Julie and the Phantoms Full Series Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Julie and the Phantoms download worldfree4u और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Julie and the Phantoms 2020 की एक Brazilian television series है ख़ास बच्चों के लिए. इस Series को produce किया गया है Rede Bandeirantes जी एक द्वारा वो भी partnership में mixer और co-producer Nickelodeon Brazil के साथ. इस show को release किया गया था 17 October 2011 से लेकर 4 May 2012 तक एक Brazilian channel में.

इस show के Season में दो अलग अलग phases को दिखाया गया है पहला है 2011 की, और दूसरा है दुसरे साल का. इस Series की कहानी को लिखी है Paula Knudsen ने. वहीँ Series में काम किया है Tiago Mello Fabio Danesi, Ricardo Tiezzi, Cassio Koshikumo, Daniela Garuti, Marcelo Montenegro, Mariana Verissimo, Rodrigo Castilho, और Dani Garuti जी ने.

इस Series को Direct किया है Luís Pinheiro, Marcela Lordy, Luíza Campos, और Julia Jordão जी ने. यदि आपको भी Julie and the Phantoms Series को देखना है और साथ में इससे जुड़ी जानकारी प्राप्त करनी है तब जरुर से आपको यह post अंत तक पढना होगा. क्यूँकी इसमें मैंने Series से जुड़ी सभी बातों को बताया हुआ है.

Julie and the Phantoms Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Julie and the Phantoms download leaked online

Julie and the Phantoms Netflix Series Download : सुल्तान अली खान (सलमान खान) एक मध्यम आयु वर्ग का पूर्व-कुश्ती चैंपियन है, जो हरियाणा के छोटे से शहर में एक औसत दर्जे का और अकेला जीवन जी रहा है. एक निजी मिश्रित मार्शल आर्ट लीग के संस्थापक आकाश ओबेरॉय (अमित साध) को अपने पिता द्वारा लीग की लोकप्रियता को कम करने के लिए एक भारतीय पहलवान को नियुक्त करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है.

वह सुल्तान को एक प्रस्ताव देने के लिए हरियाणा की यात्रा करता है, जो स्पष्ट रूप से मना कर देता है और कहता है कि वह पूरी तरह से कुश्ती से सेवानिवृत्त हो गया है. अपनी सेवानिवृत्ति के पीछे के कारण की तलाश में, आकाश सुल्तान के करीबी दोस्त गोविंद (अनंत शर्मा) का सामना करता है, जो बताता है कि सुल्तान का करियर कैसे शुरू हुआ.

वर्तमान समय में, आकाश ने सुल्तान को अपनी लीग में शामिल होने के लिए कहा और वादा किया कि टूर्नामेंट की पुरस्कार राशि ब्लड बैंक खोलने के उनके सपने को पूरा करेगी. सुल्तान अनफिट और थके होने के बावजूद सहमत है और दिल्ली की यात्रा करता है, जहाँ आकाश उसे फ्रीस्टाइल मिश्रित मार्शल आर्ट कोच फतेह सिंह (रणदीप हुड्डा) से मिलवाता है.

फतेह के साथ दो महीने के प्रशिक्षण के बाद, जो एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय चैंपियन है, सुल्तान अपने शरीर को फिर से हासिल करने का प्रबंधन करता है और सीखता है कि फ्रीस्टाइल कैसे कुश्ती करना है.

हालाँकि वह शुरू में अपनी पहली लड़ाई में संघर्ष कर रहा था, लेकिन सुल्तान ने अपने स्वयं के प्रतिष्ठित कुश्ती शैली का उपयोग करके प्रतिद्वंद्वी को हराया. वह जल्द ही एक बार फिर देशव्यापी सनसनी बन जाता है और कई मैचों में जीत हासिल करता है और इस प्रक्रिया में आरफा का समर्थन हासिल करता है.

Julie and the Phantoms Series original Trailer

यहाँ पर आप Julie and the Phantoms Web Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Abhay Season 2, Lucifer Season 5, Project Power इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Julie and the Phantoms Series Release Date and Time

Julie and the Phantoms को September 10, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Julie and the Phantoms Series Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब सेमीफाइनल राउंड के दौरान, सुल्तान लड़ाई जीतता है लेकिन गंभीर रूप से घायल हो जाता है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है. डॉक्टर आकाश को सूचित करता है कि सुल्तान को फिर से नहीं लड़ना चाहिए, कहीं ऐसा न हो कि उसकी चोटें घातक हो जाएं. आरफ़ा वार्ड में पहुँचती है और सुलतान के साथ सुलह करती है, जिससे उसे लड़ाई जारी रखने के लिए प्रेरित किया जाता है.

फाइनल मैच के दौरान, सुल्तान ने अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए अपने दर्द पर काबू पा लिया और अंततः टूर्नामेंट जीत लिया. अपनी पत्नी के साथ फिर से, सुल्तान पुरस्कार राशि का उपयोग करके एक ब्लड बैंक खोलता है और आरफा कुश्ती शुरू करता है. कुछ साल बाद, वह एक बच्ची को जन्म देती है, जिसे सुल्तान पहलवान के रूप में प्रशिक्षित करना शुरू करता है.

‘सुल्तान’ युवा हरियाणवी लड़के सुल्तान अली खान (सलमान खान) की कहानी है, जिसे आरफा (अनुष्का शर्मा) से प्यार हो जाता है. आरफा एक पहलवान है और हमारा देश के लिए ओलंपिक स्वर्ण जीतने का लक्ष्य है. वह सुल्तान के प्यार को अस्वीकार कर देती है क्योंकि वह अपने सपने पर ध्यान देना चाहती है. यह सुल्तान को कुश्ती सीखने के लिए भी प्रेरित करता है. वह आरफा के पिता बरकत हुसैन (कुमुद मिश्रा) से मदद मांगता है और राज्य चैम्पियनशिप जीतने का वादा करता है.

Julie and the Phantoms Series Cast

चलिए अब जानते हैं Julie and the Phantoms Series की पूरी Cast क्या हैं.

Series Julie and the Phantoms
Artists Tiago Mello | Fabio Danesi | Ricardo Tiezzi | Cassio Koshikumo | Daniela Garuti
Director Rede Bandeirantes
Series Type Children | Drama

एक कमजोर शुरुआत के बाद, सुल्तान अजेय बनने के लिए खुद को प्रशिक्षित करता है और शीर्ष पर पहुंचता है. यह उस बिंदु पर था जब वह अपने जीवन की हर खुशी खो देता है और एक अंधेरे तलवे में तलाश करता है. कई सालों के बाद सुल्तान आकाश (अमित साध) से संपर्क करता है, जो चाहता है कि वह एमएमए टूर्नामेंट में भाग ले. सुल्तान एक नए ट्रेनर (रणदीप हुड्डा) की मदद से खुद को उचित आकार में पाता है और अपने खोए हुए गौरव को वापस पाने का फैसला करता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.