Made in Heaven Full Series Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Made in Heaven Series download Quora online: Arshad Warsi द्वारा अभिनीत इस crime series को filmywap और downloadhub के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Hindi की Popular Series “Made in Heaven Amazon Prime” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस Series में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Arjun Mathur, Sobhita Dhulipala, Kalki Koechlin, Jim Sarbh, Shashank Arora, और Shivani Raghuvanshi वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Made in Heaven Series Download TamilRockers Leaked Online in HD Quality

Made in Heaven Series Download leaked by tamilrockers

Made in Heaven एक ऐसी हिंदी Series हैं जिसमें की आपको कुछ bold, unusual और intelligent content देखने को मिलेगा. वैसे इस बात में कोई हर्ज नहीं है की यह एक बहुत ही बढ़िया Indian web series है जिसे आपको जरुर देखना चहिये. इस Series का Director है Nitya Mehra Zoya Akhtar. वहीँ इस Series में काफी सारे दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री ने काम किया है जिसमें शामिल हैं Arjun Mathur, Sobhita Dhulipala, Kalki Koechlin, Jim Sarbh, Shashank Arora, और Shivani Raghuvanshi.

Made in Heaven में दो Wedding Planners और दोस्त Tara और Karan की कहानी दिखाई गयी है. वहीँ इस series की कहानी में बहुत से issues भी देखने को मिलेंगे जिनमें शामिल हैं adultery, Section 377, wealth gap, और sexual abuse. इस Series को देखने के लिए आपको Amazon Prime पर जाना होगा.

वहीँ इस Series ने अपने पहले दिन के release में करीब 10 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jawaani Jaaneman, Family Man, Thappad, Mona Home Delivery, Asur इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

SeriesMade in Heaven
ArtistsArjun Mathur | Sobhita Dhulipala | Kalki Koechlin
DirectorNitya Mehra | Zoya Akhtar
Series TypeAdult | Comedy

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

Dailymotion Made in Heaven Full Series review

यदि गली बॉय कोई अन्य फिल्म होती, जो किसी और द्वारा बनाई जाती है, जो नियमों से खेलने में विश्वास करता है, तो मुराद ऑडिशन के दिन गिरफ्तार होने वाला होता और मोईन नहीं, अपने गुरु से हारने से दरार पैदा हो जाती शेर और मुराद, और स्काई ने सफीना के खिलाफ उसकी खोपड़ी तोड़ने के आरोप लगाए होंगे। हालाँकि, ऐसा कुछ नहीं होता है।

पिछला लेखKarenjit Kaur Full Series Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखMona Home Delivery Full Series Leaked Online by TamilRockers
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.