Kabir Singh Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers, Pagalworld ने leak किया Kabir Singh movie download HD online: Shahid Kapoor और Kiara Advani द्वारा अभिनीत इस comedy फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

Kabir Singh ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है. मैंने मूल फिल्म नहीं देखी है, लेकिन इस रीमेक को देखने के बाद मुझे यकीन नहीं है कि मैं चाहता हूं, जब तक कि मैं यह देखने के लिए नैतिक रूप से उत्सुक न हो जाऊं कि कैसे गलत और विषाक्त मर्दानगी के बारे में सहानुभूतिपूर्ण दृश्य इतना सफल था और दूसरे बाजार के लिए फिर से शुरू हुआ.

वह महिला प्रीति सिक्का (कियारा आडवाणी) है, जिसकी व्यक्तिगत जानकारी कबीर के दोस्त शिवा (सोहम मजूमदार) द्वारा तेजी से बताई गई है. एक अपमानजनक दृश्य इस प्रकार है कि कबीर और शिवा उसकी कक्षा में प्रवेश करते हैं और कबीर घोषणा करते हैं कि प्रीति अब उनके लिए अनन्य है, पुरुष कलाकारों को धमकी दे रही है कि अगर वे उसमें कोई रुचि दिखाते हैं. स्क्रिप्ट उसे बोलने का मौका नहीं देती है, और न ही उसे किसी भी बिंदु पर कोई एजेंसी देती है, क्योंकि पुरुष चरित्र उनके दोनों भाग्य का नियंत्रण है.

Kabir Singh Movie Download Filmywap HD Leaked Online

Kabir Singh Movie Download leaked by tamilrockers

Kabir Singh 2019 की एक Indian Hindi-language romantic drama film है जिसे की लिखा और direct किया गया है Sandeep Vanga के द्वारा. असल में ये एक remake है Sandeep जी की खुदकी Telugu film Arjun Reddy (2017) की. इस फिल्म को मिलकर produce किया गया है Cine1 Studios और T-Series के द्वारा. इस फिल्म के मुख्य किरदार में शामिल हैं Shahid Kapoor और Kiara Advani.

Kapoor ने इस फिल्म में Kabir Singh की भूमिका अदा की हुई है, एक ऐसा surgeon जो की self-destruction के राह में चल जाता है जब उसकी girlfriend उसे छोड़कर चली जाती है.

इस फिल्म की Principal photography की शुरुवात की गयी October 2018 और वहीँ ये ख़त्म हो गयी March 2019 में. इस film को पुरे भारत में theatrically release किया गया था 21 June 2019 में. इस फिल्म को mixed reviews मिली हुई हैं, जहाँ पर Director को काफी criticized किया गया है क्यूंकि उन्होंने इसमें glamorise किया है misogyny और toxic masculinity को. वहीँ लेकिन Shahid Kapoor के performance को काफ़ी सराहा गया है.

Kabir Singh Movie Trailer in Hindi

यहाँ पर आप Kabir Singh Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

Kabir Singh इस वर्ष 2019 की दूसरी highest-grossing Bollywood Movie है जिसने की करीब 379 crore की कमाई की हुई है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 50 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Kabir Singh Movie की पूरी कास्ट

चलिए अब जानते हैं Kabir Singh Movie 2019 की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Kabir Singh
Artists Shahid Kapoor | Kiara Advani
Director Sandeep Vanga
Movie Type Romance | Drama

कलाकार Kabir Singh के कई प्लस में से एक है. संथाना कृष्णन रविचंद्रन की सिनेमैटोग्राफी आलीशान है, जिसे आरिफ शेख और स्वयं वांगा ने संपादित किया है, और गीत आकर्षक हैं. उस ने कहा, उन नंबरों को बर्बाद कर दिया जाता है जिस तरह से वे कहानी में उपयोग किया जाता है साथ ही साथ अति-शोषक, कान के विभाजन की पृष्ठभूमि स्कोर. अलग से सुनाए जाने पर गाने सुखद होते हैं, लेकिन वे दर्शकों को चौंकाने के लिए खराब बॉलीवुड थ्रिलर में इस्तेमाल किए गए डरावने प्रभावों के लिए व्हिपलैश के समान फिल्म के साउंडस्केप में पटक दिए जाते हैं.

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

वंगा के हिंदी रीमेक में नायक का नामकरण कवि-संत कबीर के लिए एक धनुष प्रतीत होता है, और बिंदु को रेखांकित करने के लिए, उद्घाटन के दृश्य में एक साथी की दादी (कामिनी कौशल) कबीर के दोहाओं में से एक का पाठ करती है. मुझे नहीं पता कि महापुरुष के लेखन के इस उतावलेपन पर हँसना है या रोना है.

Kabir Singh और इसके तेलुगू अग्रदूत अर्जुन रेड्डी को भारतीय सिनेमा के चकाचौंध से भरपूर जुनूनी नायक के सबसे खराब उदाहरणों में शुमार होना चाहिए.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleDe De Pyaar De Full Movie Leaked Online by TamilRockers
Next articleएलएलबी का फुल फॉर्म क्या है?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.