Kedarnath Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Kedarnath Movie download PagalWorld और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

    Kedarnath 2018 की भारतीय Hindi-language romantic drama disaster film है जिसे की लिखी, direct और co-produced की गयी है Abhishek Kapoor जी के द्वारा. इस फिल्म में आपको बहुत से परिचित चेहरे नज़र आयेंगे जिनमें शामिल है Sushant Singh Rajput और Sara Ali Khan वो भी lead roles में.

    इसमें आपको inter-faith love story दिखाई पड़ेगी एक धनी Hindu Brahmin लड़की जिसके पिता एक बड़े lodge के मालिक होते हैं वहीँ लड़का जो की Pithoo के तोर पर काम कर रहा होता है उसी इलाके में. इन दोनों के रिश्ते को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में जब सन 2013 में Uttarakhand बाड़ आती है वहीँ इन दोनों को इस भारी मुसीबत का सामना करना पड़ता है.

    इस film को produce किया गया है Ronnie Screwvala के द्वारा वो भी Pragya Kapoor और Abhishek Nayyar के द्वारा. इस film को release किया गया है 7 December 2018 को, वहीँ इसे critics से mixed reviews प्राप्त हुई है.

    Kedarnath Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

    Kedarnath movie download leaked online

    Kedarnath Movie मंदाकिनी उर्फ मुक्कू (सारा अली खान) एक सामंतवादी, अपने परिवार के साथ केदारनाथ में रहने वाली युवा लड़की है. उसके पिता (नीतीश भारद्वाज) एक स्थानीय पुजारी हैं और चीजें जटिल हो जाती हैं जब मुक्कू को एक मुस्लिम लड़के और स्थानीय पिठू (मानव कुली) मंसूर (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. जबकि विभिन्न आस्था के पात्रों के बीच अंतर-विश्वास रोमांस कहानी का मूल रूप है, कोई भी अन्य जीवन-बदलती घटना की आशंका नहीं करता है, जो तूफान द्वारा इस पवित्र स्थान को लेने वाला है.

    कनिका ढिल्लन की पटकथा, जो मुद्दों को दबाने पर छूती है, लेकिन उनके माध्यम से नहीं चलती है, अपना समय भूखंड के व्यापक संदर्भों और इसे आबाद करने वाले पात्रों को समझने में लगाती है.

    यह केवल फिट और शुरू में आगे बढ़ता है. परिणामस्वरूप, एक रिश्ता जो एक मुस्लिम मुस्लिम कुली और एक हिंदू पुजारी की मुफ्त-उत्साही बेटी के बीच जड़ें जमा लेता है, जुड़वाँ की विनाशकारी ताकत को प्रतिबिंबित करने के लिए जुनून की तीव्रता को प्राप्त नहीं करता है कि युगल और शहर का चेहरा – एक आसन्न प्राकृतिक आपदा. और धार्मिक कट्टरता का तेजी से फैलता जहर.

    Kedarnath Movie Trailer

    यहाँ पर आप Kedarnath Movie Download 9xMovies की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Chhichhore, Family Man, Sonchiriya, Kai Po Che इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

    Kedarnath Release Date and Time

    Kedarnath को 7 December 2018 को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

    Kedarnath Story

    वस्तुतः अपनी धर्मनिरपेक्षता का विज्ञापन करने के लिए पहाड़ों की ओर बढ़ने वाली एक कहानी के लिए, यह सबसे विडंबना है कि एक महत्वपूर्ण दृश्य में एक गुजराती परिवार शामिल है जो एक मुस्लिम नायक को खतरे में डालता है जबकि नमो नमो नाम का एक गीत साउंडस्केप को विराम देता है. यह इतनी विडंबना नहीं है कि बाढ़ फिल्म को अपने अंतर्विरोधों में डूबने से बचाती है.

    पानी टेम्पो और ढेर को उठाता है – प्रतीकात्मक मूर्तियों, ध्वस्त मंदिरों एट अल – जब तक कि इसे 2013 से अजीब तरह से वास्तविक जीवन फुटेज और आंकड़ों के साथ गोल नहीं किया जाता है. यह मूल रूप से एक पागल फिल्म है जो सामाजिक प्रासंगिकता की हिम्मत के लिए क्षतिपूर्ति करती है.

    कला के माध्यम से एक त्रासदी तक पहुँचने. वर्तमान जलवायु को देखते हुए, ये झुकाव आश्चर्यजनक नहीं हैं. आखिरकार, आप जानते हैं कि एक फिल्म अस्थिर स्थान पर है जब यह एक प्राकृतिक आपदा है जिसे इसे मानव निर्मित आपदा होने से बचाना चाहिए.

    Kedarnath Amazon Prime Film Cast

    चलिए अब जानते हैं Kedarnath Film की पूरी Cast क्या हैं.

    MovieKedarnath
    ArtistsSushant Singh Rajput | Sara Ali Khan
    DirectorAbhishek Kapoor
    Movie TypeRomantic | Comedy | Drama

    एक प्रेम कहानी के लिए, कोई रोमांटिक ट्रैक नहीं हैं जो वास्तव में आपका ध्यान आकर्षित करते हैं. नमो नमो गीत के अलावा, अमित त्रिवेदी के संगीत में केदारनाथ जैसी प्रेम गाथा के लिए आवश्यक मनोदशा नहीं है. निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस अनुपात की एक प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक फिल्म बनाने का प्रयास महत्वाकांक्षी और ईमानदार है.

    सेटिंग से फर्क पड़ता है, क्योंकि सरल और अनुमानित प्रेम कहानी वास्तव में जल स्तर से ऊपर नहीं बढ़ी है. क्लाउडबर्स्ट जैसे क्षणों को चित्रित करने के लिए लाइव-एक्शन शॉट्स के साथ मिश्रित सीजीआई का चतुर उपयोग और पानी के नीचे जलमग्न तीर्थ शहर एक प्रामाणिक प्रभाव पैदा करता है. सारा द्वारा एक यादगार शुरुआत के साथ इन क्षेत्रों में निष्पादन, फिल्म को प्रभावित करता है.

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.