Maharani Web Series Download 480p, 720p Available on Tamilrockers and Other

Maharani web series download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Maharani 2021 की एक बहुत ही प्रतीक्षित सिरीज़ है. इस सिरीज़ को release किया जाने वाला है Sony Liv पर वो भी May 28 को. इस सिरीज़ में आपको देखने को मिलेंगी Huma Quershi और Sohum Shah वो भी लीड रोल में. 

श्रृंखला का कथानक प्रसिद्ध राजनेता लालू प्रसाद यादव के जीवन के इर्द-गिर्द रहता है, जो बिहार से हैं और उनकी पत्नी, पूर्व सीएम बिहार राबड़ी देवी, जो अपने चारों ओर साजिशों से घिरी हुई हैं, हमें बहुप्रतीक्षित प्रश्न पर विचार करने के लिए छोड़ देती हैं, क्या वह सक्षम हो पाएंगी इसे सहना?

अन्य उल्लेखनीय पात्रों में अमित सियाल, प्रमोद पाठक, कनी कुसरुति और इनाम उल हक शामिल हैं. सीरीज का निर्देशन करण शर्मा ने किया है.

Maharani Web Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Maharani web series download leaked online

Maharani Web Series Download, स्ट्रीमिंग दिग्गज SonyLIV ने महारानी नामक एक नई वेब श्रृंखला की घोषणा की है. बॉलीवुड अभिनेता हुमा कुरैशी राजनीतिक नाटक में मुख्य भूमिका निभाती हैं, जिसे जॉली एलएलबी फेम सुभाष कपूर द्वारा बनाया गया है और करण शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है.

हुमा के अलावा, शो में सोहम शाह, अमित सियाल और प्रमोद पाठक भी हैं. यह शो 90 के दशक में बिहार में हुई घटना से प्रेरित लगता है जब लालू प्रसाद यादव ने अपनी गृहिणी पत्नी राबड़ी देवी को अपना उत्तराधिकारी बनाया था. वह 1997 और 2005 के बीच सीएम के रूप में तीन कार्यकाल तक चलीं.

Maharani SonyLiv Series Trailer

यहाँ पर आप Maharani Web Series download filmymeet की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Cobra Kai, Vivah, Tribhanga, Godzilla vs Kong, The Family Man Season 2, Sunflower इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Maharani Series Release Date and Time

Maharani को May 21, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix Original की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Maharani Web Series Download Filmymeet

Maharani Full Series की कहानी की बात करें लास वेगास में एक ज़ोंबी प्रकोप के बाद, भाड़े के एक समूह ने परम जुआ खेला, जो कि कभी भी किए गए सबसे बड़े वारिस को खींचने के लिए संगरोध क्षेत्र में पहुंच गया.

भारतीय राजनीतिक दुनिया उस समय हैरान रह गई जब लालू प्रसाद यादव ने अपनी घरेलू पत्नी राबड़ी देवी को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी जगह लेने के लिए नामित किया था. ऐसा ही कुछ SonyLIV की अपकमिंग वेब सीरीज महारानी में देखने को मिल सकता है.

उग्र अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने टाइटैनिक महारानी, ​​​​या रानी भारती की भूमिका निभाई, जैसा कि उन्हें भी कहा जाता है. श्रृंखला का पहला टीज़र अभी सोशल मीडिया पर आया है, और हम पहली नज़र में बता सकते हैं कि यह एक विस्फोटक होगा.

Maharani Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Maharani की पूरी Cast क्या हैं.

MovieMaharani
ArtistsSohum Shah | Amit Sial | Pramod Pathak
DirectorKaran Sharma
Movie TypeComedy | Drama

वेब सीरीज महारानी आपके स्मार्टफोन पर डाउनलोड की जा सकती हैं, आपके रिजॉल्यूशन और इस वेब सीरीज का आकार ज्यादातर इंटरनेट की गुणवत्ता पर निर्भर करता है और साथ ही आपके स्मार्टफोन पर भी निर्भर करता है. उपयोगकर्ता इस राजनीतिक थ्रिलर वेब श्रृंखला के रिज़ॉल्यूशन प्रारूप और आकार का चयन कर सकते हैं, जिस भी रिज़ॉल्यूशन में वे इसे देखना चाहते हैं.

11वें घंटे के फॉर्मेट एचडी, 1080p, 720,420p, 360p जैसे अतिरिक्त विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे, उपयोगकर्ता अपने अनुसार चुन सकते हैं. इस थ्रिलर वेब सीरीज में अलग-अलग भाषा के सबटाइटल होंगे.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

DISCLAIMER

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Previous articleItel ऑफ़र कर रहा है A23 Pro 4G Smartphone केवल Rs 3,899 के सुलभ मूल्य में
Next articleभारत के दूरसंचार विभाग ने एयरटेल, जियो और बीएसएनएल को 5G परीक्षण के लिए स्पेक्ट्रम किया आवंटित
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.