Love Aaj Kal Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया love aaj kal movie download 720p filmywap: Kartik Aaryan और Sara Ali Khan द्वारा अभिनीत इस Romance फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Drama, Romance फिल्म “Love Aaj Kal” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Kartik Aaryan और Sara Ali Khan वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Love Aaj Kal Movie Download Leaked Online in HD Quality in Filmywap

Love Aaj Kal Movie Download leaked by tamilrockers

Love Aaj Kal 2020 की Hindi-language romantic drama film है जिसे की direct किया गया है Imtiaz Ali जी के द्वारा. वहीँ इस फिल्म के मुख्य किरदार में शामिल हैं Kartik Aaryan और Sara Ali Khan. इस फिल्म की Principal photography की शुरुवात हुई थी March 2019 के पहले सप्ताह में और वहीँ ये ख़त्म हुई July 2019 को. इसे पुरे भारत के सिनेमा घरों में release कर दिया गया है 14 February 2020 को जो की Valentine’s Day के तोर पर celebrate किया जाता है.

इस फिल्म की First look को reveal किया गया 20 March 2019 को और वहीँ इसकी release date को announced किया गया 14 February 2020 को, जो की coincide करता है Valentine’s Day के साथ. 16 January 2020 को, इस फिल्म की official title को reveal किया गया जिसमें इसकी first look poster को launch किया गया. वहीँ इसकी official trailer को रिलीज़ किया गया 17 January 2020 को वो भी Maddock Films के द्वारा.

इस film के score को compose किया गया है Ishaan Chhabra जी के द्वारा, जो की एक protege हैं A. R. Rahman जी के. वहीँ film के songs को compose किया है Pritam जी के द्वारा, वहीँ उनकी lyrics को लिखा गया है Irshad Kamil के द्वारा.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 20 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Entha Manchivaadavuraa, Happy Hardy and Heer इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Love Aaj Kal
Artists Kartik Aaryan | Sara Ali Khan
Director Imtiaz Ali
Movie Type Drama | Romance

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleMalang Full Movie Leaked Online by TamilRockers
Next articleBheeshma Full Movie Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.