Kaagaz Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Kaagaz Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Kaagaz 2021 की एक upcoming Indian biographical drama film है जिसे की लिखी और डिरेक्ट की गयी है Satish Kaushik जी के द्वारा. वहीं इसे produce की गयी है Salman Khan और Nishant Kaushik के द्वारा वो भी Salman Khan Films और The Satish Kaushik Entertainment Production के अंतर्गत.

इस फ़िल्म में कई film stars ने काम किया है जिसमें शामिल हैं Pankaj Tripathi, Monal Gajjar, Amar Upadhyay जिन्होंने की अहम भूमिका अदा करी है. फिल्म का कथानक भारत के उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के एक छोटे से गाँव के किसान लाल बिहारी के जीवन और संघर्ष पर आधारित है, जिसे आधिकारिक कागजों पर मृत घोषित कर दिया गया था.

Kaagaz Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Kaagaz movie download leaked online

Kaagaz HD Movie Download, अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक के लिए, कागज़ एक सपना सच है. ZEE5 फिल्म के साथ छह साल बाद अपने निर्देशन में वापसी करने वाले कौशिक ने 2003 में लाल बिहारी की कहानी के अधिकार खरीदे.

“इसकी स्क्रिप्ट में वर्षों में परिवर्तन हुए. कभी-कभी यह एक वृत्तचित्र की तरह दिखता था. मैं फिल्म के साथ कई अभिनेताओं के पास गया. तो यह मेरे लिए एक संघर्ष की तरह था. जैसे लाल बिहारी का संघर्ष 18 साल चला, वैसे ही मेरे 18 साल भी फिल्म बनाने में चले गए, ”उन्होंने फिल्म के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा.

यह फिल्म उत्तर प्रदेश के एक किसान के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सरकारी दस्तावेजों में आधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया जाता है और वह यह साबित करने के लिए संघर्ष और कागजी कार्रवाई से गुजरता है कि वह जिंदा है, इस प्रक्रिया में नंगेपन को दूर करने की प्रक्रिया है.

‘कागज़’ का निर्माण सलमान खान ने किया है और इसमें मोनाल गज्जर, अमर उपाध्याय और लंकेश भारद्वाज जैसे अन्य कलाकार भी हैं.

Kaagaz Movie ZEE5 Trailer

यहाँ पर आप Kaagaz Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Tandav, Laxmi Bomb, Ramprasad Ki Tehrvi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Kaagaz Movie Release Date and Time

Kaagaz को January 7, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Kaagaz Movie Story

Kaagaz Movie की कहानी की बात करें तब एक आम आदमी के बारे में एक व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी और सरकार के रिकॉर्ड द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद वह अपने अस्तित्व को साबित करने के लिए संघर्ष करता है.

पंकज त्रिपाठी ने भी फिल्म में अपने लुक को दर्शाया. “यह 18 साल की कहानी है. यह सुनिश्चित करने के लिए कि कौन सा ज़ोर से नहीं दिखता है और कई वर्षों तक फैला है, एक चुनौती थी. देखो की प्रगति कठिन थी.

त्रिपाठी ने कहा, “यह सतीश कौशिक और कागज़ पर काम करने का एक शानदार अनुभव था. इसे शूट करना एक ट्रान्स की तरह था. मुझे लगता है कि यह पहली बार है कि एक एनएसडी पास-आउट निर्देशक और एक एनएसडी पास-आउट अभिनेता एक साथ काम कर रहे हैं. ”

चलिए अब जानते हैं Kaagaz की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Kaagaz
Artists Pankaj Tripathi | Monal Gajjar | Amar Upadhyay
Director Satish Kaushik
Movie Type Drama | Biopic | Comedy

कागज़ का ट्रेलर बताता है कि यह एक दुखद कहानी बताने के लिए हास्य का उपयोग करता है. जब हमने सतीश कौशिक से उसी के बारे में पूछा, तो निदेशक ने कहा, “मेरा मानना है कि अगर दुखद कहानियों को हास्य के साथ कहा जाता है.

तो त्रासदी और भी बेहतर होती है, अन्यथा यह दर्शकों के लिए बहुत भारी हो जाती है. मैं और पंकज दोनों की कॉमेडी की हमारी अलग शैली है.

इसलिए हमारे संयोजन ने यहां काम किया. कगाज का निर्माण सलमा खान, निशांत कौशिक और विकास मालू द्वारा किया गया है. इसमें मोनाल गज्जर, मीता वशिष्ठ और अमर उपाध्याय भी हैं. फिल्म 7 जनवरी से ZEE5 पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.