isaimini.run

    Isaimini Tamil Dubbed Movies में किन Categories के Films उपलब्ध हैं?

    दुसरे pirate websites के तरह ही, isaiminiya.com Tamil movies भी एक remote location से operate करता है जिसका IP भी पता कर पाना काफी मुस्किल है. वहीँ इसके बहुत से content अक्सर TamilRockers 2019 के ही होते हैं, जिन्हें ये अपनी site पर शेयर करता है. शुरुवाती दौर में इनका main target था Tamil movies leak करना वहीँ बाद में ये सभी movies लीक कर रहे हैं.

    वहीँ इनकी ज्यादा popularity के बढ़ जाने से visitors में, इनकी admin में सोचा की क्यूँ न बाकि के domain की movies को भी leak किया जाये जैसे की Hollywood dubbed movies, Telugu, Bollywood और Malayalam films. ये सभी movies भी इस platform में free होते हैं download करने के लिए.

    एक report के अनुसार, Isaimini.in अब एक खुदका local server host करती है जिसमें उनके सभी movie content को store किया जाता है. लेकिन ये server का location बिलकुल ही unknown है.

    जब बहुत से filmmakers ने complain किया तब, इनके domains बहुत बार block कर दिए गए search engine के द्वारा. वहीँ इनके admins ने भी चालाकी से अपने domain names को बदल दिया और site को फिर से live कर दिया. अब ये नए extension से बढ़िया काम करने लगा है.

    Isaimini Songs के मुख्य audience कौन हैं?

    यदि हम Isaimini tamil movie download की मुख्य audience की बात करूँ तब ये ज्यादातर mobile audience ही होते हैं. खास इसीलिए Isaimini की पूरी वेबसाइट को mobile wap framework के मदद से बनाया गया है. जिससे की ये Mobile responsive बन जाये.

    जब जिओ ने internet के rates काफी सस्ते कर दिए तब लोगों को ऐसे entertainment sources की तलाश हुई जिससे की वो free में घर बैठे अपना खाली वक़्त गुजर सकें. क्यूंकि सभी के पास उतना पैसा नहीं होता है की वो theater जाकर movie देख पाए. लेकिन internet का इस्तमाल कर वो आसानी से नयी movies डाउनलोड जरुर कर सकता है ऐसे pirate website Isaimini से.

    Isaimini TamilRockers की जानकारी

    Isaimini Tamil movies download करने में आपको बहुत से format में Movies यहाँ पर मिल जाती है download करने के लिए. चूँकि इसमें ज्यादा users mobile based होते हैं इसलिए mobile devices के हिसाब से इसमें बहुत से अलग अलग file size उपलब्ध है. ऐसे sizes जो की mobile devices के लिए उपयुक्त हों.

    सभी latest movies की first cam print को इस site में पहले leak किया जाता है movies के release वाले दिन में. वहीँ बाद में उस movie का official HD print को upload किया जाता है website में.

    इसमें आपको 360p, 480p, 720p, HD Prints, BRRip इत्यादि के print quality download करने को मिल जायेंगे.

    क्या है Isaiminida.com 2020

    Isaimini.com 2019 movie download भी बाकि सभी piracy website के जैसे ही एक site होता है जो की available है internet में. ऐसे बहुत से sites हैं जो की ठीक वैसे ही काम करते हैं जैसे की isaimini movies काम करती है जो की मुख्य रूप से regional language movies को target करती हैं.

    Isaimini की niche audience है Tamil language movie viewers क्यूंकि शुरुवात में इन्होने Tamil leaked movies से शुरू किया था. Isaimini के कुछ key alternatives sites है Tamilrockers, tamilgun और tamilyogi.

    लेकिन अब ये केवल Tamil तक ही शिमित नहीं है बल्कि उसके साथ आपको यहाँ पर दुसरे regional languages के movies जैसे की Telugu, Malayalam, और Hindi भी देखने को मिल जायेंगे. जिन्हें की आप दुसरे familiar websites जैसे की Movierulz, Toaypk, Worldfree4u, bolly4u में देखने को मिल जाता है.

