Khaali Peeli Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Khaali Peeli Movie download 123mkv और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Khaali Peeli 2020 की एक Indian Hindi-language masala film है जिसे की direct किया गया है Maqbool Khan जी के द्वारा और वहीँ इसे jointly produce किया गया है Ali Abbas Zafar, Zee Studios, Himanshu Kishan Mehra के द्वारा. इस films में काफी stars है जैसे की Ishaan Khatter, Ananya Pandey और Jaideep Ahlawat.

इस फिल्म की principal photography शुरू हुई 11 September 2019 को, लेकिन इसे hold कर दिया गया COVID-19 pandemic के कारण. इस film को premiered किया गया Zee Plex और ZEE5 में 2 October 2020 को, वहीँ एक साथ premiere अनुस्तिथ किया गया drive-in theatres Gurugram और Bengaluru में.

इस film को release किया गया है theatrically 16 October 2020 को क्यूंकि उसी दिन ही पहली बार theaters को re-opened किया गया इस Corona के बाद.

Khaali Peeli Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Khaali Peeli movie download leaked online

Khaali Peeli HD Movie Download : ईशान खट्टर और अनन्या पांडे अभिनीत खली पीली 2 अक्टूबर को ज़ी प्लेक्स पर रिलीज़ हुई. फिल्म में ईशान ने एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाई है जिसका नाम ब्लैकी है और अनन्या पूजा नाम की एक नर्तकी है. घटनाओं के एक अप्रत्याशित मोड़ के कारण, ब्लैकी और पूजा दोनों एक-दूसरे में भाग जाते हैं और इस तरह मुंबई भर में अपनी पागल सवारी शुरू करते हैं क्योंकि वे अपने जीवन के लिए एक रन बनाते हैं.

खली छिलका? पूर्ण रूप से. कोई तुक या तर्क नहीं है – यही खली पीली का अर्थ है – इस ईशान खटर-अनन्या पांडे अभिनीत में, जो सोचता है – अगर यह बिल्कुल भी सोचता है – बोनर्स होना सबसे अच्छी बात है. युवा लीड जोड़ी किसी तरह की केमिस्ट्री हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करती है. कंसर्टेड नो-ब्रेक एक्ट काफी नहीं आता है क्योंकि स्क्रीनप्ले दर्शकों को झुकाए रखता है.

मकबूल खान द्वारा निर्देशित खली पीली, मुंबई की मसाला फिल्म है जो अपने अच्छे कामों के लिए भी उन्मत्त है. यह शीर्षक मुंबई की टैक्सियों के रंगों पर निर्भर करता है लेकिन न तो मेगापोलिस की जगहें और आवाज़ें और न ही अपनी व्यस्त सड़कों पर हावी होने वाली कैब को वह नाटक मिलता है जिसके वे हकदार हैं. खली पीली न केवल रंग अंधा है, यह टोन बहरा भी है. जबकि बैकग्राउंड एक धब्बा है, ध्वनियाँ कानों पर हमला है.

Khaali Peeli Zee5 Movie Trailer

यहाँ पर आप Khaali Peeli Download Telegram की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Scam 1992, Mirzapur Season 2, Laxmi Bomb इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Khaali Peeli Movie Release Date and Time

Khaali Peeli को November 6, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Khaali Peeli Movie Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब खली पीली को किस चीज से सबसे ज्यादा फायदा होता है, वह है इसकी स्पष्टता और विनम्रता. उत्तरार्द्ध एक ऐसी गुणवत्ता नहीं है जो आमतौर पर बॉलीवुड के टैम्पोल्स के साथ जुड़ती है, लेकिन फिल्म यह दर्शाती है कि संयम दिखाने से जहां यह खत्म हो सकता है.

ओटीटी मोड में केवल कुछ उदाहरण हैं, जिनमें से अधिकांश फिल्म अपने व्युत्पन्न स्क्रिप्ट की क्षमता से विनम्रतापूर्वक चिपके हुए हैं. और कुछ बार यह बड़ा होने के विचार के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए अपने अंतर्निहित दायरे को पार करता है, इसका व्याकरण स्पष्ट रूप से स्पष्ट करता है कि घमंड अहंकार से अधिक विस्मयकारी है.

खली पीली का शीर्षक बंबइया स्लैंग में ‘लक्ष्यहीन’ में अनुवाद है. यह फिल्म के उस मिजाज को बयां करता है, जो बिना किसी तुकबंदी या कारण के लिए भव्य व्यवहार करता है, और नीचे पहनने के बाद अपनी aukaat में वापस आ जाता है.
इसी समय, फिल्म यह भी बताती है कि एक हिंदी फिल्म नायक होना महत्वपूर्ण क्यों है – दुनिया को बचाने के लिए नहीं, बल्कि एक सामान्य, वंचित जीवन पर रंग बिखेरने के लिए.

Khaali Peeli Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Khaali Peeli Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Khaali Peeli
Artists Ishaan Khatter | Ananya Pandey | Jaideep Ahlawat
Director Maqbool Khan
Movie Type Masala | Drama

फिल्म उसी तारीख को रिलीज होगी. अब, हमारे पास फिल्म खली पीली के लिए उसी दिन रिलीज होने की खबर है, जबकि हमारे पास रिपोर्ट थी कि फिल्म गुड़गांव और बैंगलोर में स्थित सिनेमाघरों में ड्राइव में जारी की गई थी.

उसी के बारे में बात करते हुए, फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने ट्वीट किया कि फिल्म कान की चीज बनने के लिए एक संगीत बनी हुई है, जबकि दोनों शहरों में मेक शिफ्ट ड्राइव सिनेमा की कीमत प्रति कार 999 थी. इसके अलावा, यह फिल्म यूरोप, फिजी, अफ्रीका और सिंगापुर में भी रिलीज हुई.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.