Mal Mahu Jiban Mati Odia Full Movie Leaked Online by TamilRockers

Tamilrockers ने leak किया Mal Mahu Jiban Mati movie download HD online: Sabyasachi Mishra और Elina Samantray द्वारा अभिनीत इस comedy फिल्म को Tamilrockers के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है.

एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Ollywood की Drama फिल्म “Mal Mahu Jiban Mati” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैं Sabyasachi Mishra, Elina Samantray वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

Mal Mahu Jiban Mati Download Leaked Online in HD Quality

Mal Mahu Jiban Mati Movie Download leaked by tamilrockers

Mal Mahu Jiban Mati एक Odia Drama Film है, जिसे की direct किया गया है Ramesh Rout जी के द्वारा. वहीँ फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल हैं Sabyasachi Mishra और Elina Samantray.

फिल्म की कहानी की बात करूँ तब Michel जो की एक बहुत बड़ा singer बनना चाहता है लेकिन उसके हकलाने की आदत के वजह से वो उसके लक्ष्य का एक बहुत बड़ा काँटा बन गया था. वहीँ उसे entertainment industry की एक नायिका राधिका से प्यार हो गया. वहीँ दोनों एक दुसरे को प्यार भी करने लगे लेकिन उस सहर का don Danger Dogra की कहानी भी इन दोनों से उलझ गयी. फिल्म देखने पर ही आपको पूरी कहानी के बारे में पता चलेगा.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 20 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Good Newwz, This Is Maya Re Baya, Kabir Singh इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie Mal Mahu Jiban Mati
Artists Sabyasachi Mishra | Elina Samantray
Director Ramesh Rout
Movie Type Action | Comedy | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

पिछला लेखCommando 3 Hindi Full Movie Leaked Online by TamilRockers
अगला लेखRam Setu Movie Download Available Online on Tamilrockers and Telegram Channels
We share information related to science, technology and things related to the Internet. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Telegram get latest updates on trending topics.