Krack Hindi Movie Download Available on Tamilrockers and Other

Krack Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Krack 2021 की एक बहुत ही पोपुलर तेलेगू भाषा की ऐक्शन फ़िल्म है. इस फ़िल्म को डिरेक्ट किया गया है Gopichand Malineni जी के द्वारा. वहीं इस फ़िल्म की script और डाइयलोग लिखी गयी है Sai Madhav Burra जी के द्वारा. इसमें रवि तेजा, श्रुति हासन, वरलक्ष्मी सरथकुमार और समुथिरकानी ने अभिनय किया है.

सरस्वती फिल्म्स डिवीजन के बैनर तले बी मधु द्वारा निर्मित और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में हुई कई सच्ची घटनाओं पर आधारित, यह फिल्म एक सर्कल इंस्पेक्टर और एक गैंगस्टर के बीच संघर्ष को दर्शाती है.

14 नवंबर 2019 को हैदराबाद में एक औपचारिक समारोह में लॉन्च के बाद, प्रमुख फोटोग्राफी 21 नवंबर 2019 को शुरू हुई, और 7 दिसंबर 2020 को समाप्त हुई, COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन में देरी के बावजूद.

फिल्म में एस. थमन द्वारा रचित संगीत, जीके विष्णु द्वारा प्रस्तुत छायांकन और नवीन नूली द्वारा संपादन शामिल है. क्रैक को 9 जनवरी 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया गया, और सकारात्मक समीक्षा के लिए खोला गया. यह फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ₹60 करोड़ से अधिक की कमाई की.

Krack Movie Download in Hindi FilmyZilla 480p, 720p Leaked Online in HD Quality

krack movie download hindi leaked online

Krack HD Movie Download Hindi, क्रैक रवि तेजा और श्रुति हासन के बीच एक प्रेम ट्रैक के साथ शुरू होता है और फिर अपने आराध्य परिवार को दिखाने के लिए आगे बढ़ता है. लेकिन, गोपीचंद इसे छोटा रखते हैं और वास्तविक कहानी पर ध्यान केंद्रित करते हैं. हालांकि श्रुति फिल्म में कुछ मिनटों के लिए गायब हो जाती है, लेकिन वह दूसरे हाफ में अपने अभिनय से सभी को हैरान कर देती है.

शंकर (रवि तेजा) एक ईमानदार पुलिस अधिकारी है. वह अपनी पत्नी कल्याणी (श्रुति हासन) और एक बच्चे के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत करता है. शंकर चिढ़ जाते हैं जब कोई उनकी ‘पृष्ठभूमि’ के बारे में शेखी बघारता है और उनकी पिटाई करता है.

जब ओंगोल में उसके एक सहयोगी की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है, तो शंकर की जांच स्थानीय गिरोह के नेता कथारी कृष्णा (समुथिरकानी) और उसके प्रेमी जयम्मा (वरलक्ष्मी सरथ कुमार) तक ले जाती है. मुख्य कहानी कथारी कृष्ण और शंकर के बीच आमना-सामना है.

Krack Hindi Movie Trailer

यहाँ पर आप Krack Movie download filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Jaanu, Tribhanga, Godzilla vs Kong, The Family Man Season 2, Kadaram Kondan, Rang De इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Krack Movie Release Date and Time

Krack को January 9, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Krack Movie Download Filmyzilla in Hindi

Krack Full Movie की कहानी की बात करें क्रैक एक एक्शन फिल्म है, जो एक हॉट हेडेड पुलिस हवलदार वीरा शंकर का अनुसरण करती है, जो कुख्यात अपराध व्यक्ति कटारी कृष्णा के साथ एक शातिर प्रतिद्वंद्विता बनाती है.

वीरा शंकर (रवि तेजा) एक पागल पुलिस वाला है जो अलग-अलग शहरों में तीन कुख्यात अपराधियों से बहुत गलत तरीके से निपटता है. उनमें कटारी (समुथिरकानी) सबसे शक्तिशाली है और वह शंकर के खिलाफ विद्रोह करने की कोशिश करता है. हीरो को मारने के लिए वह किस हद तक जाएगा फिल्म की पूरी कहानी?

क्रैक का बैकड्रॉप काफी अच्छा है और इसमें एक ठोस मास सेट अप है. सबसे बड़ी संपत्ति में से एक यह है कि गोपीचंद मालिनेनी ने फिल्म को पर्याप्त तत्वों के साथ पैक किया है जो जनता को बड़े पैमाने पर आकर्षित करेगा. यह रवि तेजा और एक्शन दृश्यों के बड़े पैमाने पर उन्नयन हो, क्रैक में उन्हें भरपूर मात्रा में है और नियमित अंतराल पर अच्छी तरह से अनावरण किया जाता है.

इस पर काफी लंबे समय के बाद क्रैक में रवि तेजा अपने एलिमेंट में हैं. इस फिल्म में उनकी बॉडी लैंग्वेज, डायलॉग डिलीवरी और मास अवतार चरम पर हैं. लंबे समय के बाद उन्होंने फिल्म में काफी अच्छा डांस भी किया है. वरलक्ष्मी सरथकुमार अपनी नकारात्मक भूमिका में प्रभावशाली हैं.

थमन अभी तक फिल्म में एक और अतिरिक्त बोनस है क्योंकि उन्होंने एक पागल बीजीएम और ठोस गाने दिए हैं. लेकिन फिल्म की दूसरी संपत्ति मुख्य खलनायक समुथिरकानी है जो खतरे में है और रवि तेजा को कड़ी टक्कर देता है. रवि तेजा के साथ उनके सभी टकराव के दृश्यों को शानदार ढंग से डिजाइन किया गया है और जनता इसे पसंद करेगी.

श्रुति हासन ने अच्छी वापसी की है और पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. लेकिन दुख की बात है कि वह सिर्फ गानों और कुछ सीन के लिए हैं. झगड़ों का स्थान एकदम सही है और उनके होने की सभी परिस्थितियाँ अच्छी तरह से स्थापित हैं. ओंगोल गिरोह पर आधारित सभी प्रमुख झगड़ों को अच्छी तरह से प्रदर्शित किया गया है.

Krack Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Krack की पूरी Cast क्या हैं.

MovieKrack
ArtistsRavi Teja | Shruti Haasan | Varalaxmi Sarathkumar | Samuthirakani.
DirectorGopichand Malineni
Movie TypeAction | Drama

कुल मिलाकर, क्रैक एक फुल-ऑन मसाला एंटरटेनर है जिसमें रवि तेजा शीर्ष रूप में हैं. हालांकि कहानी नियमित है और कुछ तर्क टॉस के लिए जाते हैं, यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई है जब तेलुगु दर्शक एक पक्का मनोरंजन के भूखे हैं. जैसा कि फिल्म अच्छे गीतों, ठोस लड़ाई और उचित हीरोसिम से भरी हुई है, यह इस संक्रांति की एक अच्छी घड़ी और विशेष रूप से जनता के लिए एक दावत के रूप में समाप्त होती है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous article5 बार मनोज बाजपेयी ने साबित किया कि वह क्राइम-थ्रिलर के लिए एकदम सही हैं
Next articleभारत में Income Tax e-Filing 2.0 Website हुआ लॉंच
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.