Middle Class Melodies Full Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Middle Class Melodies Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Middle Class Melodies 2020 की एक upcoming Indian Telugu-language comedy drama film है जिसे की direct किया गया है debutante Vinod Ananthoju, Anand Devarakonda और Varsha Bollamma जी के द्वारा. इस film को schedule किया गया है release होने के लिए Amazon Prime Video पर 20 November 2020 को.

वहीँ इस film को scheduled किया गया है released होने के लिए Amazon Prime के प्लेटफार्म पर वो भी 20 November 2020 में. इसे शुरू में schedule किया गया था release होने के लिए 2020 के शुरू में, लेकिन COVID के चलते इसे बाद में postpone भी कर दिया गया.

Middle Class Melodies Movie Download MovieRulz Leaked Online in HD Quality

Middle Class Melodies Movie Download Leaked

Middle Class Melodies HD Movie Download, फिल्म की शूटिंग कोल्लापुर और कोलाकालुरु में की गई थी. आनंद देवरकोंडा ने एक मध्यम वर्ग के लड़के की भूमिका निभाई और वर्षा बोलम्मा को मुख्य अभिनेत्री के रूप में लिया गया. सभी पात्र फिल्म के लिए गुंटूर बोली में बोलते हैं. देवरकोंडा ने फिल्म के लिए खाना बनाना सीखा. [cooking] डोरसानी (2019) के लिए सिनेमैटोग्राफर के रूप में काम करने वाले सनी कुरपति इस फिल्म के लिए सिनेमैटोग्राफर हैं.

ओटीटी ने फिल्म उद्योग में बहुत सारे बदलाव लाए हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने छोटे बजट की फिल्मों के लिए डिजिटल रिलीज और फिल्म निर्माताओं को अपना निवेश वापस पाने का रास्ता बनाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि ROI ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बढ़िया हैं.

जब टॉलीवुड की बात आती है, तो पिछले कुछ दिनों से जिस एक फिल्म के बारे में बात की जा रही है, वह है आनंद देवरकोंडा की आने वाली फिल्म मिडिल फिल्म मेलोडीज़. टॉलीवुड फ्लिक “मिडिल क्लास मेलोडीज़” 20 नवंबर को शेड्यूल के अनुसार डिजिटल रिलीज़ होगी.

फिल्म में आनंद देवरकोंडा हैं जो मुख्य भूमिका में युवा टॉलीवुड सनसनी विजय देवरकोंडा के भाई हैं. अभिनेत्री वर्षा बोलम्मा ने फिल्म में आनंद देवरकोंडा के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाई है. इस फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज़ किया गया था और सभी तिमाहियों से इसे काफी सराहना मिली है. मशहूर बहुभाषी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को भी इस फिल्म के लिए बहुत प्रशंसा मिली है.

Middle Class Melodies Amazon Prime Trailer

यहाँ पर आप Middle Class Melodies Download Flimywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Majili, Aravinda Sametha Veera Raghava, Miss India इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Middle Class Melodies Movie Release Date and Time

Middle Class Melodies को November 20, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Amazon Prime Video की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Middle Class Melodies Movie Story

Middle Class Melodies फिल्म की कहानी की बात करें तब फिल्म में आनंद देवरकोंडा और वर्षा बोलम्मा के अभिनय से मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री ने कई ट्वीट्स में सिलसिलेवार प्रशंसा की, जिससे फिल्म को समर्थन मिला.

विजय देवरकोंडा के छोटे भाई आनंद देवरकोंडा ने फिल्म डोरसानी से अपनी शुरुआत की. हालांकि फिल्म असफल है, आनंद ने दर्शकों को प्रभावित किया है. अब, उनकी दूसरी फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार है. आनंद देवरकोंडा ने फिल्म मिडिल क्लास मेलोडीज़ में अभिनय किया है.

वर्षा बोलामा ने फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाई है. अब, इस शुक्रवार, यह फिल्म रिलीज़ हो रही है. नए सामान्य के आदी होने के नाते, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो रही है. डेब्यूटेंट विनोद फिल्म के निर्देशक हैं और यह उनकी पहली फिल्म है. भाव क्रिएशन्स ने इस फिल्म का निर्माण किया है और उन्होंने अमेज़ॅन सौदे के साथ मुनाफा कमाया है.

मिडिल क्लास मेलोडीज़ में आनंद देवरकोंडा के रूप में कोई ऐसा व्यक्ति है जो गुंटूर और वर्षा में एक टिफिन सेंटर खोलने की इच्छा रखता है और अपने जीवन के फैसले खुद करना चाहता है: “हम संध्या जैसी कई लड़कियों के साथ आए थे. वह खुद के लिए खड़े होने के लिए संघर्ष करती है; यह लगभग उसके और उसके सपनों के बीच एक अदृश्य दीवार की तरह है. मुझे बहुत अच्छा लगा कि मुझे कई संवादों पर भरोसा किए बिना ही भावुक होना पड़ा.

Middle Class Melodies Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Middle Class Melodies Movie की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Middle Class Melodies
Artists Anand Devarakonda | Varsha Bollamma
Director Vinod Ananthoju
Movie Type Comedy | Drama

एमसीएम को शुरू में सिंक साउंड में फिल्माया गया था और निर्देशक एक प्रमुख महिला चाहते थे जो तेलुगु धाराप्रवाह बोल सके. हालांकि फिल्म वर्षा को ऑफर की गई थी, उस समय, वह संकोच कर रही थी. कूर्ग में जन्मे और बेंगलूरु में रहने वाली वर्षा कन्नड़, तमिल और मलयालम में पारंगत हैं और उन्होंने बहुत अच्छी तरह से बोलना सीखा है. “लेकिन सिंक ध्वनि एक बड़ी जिम्मेदारी है. केवल जब उन्होंने सिंक साउंड के लिए नहीं जाने का फैसला किया, तो क्या मैं फिल्म करने के लिए सहमत था. मैं संवादों को सीख सकती हूं और उन्हें स्वयं डब कर सकती हूं.

भाषाओं के साथ उसकी सहजता काम आ गई है: “मैं एक अभिनेता के रूप में अधूरा महसूस करता हूँ अगर मैं अपने लिए डब नहीं करता. डबिंग आर्टिस्ट बहुत अच्छा काम कर सकता है लेकिन मैं इसे खुद करना पसंद करता हूं, और इसे अच्छी तरह से करता हूं. मैंने तमिल, कन्नड़ और तेलुगु में चोसी चूडंगाणे के लिए डब किया. मैंने अपनी मलयालम फिल्मों के लिए ठंडे पैर विकसित किए, ”वह कहती हैं.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.