Kai Po Che Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Kai Po Che Movie download FilmyZilla और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Kai Po Che! 2013 की एक Indian buddy drama film है जिसे की direct किया गया है Abhishek Kapoor जी के द्वारा और वहीँ इसे produce किया गया है Ronnie Screwvala और Siddharth Roy Kapur के द्वारा. यह फिल्म आधारित है Chetan Bhagat की novel The 3 Mistakes of My Life के ऊपर, वहीँ इसकी music को किया है Amit Trivedi ने और lyrics किया है Swanand Kirkire.

Sushant Singh, Rajkummar Rao और Amit Sadh ये तीनों इस फिल्म के मुख्य protagonists है वहीँ Amrita Puri ने female lead का काम किया हुआ है. इस फिल्म का title Kai Po Che! जो की असल में एक Gujarati phrase है जिसका मतलब है की मेरा एक हिस्सा है. वहीँ ये पतंग के लढाई में अपने हिस्से की बात करता है.

इस पूरी फिल्म को shoot किया गया है Ahmedabad में, वहीँ पूरी कहानी में आप इन तीनों दोस्तों के दोस्ती के विषय में दिखाई पड़ेगा. यह ऐसी पहली फिल्म है जिसे की एक Indian film के तोर पर feature किया गया है World Panorama section में.

Kai Po Che Movie Download WorldFree4U Leaked Online in HD Quality

Kai Po Che movie download leaked online

Kai Po Che हमें भारत के एक और शानदार प्रदर्शन की याद दिलाता है – मणिरत्नम का बॉम्बे, संस्कृति का एक पिघलता हुआ पॉट और उबलते सांप्रदायिक तनाव. भारत के एक सूक्ष्म जगत में रणनीतिक चरित्र प्रकारों के माध्यम से एक समुदाय को दूसरे समुदाय के खिलाफ बड़े करीने से सामना करने के बाद एक यूटोपियन का सहारा लेने वाली फिल्म.

Kai Po Che जो गुजरात में सेट है, एक और अस्थिर पिघलने वाला बर्तन (साबरमती आश्रम और साबरमती एक्सप्रेस दोनों के लिए जाना जाता है) जो बॉम्बे अधिक वास्तविक रूप से करता है, यूटोपिया को घटाता है, और प्रकार से परे जाता है.

Kai Po Che Movie Trailer

यहाँ पर आप Kai Po Che Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Chhichhore, Family Man, Betaal, 3 idiots, Gulabo Sitabo इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Kai Po Che Release Date and Time

Kai Po Che को 22 February 2013 को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime, Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Kai Po Che Story

Kai Po Che में तीन दोस्त, भारत के एक पक्ष का प्रतिनिधित्व करते हैं – पूंजीवादी (गोविंद पटेल के रूप में राजकुमार यादव), राजनीतिक (ओमकार शास्त्री के रूप में अमित साध) और भावुक (ईशान भट्ट के रूप में सुशांत सिंह राजपूत).

कहानी शुरू होती है, सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाई गई तीन-ईशान, राज कुमार यादव और ओमी द्वारा अभिनीत गोविंद, अमित साध द्वारा अभिनीत – उनके पहले व्यवसायिक उद्यम, कोचिंग सुविधाओं के साथ एक खेल की दुकान पर शुरू. ईशान एक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर था लेकिन भारत के हजारों लड़कों की तरह, उसकी प्रतिभा चयनकर्ताओं और राजनीति के चक्रव्यूह में खो गई. वह एक गर्म स्वभाव के लेकिन असामान्य रूप से उदार कोच में रूपांतरित होता है.

Kai Po Che Amazon Prime Film Cast

चलिए अब जानते हैं Kai Po Che Film की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Kai Po Che
Artists Sushant Singh | Rajkummar Rao | Amit Sadh
Director Abhishek Kapoor
Series Type Buddy Drama | Romance | Comedy

सतर्क और दिमागदार गोविंद, वित्त पर कड़ी नज़र रखता है – अन्य दो उसे बनिया कहते हैं. और निष्ठावान लेकिन निर्विवाद रूप से वफादार ओमी, फाइनेंसर के रूप में कार्य करता है. वह नियमित रूप से अपने चाचा से धन निकालने का प्रबंधन करता है जो एक दक्षिणपंथी हिंदू पार्टी में एक राजनीतिक नेता हैं. ईशान का सितारा शिष्य एक मुस्लिम लड़का है. हम गुजरात दंगों से कुछ महीने दूर हैं. आप जानते हैं कि इससे अच्छा कोई नहीं निकल सकता.

अभिषेक कपूर, जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म रॉक ऑन के साथ ब्वॉय बॉन्डिंग थीम पर अपनी पकड़ बनाई थी, को उनकी तीनों फ़िल्मों के लिए अच्छी केमिस्ट्री मिल रही है. सुशांत, अमित और राजकुमार नए-नए कलाकारों के साथ अच्छी तरह से लिखित भूमिकाओं के लिए प्रतिक्रिया करते हैं.

तीनों कलाकार एक अमिट छाप छोड़ते हैं. इसके विपरीत, विद्या, ईशान की बहन और गोविंद के प्यार के रूप में अमृता पुरी को सीमित गुंजाइश मिलती है. मनु कौल ने बिट्टू माँ के रूप में फिल्म के चरमपंथी विरोधी के रूप में आग बुझाई.

Kai Po Che अपने रनटाइम का अच्छी तरह से उपयोग करते हैं, सपनों की एक सरल कहानी के साथ भी, क्योंकि यह आधुनिक भारत के सबसे शर्मनाक सामाजिक-राजनीतिक अध्याय की जटिलता को छूता है. यह फिल्म इस साल बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखAxone Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
अगला लेखKedarnath Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.