Lakadbaggha Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Lakadbaggha Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Lakadbaggha 2023 जैसा कि कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 28वें संस्करण में घोषित किया गया था, ‘Lakadbaggha’ 13 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। फिल्म में अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और मिलिंद सोमन हैं।

फिल्म में, अर्जुन बख्शी कोलकाता बंदरगाह में एक भूमिगत अवैध पशु व्यापार सेल का पर्दाफाश करते हैं। मामले की जांच के बाद उसकी मुलाकात दुर्लभ प्रजाति के Lakadbaggha से होती है।

Lakadbaggha Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Lakadbaggha Movie Download, आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिंदी भाषा की यह एक्शन फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म है, जिसमें मुख्य किरदार जानवरों के प्रति सजग है।

lakadbaggha movie download leaked online

जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो अपने साथी कुत्ते के प्रति अपनी वफादारी साबित करता है। इस फिल्म में अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन हैं।

यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी और कोलकाता में वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। इसके अलावा, निर्माताओं ने मुख्य पोस्टर जारी किया, जो टीज़र पोस्टर से टैगलाइन को बनाए रखता है: “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़ाई में कुत्ता कितना बड़ा है, यह मायने रखता है कि कुत्ते में कितना बड़ा है।”

TitleLakadbaggha
DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date13 January 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Lakadbaggha Movie Official Trailer

यहाँ पर आप Lakadbaggha Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Doctor G, Ved, Kuttey, Cirkus इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

Lakadbaggha अभी तक एक और सतर्क फिल्म है, लेकिन इस बार नायक जानवरों को बचाता है, इंसानों को नहीं।

लव सेक्स और धोखा और हम भी अकेले तुम भी अकेले में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अंशुमन झा फिल्म में एक मार्शल आर्ट ट्रेनर की भूमिका निभाते हैं जो दिन में बच्चों को प्रशिक्षित करता है और रात में जानवरों की रक्षा करता है। ट्रेलर में हाथापाई के कई सीन दिखाए गए हैं।

Lakadbaggha Movie Release Date and Time

Lakadbaggha movie को January 13, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में। वहीँ यदि आपके पास ZEE5 की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में।

एएफसी सिनेमैटोग्राफर जीन-मार्क सेल्वा ने एक्शन थ्रिलर की शूटिंग की, जबकि ओंग-बक फेम केच खाम्फकडी ने एक्शन दृश्यों को डिजाइन किया। इस फिल्म का एचबीओ साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल प्रीमियर हुआ था।

13 जनवरी 2023 को Lakadbaggha सिनेमाघरों में रिलीज होगी। Lakadbaggha में अंशुमान झा, रिधि डोगरा और मिलिंद सोमन स्टार हैं, जो एक पशु प्रेमी सतर्कता की कहानी है। यह 13 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कल रात, फिल्म का 28वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर हुआ और इसे भारी आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। उसी कार्यक्रम के दौरान, निर्देशक ने रिलीज़ की तारीख की घोषणा की।

Lakadbaggha Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Lakadbaggha movie की पूरी Cast क्या हैं। यदि आप Lakadbaggha Movie कास्ट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। फिल्म में Anshuman Jha, Riddhi Dogra, Paresh Pahuja and Milind Soman मुख्य किरदार हैं। यह 13 January 2023 को Theater पर उपलब्ध होगा।

Lakadbaggha के सितारों में अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन हैं, जो आठ साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म में एक मार्शल आर्ट प्रशिक्षक और तरुण बख्शी के पिता, मिलिंद को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी में देखा गया था।

Lakadbaggha का ट्रेलर 3 जनवरी 2023 को रिलीज़ किया जाएगा, मिलिंद सोमन ने ट्विटर पर 28 दिसंबर, बुधवार को एक मोशन पोस्टर साझा करके घोषणा की, जिसमें उन्होंने खुद को दिखाया है।

MovieLakadbaggha
ArtistsAnshuman Jha, Riddhi Dogra, Paresh Pahuja and Milind Soman
DirectorVictor Mukherjee
Movie TypeDrama, Comedy

Lakadbaggha Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Index Of Lakadbaggha movie Download FilmyMeet, की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

अंशुमन झा ने इज़राइली मार्शल आर्ट फॉर्म क्राव-मागा को “कच्चे तरीके” से भारतीय स्क्रीन पर लाने के लिए फ्लोर पर जाने से पहले फिल्म के लिए न्यूयॉर्क में त्साही शेमेश (एवेंजर्स फेम के ट्रेनर) के साथ प्रशिक्षण लिया।

फस्र्ट रे फिल्म्स की एक फिल्म Lakadbaggha 13 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में सिक्किम के एक वास्तविक जीवन के पुलिस अधिकारी और पेशेवर मुक्केबाज को भी दिखाया गया है।

Lakadbaggha Movie Watch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Lakadbaggha movie watch online in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Lakadbaggha को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Lakadbaggha Movie Download MoviesFlix in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, 300MB और HD।

यह अवैध पशु व्यापार से लड़ने के मिशन पर एक साधारण लड़के की कहानी कहता है। जब अर्जुन बख्शी अपने दत्तक भारतीय आवारा कुत्तों की रक्षा करने का प्रयास करते हैं, तो उन्हें पता चलता है कि एक भूमिगत अवैध पशु व्यापार सेल कोलकाता बंदरगाह से संचालित होता है, जबकि उनकी रक्षा करने की कोशिश करता है।

उसे पता चलता है कि कॉर्बेट नेशनल पार्क से एक दुर्लभ भारतीय धारीदार हाइना (Lakadbaggha) का अपहरण कर लिया गया है और उसे काला बाजार में बेचा जा रहा है।

मोशन पिक्चर के साथ, हम कुत्तों के बीच भारतीय नस्ल को अपनाने, जानवरों के अवैध व्यापार, जानवरों के अवैध शिकार और हमारे (पी) भयानक दोस्तों के लिए आवाज उठाने जैसे संवेदनशील विषयों पर बातचीत शुरू करने की उम्मीद करते हैं।

Lakadbaggha Movie की Release Date Time क्या है?

Lakadbaggha Movie की ZEE5 में release date time है 13th January 2023। 

Lakadbaggha Movie के Director कौन हैं?

Lakadbaggha Movie के Director हैं Victor Mukherjee

क्या Lakadbaggha Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Lakadbaggha Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Copyright Disclaimer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं। हमेशा मूवी देखने के लिए सिनेमा हॉल या OTT प्लेटफार्म का उपयोग करें।

पिछला लेखKuttey Movie Download Available on Tamilrockers and Telegram to Watch Online
अगला लेखAmazon से Recharge कैसे करे?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.