Kuch Kuch Hota Hai Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Kuch Kuch Hota Hai Full Movie download mp4moviez और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Kuch Kuch Hota Hai (KKHH) सन 1998 में release किया गया सबसे popular Indian Hindi language romantic drama film है. इस फिल्म को लिखी गयी और direct की गयी है Karan Johar के द्वारा. वहीँ इसमें आपको Shah Rukh Khan और Kajol एक साथ नज़र आयेंगे अपनी चौथी फिल्म में.

इसमें भी Rani Mukerji को featured की गयी है एक supporting role में, वहीँ Salman Khan की भी एक extended-cameo appearance दिखाया गया है. Sana Saeed, को इसमें feature की गयी है एक supporting role में, जो की इस फिल्म में अपनी debut की थी. फिल्म की कहानी में दो love triangles को दिखाया गया है जो की वर्षों एक दुसरे से अलग होते हैं.

Kuch Kuch Hota Hai Full Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Kuch Kuch Hota Hai movie download leaked online

Kuch Kuch Hota Hai Movie Download Filmyzilla : पहले हिस्से में college campus दिखाई गयी है, वहीँ दुसरे हाफ में एक बिना माँ वाली बेटी की कहानी दिखाई गयी है जो की अपने पिता और उसके पुराने दोस्त को एक साथ मिलाना चाहती है. इस फिल्म को India, Mauritius, और Scotland में shoot किया गया है. वहीँ यह Johar की directorial debut भी थी.

फिल्म की music को compose किया गया है Jatin-Lalit के द्वारा, जो की उस वर्ष के biggest seller भी थे. Kuch Kuch Hota Hai को release किया गया 16 October 1998 को. वहीँ इस फिल्म को India और United Kingdom में सबसे ज्यादा positive reception मिली, वहीँ Kajol की performance को काफ़ी पसदं किया गया.

कुछ कुछ होता है, राहुल और अंजलि की कहानी है. दोनों सेंट जेवियर्स कॉलेज में छात्र हैं. अंजलि का मकबरा राहुल और बाकी लड़कों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलता है. राहुल और अंजलि भी सबसे अच्छे दोस्त हैं.

Kuch Kuch Hota Hai Movie Original Trailer

यहाँ पर आप Kuch Kuch Hota Hai Download pagalmovies की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Kal Ho Naa Ho, Mumbai Saga, Roohi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Kuch Kuch Hota Hai Movie Release Date and Time

Kuch Kuch Hota Hai को October 16, 1998 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Kuch Kuch Hota Hai Story

फिल्म की कहानी की बात करें तब एक-दूसरे के इतने करीब होने के कारण, राहुल और अंजलि शायद प्यार में पड़ गए थे, हालांकि वे खुद को सबसे अच्छा दोस्त बनने का आनंद लेने में व्यस्त थे! और फिर टीना (रानी मुखर्जी) प्रिंसिपल की बेटी उनके जीवन में आ गई. अंजलि के लिए, टीना उनके गिरोह का तीसरा सदस्य था, हालांकि, राहुल के लिए, उसका जीवन उससे मिलने के बाद कभी नहीं था. उसे टीना से प्यार हो गया.

अंजलि को आखिरकार राहुल से प्यार होने लगा था, और जब वह आखिरकार राहुल को अपनी भावनाओं के बारे में बताने की हिम्मत जुटाती है, तो राहुल उसे अपने दोस्ताना अंदाज में बताता है कि उसे टीना से प्यार हो रहा है. उसके प्रति पूरी तरह से बेखबर, उसने उसका दिल तोड़ दिया. टूटा हुआ दिल अंजलि ने एक बहाना बनाते हुए कॉलेज की मध्यावधि को छोड़ने का फैसला किया. यह मैं! इस बिंदु पर कि टीना का संदेह सही है.

Kuch Kuch Hota Hai Film Cast

चलिए अब जानते हैं Kuch Kuch Hota Hai Movie की पूरी Cast क्या हैं.

MovieKuch Kuch Hota Hai
ArtistsShah Rukh Khan | Kajol | Rani Mukerji
DirectorKaran Johar
Movie TypeRomantic | Drama | Comedy

Kuch Kuch Hota Hai (अनुवाद: कुछ चीजें होती हैं), इसके अलावा जो कख के नाम से जानी जाती है, एक भारतीय हिंदी कॉमेडी-द-एज रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसे भारत और यूनाइटेड किंगडम में 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज़ किया गया था. यह लिखित और करण द्वारा निर्देशित है. जौहर, और शाहरुख खान और काजोल की लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी उनकी चौथी फिल्म में साथ काम करती है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous article25 YouTube Stats और Facts – बेहतर मार्केटिंग रणनीति के लिए
Next articleKal Ho Na Ho Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.