IT Chapter 2 Movie Leaked Online by TamilRockers

फिर से एक बार piracy website Tamilrockers ने एक ओर फिल्म IT Chapter 2 full movie को online लीक कर दिया है. इस फिल्म के पिछले part को काफी बढ़िया response मिला था.

हाल ही में release होने के बाद ही सबसे पहले piracy website TamilRockers ने IT Chapter 2 Full Movie को online leak करें में सफल हो चूका है.

IT Chapter 2 leaked tamilrockers Hindi

इस film को आज भारत में release किया गया है. वहीँ इस फिल्म ने अब तक बहुत ही अच्छा response पता है दर्शकों से.

IT Chapter 2 को Direct किया है Andy Muschietti ने. इसे US में रिलीज़ करने के बाद अब तक इने वहां पर करीब $91 million की कमाई कर चूका है. वहीँ ये वहां पर एक highest grossing movies के लिस्ट में शामिल भी हो चुक है.

दुनिया भर के कमाई की बात करें तब इसमें करीब $185 million से ज्यादा की कमाई करने में सफल रह चूका है, जो की इसे second-highest horror box office debut का ख़िताब भी प्रदान करता है.

वैसे चूँकि अब IT Chapter 2 full movie अब Online available हो चूका है Tamilrockers के website पर, इससे इनकी collections में जरुर ही बड़ा असर पड़ने वाला है.

IT Chapter 2 के मुख्य किरदार में शामिल है Jessica Chastain, James McAvoy और Bill Hader. असल में ये film sequel है IT film की जिसे की सन 2017 में release किया गया था.

Film                               IT Chapter 2
Stars Jessica Chastain|James McAvoy|Bill Hader
Directed by Andrés Muschietti
Writers Gary Dauberman (screenplay by)|Stephen King
Category Drama Fantasy Horror
Duration 2h 49min
Release date 6 September 2019 (USA)|13 September 2019 (India)

इस film की मुख्य कहाँ में एक evil clown Pennywise पर ही आधारित है. जो की करीब 27 वर्षों के बाद फिर से Derry नामक शहर को लौट आया है. वहीँ पहले के Losers Club के बच्चे अब बड़े हो चुके हैं और वो यहाँ से ज भी चुके हैं. लेकिन एक डरावनी phone call ने उन सभी को फिर से उसी स्थान पर ला खड़ा किया है जहाँ में वो एक दिन खेला करते थे.

वहीँ हाल ही में ही Tamilrockers ने Chhichhore full movie को leak किया था. इसके अलावा भी काफी सारे films भी हैं जो leak list का हिस्सा रह चुके हैं जिन्हें कुछ popular नाम भी शामिल हैं जैसे की Saaho, ChhiChhore, Judgementall Hai Kya, Kabir Singh, Bharat, India’s Most Wanted, Kalank इत्यादि.

Join Telegram

वहीँ film release होने के तुरंत बाद ही इन सभी फिल्मों को तमिलरॉकर्स के साईट में available करवा दिया जाता है illegal downloading और streaming करने के लिए.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleFinals Malayalam Full Movie Leaked Online By Tamilrockers
Next articleBailwaan | Pailwaan | Pehlwan Movie Leaked Online on TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.