Jhund Movie Download Leaked on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Jhund Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Jhund 2022 की एक बहुत ही प्रक्षित हिंदी फ़िल्म है। ये असल में एक biographical sports film है जो की आधारित है Vijay Barse जी के जीवन पर। वो असल में founder हैं NGO Slum Soccer के। अमिताभ बच्चन, आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु अभिनीत फिल्म नागराज मंजुले द्वारा लिखित और निर्देशित है।

इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविता हिरेमठ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा द्वारा टी-सीरीज़, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और एटपत फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। फिल्म में बच्चन ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। फिल्मांकन दिसंबर 2018 में नागपुर में शुरू हुआ। यह फिल्म 4 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है।

Jhund Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Jhund Movie Download, नागराज मंजुले की फिल्म झुंड 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन विजय बरसे के किरदार में नजर आएंगे जो गली के बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है।

Jhund movie download leaked online

यह टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और एटपत फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविता हिरेमठ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा द्वारा निर्मित है। हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था जिसे दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था।

Jhund Movie Trailer

यहाँ पर आप Jhund Movie Download 9xMovies की Trailer को online देख सकते हैं। एक सेवानिवृत्त खेल शिक्षक विजय बरसे के जीवन पर आधारित, जिन्होंने स्लम सॉकर नामक एक गैर सरकारी संगठन की स्थापना की। उन्होंने स्ट्रीट किड्स को सॉकर खिलाड़ियों में बदलकर और पूरी टीम बनाकर उन्हें ड्रग्स और अपराध से दूर रखकर उनका पुनर्वास करने में कामयाबी हासिल की।

झुंड का फिल्मांकन दिसंबर 2018 में नागपुर में शुरू हुआ। फिल्म की कहानी स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। 2016 की मराठी फिल्म सैराट के बाद यह आकाश, रिंकू और नागराज का दूसरा सहयोग है। फिल्म को 31 अगस्त 2019 को लपेटा गया था।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Love Hostel, Sooryavanshi, The Kashmir Files, Gangubai इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Jhund Released on March 4, 2022, फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, इसकी तारीख फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी थी। इसे बाद में 13 दिसंबर 2019 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। 21 जनवरी 2020 को, फिल्म की रिलीज़ की तारीख 8 मई 2020 घोषित की गई थी।

Jhund Movie Release Date and Time

Jhund Movie Download MP4Moviez को March 4, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Cinema Theaters. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheaters
Running Time2:30 Hours
Released Date4 March 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

तीन मिनट के ट्रेलर में, विजय किशोरों को अपराध के जीवन से एक खेल में ले जाने की कोशिश करता है, यहां तक ​​​​कि झुग्गी में जाने के बाद उसे फुटबॉलरों के बजाय गांजा (मारिजुआना) दिया जाता है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विजय उपद्रवी, आपराधिक प्रवृत्ति वाले किशोरों के गिरोह को एक टीम में मिलाता है और बच्चों के जीवन को बदल देता है।

यह फिल्म अनुभवी मराठी निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित है और सिनेमाघरों में 4 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले सुबह अमिताभ ने ट्रेलर लॉन्च से कुछ घंटे पहले फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया था।

Jhund Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Jhund Movie Movieverse की पूरी Cast क्या हैं.

MovieJhund
ArtistsAmitabh Bachchan | Akash Thosar | Rinku Rajguru
DirectorNagraj Manjule
Movie TypeSports| Drama | Biographical

जीवनी संबंधी खेल नाटक सामाजिक कार्यकर्ता विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित किया, जिसमें अमिताभ ने वह भूमिका निभाई। उनके अलावा, फिल्म में आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं, दोनों ने निर्देशक नागराज की हिट मराठी फिल्म सैराट में अभिनय किया।

Jhund Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Jhund Movie Watch Online करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Jhund Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Jhund Download PagalWorld in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

पिछले तीन वर्षों में झुंड ने बहुत देरी देखी है। फिल्म का फर्स्ट लुक दो साल पहले और पहला टीजर सिर्फ दो हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था। यह फिल्म मूल रूप से सितंबर 2019 में रिलीज होने वाली थी। तब से, इसे कई बार स्थगित किया जा चुका है। यहां तक ​​कि बड़बड़ाहट भी थी कि बढ़ते ओमाइक्रोन मामलों के कारण, निर्माता फिल्म के लिए सीधे ओटीटी रिलीज पर विचार कर रहे थे।

नागराज पोपटराव मंजुले द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित मेगास्टार अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड, आज लॉन्च किया गया ट्रेलर कुख्यात दस्ते के ब्रह्मांड और उनकी महत्वपूर्ण यात्रा की एक विशेष झलक देता है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और निर्देशक नागराज मंजुले द्वारा जीवंत की गई यह दिलचस्प यात्रा 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

DistributorCinema Theaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date4 March 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Jhund Movie की release date time क्या है?

Jhund Movie की release date time है 4th March 2022, वो भी Cinema Theaters में. 

Jhund Movie के Director कौन हैं?

Jhund Movie के Director हैं Nagraj Manjule.

क्या Jhund Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Jhund Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखSunflower Web Series Download Available for Free on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखGangs of Wasseypur Full Movie Download Available on the Internet
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.