Jai Mummy Di Hindi Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Jai Mummy Di movie download HD online: Sunny Singh और Sonnalli Seygall द्वारा अभिनीत इस comedy फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Filmywap ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Romantic, Comedy फिल्म “Jai Mummy Di” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Sunny Singh और Sonnalli Seygall वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Jai Mummy Di Movie Download Leaked Online in HD Quality

Jai Mummy Di Movie Download leaked by tamilrockers

Jai Mummy Di एक Indian Hindi-language romantic comedy film है जिसे की direct किया है debutant Navjot Gulati ने. इस फिल्म में प्रमुख रोल में शामिल हैं Sunny Singh और Sonnalli Seygall. वहीँ film में दुसरे actors भी आपको देखने को मिलेंगे जैसे की Supriya Pathak और Poonam Dhillon.

इस फिल्म को produce किया गया है Luv Films के द्वारा वहीँ इसे distribute किया है T-Series ने. फिल्म की कहानी की बात करें तब इसमें दोनों Hero और Heroine के माँ को दर्शाया गया है, कैसे इन दोनों के बीच के रिश्ते से पुरे परिवार पर असर पड़ता है उसे दर्शाया गता है. इस film को threatically release कर दिया गया है 17th Jan, 2020 को. इस film में आपको Sunny Nijar और Sonnalli Seygall एक साथ फिर से दोनों काम करते हुए दिखाई पड़ेंगे On-screen वो भी Pyaar Ka Punchnama 2 के बाद.

Jai Mummy Di इस वर्ष 2019 की एक high grossing Bollywood Movie है जिसने की करीब 76 crore की कमाई की हुई है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 12 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Pagalworld के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Good Newwz, Thambi, Happy Hardy and Heer, Panga, Tanhaji, Street Dancer 3D इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

MovieJai Mummy Di
ArtistsSunny Singh | Sonnalli Seygall
DirectorNavjot Gulati
Movie TypeRomantic | Comedy

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Khatrimaza ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Mp4moviez Jai Mummy Di Review

ऐ मम्मी दी को हाल की हिंदी फिल्मों का एक बड़ा विक्रय बिंदु मिला है: एक मजबूत सेट चरित्र कलाकार। दुर्भाग्य से यह उनके साथ न्याय करने में असमर्थ है, उनमें से प्रत्येक को केवल कैरिकेचर तक सीमित कर दिया है। पूनम ढिल्लों चिल्लाती हैं, सुप्रिया पाठक कपूर यंत्रवत् गतियों से गुजरती हैं और दानिश हुसैन विचलित दिखते हैं, जैसे कि वह सोच रहे हों कि उन्हें कहीं और होना चाहिए था। बिल्कुल वैसा ही जैसा दर्शकों को भी लगता है।

पिछला लेखMotherBoard क्या है और कैसे काम करता है?
अगला लेखBhoot The Haunted Ship Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.