Maqbool Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

    Maqbool Movie download filmywap और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

    Maqbool एक सन 2003 की Indian crime drama film है जिसे की direct किया गया है Vishal Bhardwaj जी के द्वारा आर इसमें काफी सारे actors काम कर रहे हैं जिनमें शामिल हैं Pankaj Kapur, Irrfan Khan, Tabu और Masumeh Makhija. इस फिल्म की कहानी असल में एक adaptation है play Macbeth की जिसे की लिखी गयी है Shakespeare के द्वारा.

    इस फिल्म की plot आधारित है Macbeth के ऊपर जिसमें उसी play के सभी events और characterization को दिखाने की कोशिश की गयी है. वैसे यह film box office में उतनी remarkably perform नहीं की है, लेकिन इसने जीता है director Vishal Bhardwaj के लिए international acclaim. वहीँ directing के साथ साथ उन्होंने compose किया है background score और गानों को इस फिल्म के.

    Maqbool Movie Download WorldFree4U Leaked Online in HD Quality

    maqbool movie download leaked online

    भारद्वाज इसके बाद अपनी 2006 की फिल्म ओमकारा में विलियम शेक्सपियर के ओथेलो को अपनाने के लिए चले गए, जिसने उन्हें व्यावसायिक और साथ ही साथ महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। इसके बाद उन्होंने हैदर को 2014 में हैमलेट को निर्देशित किया, जो अब उनकी शेक्सपियर ट्रायोलॉजी कहलाती है।

    विशाल भारद्वाज की मकबूल (बार्ड के मैकबेथ से प्रेरित) उन दुर्लभ कार्यों में से एक है जो आपको नाटक में वापस जाने और नए सिरे से देखना चाहते हैं। यह कहना कि फिल्म नाटक के साथ न्याय करती है, गलत होगा। हालांकि, यह न्याय करता है, नाटक का सार है। भारद्वाज ने शब्द को सही अर्थों में नाटक में ‘रूपांतरित’ किया है, बिना भारतीय परिदृश्य में इसे सुर्ख किए।

    Maqbool Movie Trailer

    यहाँ पर आप Maqbool Movie Download utorrent की Trailer को online देख सकते हैं.

    कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mirzapur Season 2, Family Man, Never Kiss Your Best Friend, Thappad, Karenjit Kaur, The Forgotten Army, Panchayat, Mrs Serial Killer, Bulbbul इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

    Maqbool Story

    मकबूल [इरफान खान] अंडरवर्ल्ड डॉन अब्बाजी [पंकज कपूर] का एक भरोसेमंद लेफ्टिनेंट है। निम्मी [तब्बू] अब्बाजी की मालकिन है, जो उसकी स्थिति से नफरत करती है और मकबूल से प्यार करती है, जिसे वह मानती है, केवल वही है जो उसे उसके दुख से बाहर निकाल सकता है।

    गिरोह के अन्य महत्वपूर्ण सदस्य काका होते हैं [अब्बाजी के एक अन्य वफादार लेफ्टिनेंट और मकबूल के एक अच्छे दोस्त; पीयूष मिश्रा], गुड्डू [काका का बेटा; अजय गीही] और समीरा [अब्बाजी की बेटी; Masumi]। दो पुलिस अधिकारी, पंडित [ओम पुरी] और पुरोहित [नसीरुद्दीन शाह], जो नायक के जीवन के भविष्य के पाठ्यक्रम की भविष्यवाणी करते हैं, गिरोह की सहायता करते हैं।

    वास्तव में, एक बेहतर कलाकार को खोजना मुश्किल होगा। पंकज कपूर, जो शायद बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के अभिनेता हैं, चुपचाप एजिंग डॉन के रूप में काम कर रहे हैं। उनकी रैसपिंग की आवाज गॉडफादर के डॉन कोरलियोन से प्रेरित हो सकती है लेकिन उनका पैन-चबाने वाला स्टीलनेस सब उनका अपना है। इरफान खान और तब्बू को पूरी तरह से दोषी प्रेमियों के रूप में जाना जाता है। लेकिन मकबूल दिग्गज ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह के हैं। जैसा कि चुड़ैलों (यहां भ्रष्ट पुलिसकर्मियों को बदल दिया गया है), वे टहल रहे हैं, अंधेरे और अथक riveting।

    Maqbool Film Cast

    चलिए अब जानते हैं Maqbool Movie की पूरी Cast क्या हैं.

    MoviesMaqbool
    ArtistsJaideep Ahlawat | Neeraj Kabi | Gul Panag | Swastika Mukherjee
    DirectorAvinash Arun & Prosit Roy
    Movie TypeCrime | Thriller | Action

    Maqbool Movie की Release Date थी 30 January 2004.

    सिनेमा के इतिहास में, मैकबेथ के कई अनुकूलन हैं और उनमें से अधिकांश मध्ययुगीन यूरोप में स्थापित हैं। दुर्लभ संख्या में फिल्में यूरोपीय संस्कृति के बाहर विभिन्न संस्कृति और समाज में रूपांतरित होती हैं।

    उनमें से सबसे प्रसिद्ध मध्ययुगीन समुराई युग में अकीरा कुरोसावा का सिंहासन ऑफ ब्लड सेट है और एक अन्य विशाल भारद्वाज का मकबूल है जो वर्तमान मुंबई अंडरवर्ल्ड में एक हिंसक गैंगवार की पृष्ठभूमि में सेट है। मकबूल आधुनिक भारतीय सिनेमा और भारतीय फिल्म उद्योग के लिए सिनेमाई उपलब्धि का उत्कृष्ट नमूना है। यह एक क्लास एक्ट है.

    कुल मिलाकर, मकबूल एक वर्ग के रूप में बाहर हैं, जो मुख्यधारा के बॉलीवुड के चाहने वालों के लिए पूरे अंतर के साथ चाहते हैं।

    Join Telegram

    किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

    बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.