Laal Singh Chaddha Full Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram

Laal Singh Chaddha Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Laal Singh Chaddha 2022 एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी की पटकथा से अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म। आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान करीना कपूर, नागा चैतन्य (उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत में) और मोना सिंह के साथ शीर्षक चरित्र के रूप में हैं।

Laal Singh Chaddha को 100 से अधिक भारतीय स्थानों पर फिल्माया गया है। COVID-19 महामारी के कारण कई देरी के बाद, प्रिंसिपल फोटोग्राफी अक्टूबर 2019 में शुरू हुई और सितंबर 2021 में समाप्त हुई। फिल्म को शुरू में 2020-2022 में कई तारीखों के दौरान सिनेमा रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन महामारी के कारण उत्पादन रुकने के कारण इसमें देरी हो रही थी।

Laal Singh Chaddha Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Laal Singh Chaddha Movie Download, एक साधारण आदमी जिसकी असाधारण यात्रा आपको प्यार, गर्मजोशी, खुशी से भर देगी और आपको हंसा भी देगी।

Laal Singh Chaddha movie download leaked online

फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने आमिर खान अभिनीत Laal Singh Chaddha देखी है और अपनी समीक्षा दी है। अभिनेता पिछले कुछ हफ्तों में कई मशहूर हस्तियों को फिल्में दिखा रहे हैं और उनमें से एक लगान निर्देशक थे।

आमिर खान की Laal Singh Chaddha रिलीज के करीब है। प्रचार के हिस्से के रूप में, कल एएमबी सिनेमाज हैदराबाद में एक विशेष प्रीमियर आयोजित किया गया था जिसमें प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया था।

नागार्जुन भी उनमें से एक थे। आज अभिनेता ने फिल्म के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने ट्वीट किया कि Laal Singh Chaddha सभी को भीतर से हिलाते हैं और यह एक सरल संदेश के साथ आता है कि प्यार और मासूमियत सभी को जीत लेती है.

Laal Singh Chaddha Movie Trailer

यहाँ पर आप Laal Singh Chaddha Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Darlings, Liger, Ek Villain Returns, Raksha Bandhan इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

अभिनेता नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर आमिर खान की आगामी फिल्म Laal Singh Chaddha की समीक्षा की। यह फिल्म उनके बेटे नागा चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू का भी प्रतीक है। वरिष्ठ अभिनेता ने आमिर और चैतन्य के साथ एक तस्वीर साझा की, और उनकी फिल्म को ‘ताजी हवा की सांस’ कहा।

Laal Singh Chaddha Movie Release Date and Time

Laal Singh Chaddha Movie Download Free को August 11, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर Laal Singh Chaddha साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म, जिसमें मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

कुछ दिनों पहले आमिर ने कुछ साउथ सेलेब्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी। चाय के पिता और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन ने स्क्रीनिंग पर फिल्म देखी और हाल ही में, उन्होंने Laal Singh Chaddha की अपनी समीक्षा साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

Laal Singh Chaddha MovieRulz Cast

चलिए अब जानते हैं Laal Singh Chaddha Movie Download FilmyHit की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Darlings मूवी कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में भट्ट, रोशन मैथ्यू, रोशन मैथ्यू, विजय वर्मा और शेफाली शाह मुख्य किरदार हैं। यह 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगा।

आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत Laal Singh Chaddha, भारत में स्थापित एक कहानी है जो कई ऐतिहासिक घटनाओं के माध्यम से प्यार, रोमांच, आशा और आश्चर्य की एक सुंदर यात्रा के रूप में सामने आती है।

MovieLaal Singh Chaddha
ArtistsAamir Khan | Kareena Kapoor
DirectorAdvait Chandan
Movie TypeComedy, Drama

Laal Singh Chaddha Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Laal Singh Chaddha Full Movie Download MovieRulz की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

नागार्जुन ने एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “आमिर खान की Laal Singh Chaddha देखने का सौभाग्य मिला। ताजी हवा का एक झोंका! एक ऐसी फिल्म जो सतह से ज्यादा गहराई तक जाती है। एक ऐसी फिल्म जो आपको अंदर से झकझोर देती है !! आपको हंसाता है, रुलाता है और सोचता है !! यह एक सरल संदेश के साथ आता है प्रेम और मासूमियत सभी पर विजय प्राप्त करें !!

नागा चैतन्य को एक अभिनेता के रूप में विकसित होते देखना अद्भुत था। निर्देशक अद्वैत चंदन, लेखक अतुल कुलकर्णी और आप जिस टीम से हमारा हौसला बढ़ाते हैं !!”

Laal Singh Chaddha Movie Watch Online PagalWorld

क्या आप भी चाहते हैं Laal Singh Chaddha Full Movie in MX Player करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Laal Singh Chaddha Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Laal Singh Chaddha Movie Download MoviesVerse in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, Laal Singh Chaddha हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की सदाबहार फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर का किरदार उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक उनके जीवन के विभिन्न चरणों में दिखाई देगा। चैतन्य भारतीय सेना में आमिर के दोस्त के रूप में नजर आएंगे। जहां करीना आमिर के बचपन के प्यार के रूप में दिखाई देंगी, वहीं मोना सिंह उनकी ऑनस्क्रीन मां की भूमिका निभाएंगी।

DistributorTheaters
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date11 August 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Laal Singh Chaddha Movie की release date time क्या है?

Laal Singh Chaddha Movie की Theaters में release date time है 11th August 2022। 

Laal Singh Chaddha Movie के Director कौन हैं?

Laal Singh Chaddha Movie के Director हैं Advait Chandan

क्या Laal Singh Chaddha Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Laal Singh Chaddha Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखBunty aur Babli 2 Full Movie Download Leaked on Tamilrockers to Watch Online
अगला लेखKarenjit Kaur Full Series Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.