Lootcase Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Lootcase Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Lootcase 2020 की एक भारतीय Hindi-language comedy drama film है जिसे की direct किया गया है Rajesh Krishnan जी के द्वारा, वहीँ इसे produce और bankrolled किया गया है Fox Star Studios के द्वारा. इस फिल्म में feature हुए हैं Kunal Khemu और Rasika Dugal lead roles में. वहीँ Vijay Raaz, Ranvir Shorey और Gajraj Rao को आप supporting roles में अभिनय करते हुए देख पाएंगे.

इस film की कहानी एक लाल रंग की suitcase के इर्द गिर्द घुमती नज़र आएगी. वहीँ इस फिल्म की शुरुवात हुई थी mid July 2019 से. वहीँ इसकी first look poster को release कर दिया गया 16 September 2019 को. इसे schedule किया गया था theatrical release करने के लिए 10 April 2020 को लेकिन इसकी release को postpone कर दिया गया COVID-19 pandemic के कारण. इसे अब release किया जायेगा 31 July 2020 को वो भी Disney+ Hotstar के platform में.

Lootcase Movie Download Filmyzilla Leaked Online in HD Quality

Lootcase movie download leaked online

Lootcase Movie Download : यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी. 29 जून 2020 को, डिज़नी + हॉटस्टार ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जहां उदय शंकर ने घोषणा की कि फ़िल्म डिज़नी + हॉटस्टार पर विशेष रूप से डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पहल के हिस्से के रूप में रिलीज़ होगी. यह 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ होगी.

लुटकेस एक बॉलीवुड कॉमेडी-ड्रामा है, जो राजेश कृष्णन द्वारा अभिनीत है. फिल्म में कुणाल केमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज मुख्य भूमिका में हैं. लुटकेस 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Lootcase Disney+ Hotstar Trailer

यहाँ पर आप Lootcase Download Worldfree4u की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Detective Byomkesh Bakshy, Sonchiriya, Dil BecharaRaat Akeli Hai, Shakuntala Devi, Yaara इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Lootcase Movie Release Date and Time

Lootcase को 31 July 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Disney+ Hotstar की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Lootcase Story

यदि आप कुणाल खेमू की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म लूटकेस को पकड़ने की योजना बना रहे हैं, तो आपके पास डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता होनी चाहिए. इस सदस्यता की कीमत 1 साल के लिए 399 रुपये है, लेकिन आप डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन ऑफ़र का उपयोग करके इस राशि को छूट और कैशबैक के माध्यम से बचा सकते हैं.

अगर आपको हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और यूएस टीवी शो देखने में मजा आता है तो डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता आवश्यक है. प्रीमियम प्लान की कीमत एक साल के लिए 1499 रुपये है, लेकिन फिर से डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन कूपन के साथ आपके पास अपनी सदस्यता शुल्क कम करने का मौका है.

कुणाल खेमू को एक मध्यमवर्गीय आम व्यक्ति के रूप में दिखाया जाता है जो अपने जीवन में व्यक्तिगत और वित्तीय मुद्दों का सामना करता है. एक आश्चर्यजनक घटना में, वह एक लाल सूटकेस पाता है जो पैसे (पैसा) से भरा होता है. कॉमिक-ड्रामा यात्रा तब शुरू होती है जब इस सूटकेस को डॉन, राजनेता और पुलिस अधिकारी सहित कई लोग चाहते हैं.

लुटकेस का ट्रेलर कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है इसलिए कुछ बॉलीवुड एक्शन के लिए तैयार रहें. अभिनेता गजराज राव और विजय राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अपनी कॉमिक टाइमिंग का वादा कर रहे हैं.

Lootcase Film Cast

चलिए अब जानते हैं Lootcase Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Lootcase
Artists Kunal Khemu | Rasika Dugal
Director Rajesh Krishnan
Movie Type Comedy | Drama

फिल्म में, कुणाल केमू नंदन नामक एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति की भूमिका में है, जिसे पैसों से भरा एक बड़ा बैग मिलता है. रसिका ने अपनी पत्नी की भूमिका निभाई. ट्रेलर के अनुसार, ऐसा लगता है कि बहुत से लोग पैसे के खोए बैग के बाद हैं जो अब नंदन की हिरासत में है.

लुटकेस में विजय राज, गजराज राव और रणवीर शौरी जैसे नामी कलाकार भी हैं. जबकि रजा ने बाला राठौर की भूमिका निभाई है, जो क्रमशः एक धनी व्यापारी, राव और शोरे विधायक पाटिल और इंस्पेक्टर कोलटे की भूमिका में दिखाई देते हैं.
ट्रेलर कई पंचलाइनों से भरा है, जो दर्शकों की अजीब हड्डियों को गुदगुदाने की गारंटी है.

कुणाल खेमू (मलंग) और रसिका डुगल (आउट ऑफ लव) इस कॉमेडी-ड्रामा के कलाकारों का नेतृत्व करते हैं, जो नकदी से भरे एक लाल सूटकेस के चारों ओर घूमता है. पिछले सितंबर से एक ट्रेलर के रूप में, नंदन (खेमू), आर्थिक रूप से संघर्ष करते हुए, गलती से उक्त सूटकेस में चलता है, जिसका शिकार विजय राज़ (गली बॉय), रणवीर शौरी (सोनगिरिया), और गजराज राव (बादाई) भी कर रहे हो).

लुटकेस फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स का एक उत्पादन है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.