    Tamil Isaimini New Movies (Latest Updates)

    piku movie download leaked online

    Piku Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Piku download movie सन 2015 की एक भारतीय comedy-drama film है जिसे की direct किया गया है Shoojit Sircar जी के द्वारा और साथ में produce किया गया है N. P. Singh, Ronnie Lahiri और Sneha Rajani जी के द्वारा. कहाँ में आपको कई बड़े stars देखने को मिलेंगे जिसमें शामिल हैं stars जैसे की […]

    0 comments
    maqbool movie download leaked online

    Maqbool Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Maqbool एक सन 2003 की Indian crime drama film है जिसे की direct किया गया है Vishal Bhardwaj जी के द्वारा आर इसमें काफी सारे actors काम कर रहे हैं जिनमें शामिल हैं Pankaj Kapur, Irrfan Khan, Tabu और Masumeh Makhija. इस फिल्म की कहानी असल में एक adaptation है play Macbeth की जिसे की […]

    Bulbbul movie download leaked online

    Bulbbul Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    नेटफ्लिक्स ने भारत से अपनी अगली मूल फिल्म – बुलबुल के लिए 24 जून की रिलीज़ डेट तय की है, जिसका शीर्षक मूल रूप से बुलबुल है – जिसे अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है. बुलबुल बंगाल की एक महिला के बारे में एक अलौकिक […]

    chaman bahaar movie download leaked online

    Chaman Bahar Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Chaman Bahaar 2020 की एक Romantic Comedy Movie है जिसे की हाल ही में ही Netflix में release किया गया है. मध्य भारत के एक छोटे से शहर में एक महत्वाकांक्षी युवक ने एक पान की दुकान की शुरुआत की. जब एक परिवार सड़क के पार घर में शिफ्ट हो जाता है, तो उसकी किस्मत […]

    MS Dhoni movie download leaked online

    MS Dhoni: The Untold Story Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    MS Dhoni The Untold Story 2016 की एक भारतीय Hindi-language biographical sports film है जिसे की लिखी और direct की गयी है Neeraj Pandey जी के द्वारा. इस फिल्म की कहानी आधारित है पूर्वतन Test, ODI और T20I captain, जो की Indian national cricket team के हैं, वो और कोई नहीं बल्कि Mahendra Singh Dhoni […]

    Domain के database को store किया जाता है locally और वहीँ operate किया जाता है एक remote location से जिससे की site का owner पूरी तरह से safe रहे. वहीँ पकडे जाने पर भी वो आसानी से सभी files को नष्ट भी कर सकता है.

    क्या Isaimini Movies legal है?

    जिन नहीं isaimini com tamil बिलकुल भी legal नहीं है. पूरी तरह से Illegal है. भारत सरकार के हिसाब से कोई भी piracy website पर किसी भी प्रकार का movies को देखना या download करना पूरी तरह से illegal हैं. वहीँ इसके लिए आपको जेल की सजा भी हो सकती है.

    Movies को theater में देखना ही legal है. वहीँ यदि आप कोई video series का subscription लिए हुए हैं तब भी ये legal है उसे देखना या download करना. लेकिन चूँकि ये pirated websites बिना किसी के permission ही इन movies को upload कर देते हैं. जिससे की film निर्माताओं का बहुत नुकसान होता है. इसीलिए ये illegal हो जाता है.

    Hindime कभी भी ऐसी Piracy को बढ़ावा नहीं देता है, वहीँ हम चाहते हैं सही रास्ता लें movies download करने के लिए जिससे movies makers को भी profit हहो जिससे वो बेहतर movies बनाएं.

    Legally Online Movies कैसे देख सकते हैं?

    आज के इस आधुनिक युग में ऐसे बहुत से modern technology और internet की availability है जिससे की आसानी से किसी भी Isaimini 2020 का इस्तमाल कर movies देखा जा सकता है.

    ऐसे major websites और mobile app जो की market में available है और जिनका इस्तमाल करना 100% legal हैं वो हैं : Hotstar, Amazon Prime, Netflix, Youtube, Bigflix इत्यादि.

    केवल एक छोटी सी subscription fees से आप इसमें सेकड़ों movies और series देख और download कर सकते हैं. साथ में इन्हें आप कभी भी और कहीं भी देख सकते हैं.

    इतना ही नहीं अगर आप Free Platform के तलाश में हैं तब आप Hotstar और Youtube का इस्तमाल कर सकते हैं जहाँ पर आपको free में बहुत से films मिल जाएँगी इन platforms में online उन्हें watch करने के लिए.

    HindiMe के और से हम आपको request करते हैं की हमेशा legal तरीकों का ही इस्तमाल करें और बिंदास होकर films का मज़ा उठायें. इससे आपको भारत का एक सच्चा नागरिक होने का अपना फर्ज अदा करें. वहीँ ऐसे pirated websites से हमेशा दूर रहें.

    DISCLAIMER

    भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

    इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.