Majili Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Majili Movie download Isaimini और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Majili 2019 की एक Indian Telugu-language romantic sports film है जिसे की direct किया गया है Shiva Nirvana जी के द्वारा वहीँ इसे produce किया गया है Sahu Garapati और Harish Peddi के द्वारा वो भी Shine Screens Production के बैनर के अंतर्गत.

इस फिल्म में काम कर रहे हैं Naga Chaitanya, Samantha Akkineni, Divyansha Kaushik वो सभी lead roles में, वहीँ Subbaraju, Rao Ramesh, और Atul Kulkarni काम कर रहे हैं supporting roles में.

यह चैतन्य और सामंथा के चौथे सहयोग के साथ ये मैया चेसवे, मानम, और ऑटोनगर सूर्या और उनके विवाह के बाद उनका पहला सहयोग है. फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हुई और दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली.

Majili Movie Download Jio Rockers Leaked Online in HD Quality

Majili Movie Download Leaked

Majili HD Movie Download isaimini, एक युवा लड़का पूर्णा (नागा चैतन्य), जो एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना चाहता है, शुरू में रेलवे टीम के लिए खेलने की योजना बना रहा है. उसे अंशु (दिव्यांशा कौशिक) से प्यार हो जाता है और बाद में वे अपने माता-पिता से अलग हो जाते हैं और परिस्थितियों.

यह घटना पूर्णा को अवसाद में डाल देती है और क्रिकेट में करियर से दूर कर देती है. इस बीच उसी क्षेत्र से श्रावणी (सामंथा अक्किनेनी) अपने ज्ञान (एक तरफा प्यार) के बिना पूर्णा से प्यार करती है. कुछ वर्षों के बाद, श्रावणी की शादी पूर्णा से हुई, जो अपने पिता से शादी के समय दबाव में थी, लेकिन वह पूरी तरह से श्रावणी के साथ पारिवारिक जीवन में शामिल नहीं थी.

कुछ अन्य घटनाओं और क्रिकेट के प्रति उनके प्रेम के कारण, पूर्णा धीरे-धीरे अपनी गलती का एहसास करती है और श्रावणी के दर्द और प्रेम को समझती है और एक नया जीवन शुरू करती है. जब चीजें सही होती दिख रही हैं तो पूर्णा और श्रावणी के बीच एक आसन्न अलगाव है जो थका हुआ है उसे प्यार करने के लिए पूर्णा की प्रतीक्षा कर रहा था. अंत शीर्षक MAJILI को सही ठहराता है, प्यार की ओर यात्रा को प्रोत्साहित करता है.

Majili Amazon Prime Trailer

यहाँ पर आप Majili Movie Download in Hindi  की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Aravinda Sametha Veera Raghava, Middle Class Melodies इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Majili Movie Release Date and Time

Majili को April 5, 2019 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon prime की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Majili Movie Story

Majili फिल्म की कहानी की बात करें तब Majili पोरना (नागा चैतन्य) नाम के एक असफल क्रिकेटर की कहानी है, जो अपने पहले प्यार के बाद दिल टूटने और अवसाद से गुजरता है, अंशु (दिव्यंका कौशिक) उसे उसके पिता द्वारा छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है. श्रावणी (सामंथा), जो कि उसकी पड़ोसन भी है, को पूर्णा के साथ पिछले कुछ सालों से प्यार था (पूर्णा इस प्यार के बारे में नहीं जानती).

एक दिन, वह उसके और उसके पिता (राव रमेश) के बीच की बातचीत को सुन लेती है जहाँ उसके पिता उसे जल्द से जल्द शादी करने के लिए कहते हैं. इसके बाद श्रावणी ने उससे शादी करने का फैसला किया और वह अपने पिता (पोसानी कृष्ण मुरली) को पोरना में अपने प्रेम के बारे में बताती है. पहले प्रेम सिंड्रोम में फंसे पूर्णा अवसाद से बाहर नहीं आ सकीं और शादी के बाद भी श्रावणी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया.

उसकी उदासीनता और उसके प्रति लापरवाही के बावजूद, वह बिना शर्त ‘उससे प्यार करती है और बिना किसी शिकायत के अपने पति की वजह से हुई सभी मानसिक पीड़ाओं को सह लेती है.’ बाकी कहानी इस बात पर केंद्रित है कि पूर्णा को श्रवणी के लिए अपने प्यार का एहसास कैसे होता है, क्योंकि वह अंशु की बेटी मीरा (अनन्या अग्रवाल) को क्रिकेट सिखाने का फैसला करती है, हालाँकि फिल्म के अंत में.

Majili Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Majili Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Majili
Artists Naga Chaitanya | Samantha Akkineni | Divyansha Kaushik
Director Shiva Nirvana
Movie Type Romance | Sports | Social

इस समय के दौरान, पूर्णा को अपने लिए श्रावणी के प्यार का एहसास होता है, और वह एक नई शुरुआत के लिए अपने अतीत को छोड़ने का फैसला करती है. हालांकि, श्रावणी को लगता है कि वह सिर्फ उसके लिए अपने प्यार का अभिनय कर रही है. इसलिए, वह पूनेरा को पीछे छोड़ते हुए भुवनेश्वर को नौकरी स्थानांतरित करने का फैसला करती है.

जब पूर्णा रेलवे स्टेशन पर श्रावणी को छोड़ने जाती है, तो वह बताती है कि वह उससे प्यार करता है. वह वास्तव में उसे बताने जा रही थी कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन उसने फिर छोड़ने का फैसला किया है. श्रावणी ने रहने का फैसला किया, और वे प्रेम के प्रति पूर्णा की यात्रा (मजीली) को समाप्त करते हुए, गले लगाती हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.