Mai Web Series Download Leaked Online Tamilrockers and Other Torrent Sites

Mai Series Download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Mai 2022 की एक भारतीय crime thriller web series है जिसे की direct किया गया है Atul Mongia और Anshai Lal जी के द्वारा। इसमें साक्षी तंवर, राइमा सेन और वामिका गब्बी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी एक मां पर आधारित है जो अपनी बेटी की मौत का बदला लेना चाहती है। सीरीज को फिलहाल क्लीन स्लेट फिल्मज के बैनर तले बनाया जा रहा है।

नई नेटफ्लिक्स श्रृंखला माई में साक्षी तंवर संभवतः उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका में हैं: एक मृदुभाषी और मृदुभाषी महिला के रूप में जो अपनी मूक बेटी की गलत मौत के बाद बदल जाती है। जैसे ही तंवर की शील चौधरी अपनी बेटी की हत्या की जांच शुरू करती है, वह उच्च और निम्न स्थानों में भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करती है और साथ ही अपने परिवार के बारे में कुछ रहस्य सीखती है।

Mai Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Mai Web Series Download, एक विनम्र, 47 वर्षीय पत्नी और मां, शील, जो खुद को गलती से सफेदपोश अपराध और राजनीति की दुनिया में हिंसा और शक्ति के खरगोश के छेद में चूसा हुआ पाती है। जब शील की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है, तो वह अपनी मौत का बदला लेने के लिए निकल पड़ती है।

Mai Series Download Leaked Online

एक व्यक्तिगत त्रासदी के बाद, जो उसकी दुनिया को तबाह कर देती है, शील (साक्षी तंवर), एक विनम्र 47 वर्षीय पत्नी-और-माँ को सच्चाई को उजागर करने की उसकी खोज में असाधारण परिस्थितियों में डाल दिया जाता है।

हिंसा और शक्ति के एक खरगोश के छेद में चूसा, वह खुद को सफेदपोश अपराध और गंदी राजनीति में उलझा हुआ पाता है जो उसे और उसकी दुनिया को हमेशा के लिए बदल देता है।

Mai Netflix Series Trailer

यहाँ पर आप Mai Netflix Download FilmyWap की Trailer को online देख सकते हैं। गलती से एक माफिया नेता की हत्या कर देने पर, एक अधेड़ उम्र की महिला अनजाने में अंडरवर्ल्ड में चली जाती है, जहां उसके पंथ को धीरे-धीरे प्रसिद्धि मिलती है, माई वेब सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए हिंदीम के साथ बने रहें।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Love Hostel, Sooryavanshi, Dhahanam, Guilty Minds इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स इंडिया मजबूत महिला पात्रों पर केंद्रित शो और फिल्मों की एक श्रृंखला लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनमें से एक साक्षी तंवर अभिनीत फिल्म माई है। आगामी शो एक माँ के इर्द-गिर्द घूमने के लिए तैयार है, जो यह पता लगाने की कोशिश करती है कि उसकी बेटी को किसने मारा है। माई के निर्माताओं ने हाल ही में आगामी शो का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया है जिसमें साक्षी तंवर एक निडर माँ की भूमिका निभा रही हैं।

Mai Web Series Release Date and Time

Mai WebSeries Download Filmyhit को April 15, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix. की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnNetflix
Running Time2:30 Hours
Released Date15 April 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

ट्रेलर की शुरुआत एक युवती के परिचय के साथ हुई, जो बोल नहीं सकती और छेड़छाड़ का शिकार होती है। जैसे ही वह एक ट्रक दुर्घटना में अपनी जान गंवाती है, साक्षी तंवर द्वारा निभाई गई उसकी माँ, पुलिस की जाँच में विश्वास नहीं करती है और अपनी बेटी के लिए न्याय मांगने का फैसला करती है।

निम्नलिखित दृश्यों में उग्र माँ ने अपनी बेटी के लिए न्याय की तलाश के दौरान कोई कसर नहीं छोड़ी। ट्रेलर ने इशारा किया कि एक मां अपने बच्चे के लिए क्या कर सकती है। ट्रेलर आउट होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हंगामा मच गया क्योंकि नेटिज़न्स मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन साक्षी तंवर को उनके शानदार अभिनय के लिए बधाई दी।

Mai Web Series Cast

चलिए अब जानते हैं Mai Web Series Episodes 9xMovies की पूरी Cast क्या हैं.

MovieMai Web Series
ArtistsSakshi Tanwar | Raima Sen | Wamiqa Gabbi
DirectorAnshai Lal | Atul Mongia
Movie TypeDrama | Biographical | Real Incident

पोस्टर में साक्षी तंवर को बेसुध अवस्था में देखा जा सकता है। वह खून से लथपथ हाथों से अपना चेहरा पोंछती नजर आ रही हैं, और यह निश्चित रूप से जिज्ञासा जगाता है। श्रृंखला अतुल मोंगिया द्वारा बनाई गई है और अंशाई लाल और अतुल मोंगिया द्वारा निर्देशित है। इसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। पाताल लोक के बाद माई प्रोडक्शन हाउस के दूसरे शो को चिह्नित करेगा, जिसे व्यापक प्यार और आलोचनात्मक प्रशंसा मिली।

Mai Web Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Mai Web Series in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Mai Web Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Mai Web Series Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ माई के नवीनतम ट्रेलर के लिए ढेर सारी प्रतिक्रियाएं देखीं। फैंस ने साक्षी तंवर की तारीफ की क्योंकि उन्होंने अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में हमने खराब ** के गैंगस्टर, खराब ** की राजनीति को देखा, अब हम एक बुरे ** की माँ के साक्षी हैं !! सुंदर ट्रेलर।” एक अन्य ने लिखा, “लगता है कि हम सीट थ्रिलर ट्रेलर कट इज सुपर्ब का एक शानदार किनारा देखने जा रहे हैं # साक्षी तंवर ग्राहन के विजेता की तरह दिखने के बाद @GabbiWamiqa को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।

DistributorNetflix
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date15 April 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Mai All Episodes Download

कुछ दिनों पहले, अनुष्का ने घोषणा की कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ से दूर जा रही हैं, जिसे उन्होंने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर स्थापित किया था। एक आधिकारिक बयान के माध्यम से विकास की घोषणा करने के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक विस्तृत पोस्ट में, अनुष्का ने खुलासा किया कि वह अभिनय पर पूर्णकालिक ध्यान केंद्रित करने के लिए सीएसएफ से दूर जा रही हैं।

माई में विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अनंत विधात, अंकुर रतन, राइमा सेन, प्रशांत नारायणन और सीमा पाहवा भी हैं। छह-एपिसोड के पहले सीज़न का प्रीमियर 15 अप्रैल को होगा। कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित, माई अतुल मोंगिया के निर्देशन में पहली फिल्म है।

Mai Web Series की Release Date Time क्या है?

Mai Web Series की release date time है 15th April 2022, वो भी Netflix में. 

Mai Web Series के Director कौन हैं?

Mai Web Series के Director हैं Anshai Lal | Atul Mongia|

क्या Mai Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है?

जी हाँ, आप चाहें तो Mai Web Series को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

पिछला लेखSmartphones में Overheating की समस्या क्यूँ होती है और इस समस्या को कैसे दूर करें?
अगला लेखHello Google Kaise Ho – हाई गूगल कैसे हो?
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.