Monster Hunter Movie Download Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites

Monster Hunter Full Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.

Monster Hunter 2020 की एक फ़ैंटसी फ़िल्म है जिसे की produce, लिखी और direct की गयी है Paul W. S. Anderson जी के द्वारा. वहीं ये असल में आधारित है एक video game series के ऊपर उसी नाम से. इस फ़िल्म में कई film stars ने काम किया हुआ है जिसमें शामिल हैं Milla Jovovich, Tony Jaa, Tip “T. I.” Harris, Meagan Good, Diego Boneta, Josh Helman, Jin Au-Yeung और Ron Perlman.

श्रृंखला पर आधारित एक फिल्म रूपांतरण 2012 से निर्देशक पॉल डब्ल्यू एस एंडरसन द्वारा गर्भाधान में किया गया है. अक्टूबर 2018 में कैपकॉम द्वारा फिल्म की औपचारिक घोषणा की गई, जिसमें कॉन्स्टेंटिन फिल्म के साथ उस महीने की शुरुआत हुई. फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी 5 अक्टूबर, 2018 को शुरू हुई और 19 दिसंबर, 2018 को दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में पूरी हुई.

Monster Hunter Movie Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Monster Hunter movie download leaked online

Monster Hunter HD Movie Download, फिल्म का अंतिम भाग आर्टेमिस देखता है – अब नर्सीसिला राक्षसों के चंगुल से बच गया – और हंटर स्काई टॉवर की ओर बढ़ रहा है ताकि वह पोर्टल के माध्यम से अपनी दुनिया में वापस आ सके.

बेशक, आगे की सड़क अपने धक्कों और चोट के बिना नहीं है. रॉन पर्लमैन के एडमिरल की अगुवाई में इस जोड़ी को हंटर के चालक दल द्वारा बचाया गया है (जब वह अपने जहाज से पहले फिल्म में गिर गया था).

वे भी, शक्ति स्रोत की रखवाली करने वाले रैथलोस को उतारने के लिए स्काई टॉवर की ओर जा रहे हैं.

एक बार, रैथलोस दस्ते पर हमला करता है, हालांकि एडमिरल लड़ाई की ओर जाता है. एक जलवायु क्षण के दौरान, आर्टेमिस को कोर्न किया जाता है और स्काई टॉवर के रूप में चट्टान के किनारे पर गोता लगाता है और पोर्टल शक्तियां ऊपर उठती हैं. वह फिर पोर्टल के माध्यम से छलांग लगाती है और रेगिस्तान में world हमारी ’दुनिया में वापस आती है – मूवी की शुरुआत में सेटिंग.

Monster Hunter Movie Trailer

यहाँ पर आप Monster Hunter Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं.

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Outside the Wire, Laxmi Bomb, Ramprasad Ki Tehrvi इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Monster Hunter Movie Release Date and Time

Monster Hunter को December 3, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Monster Hunter Movie Story

Monster Hunter Movie की कहानी की बात करें तब जब लेफ्टिनेंट आर्टेमिस और उसके वफादार सैनिकों को एक नई दुनिया में ले जाया जाता है, तो वे अविश्वसनीय शक्तियों के साथ विशाल दुश्मनों के खिलाफ अस्तित्व के लिए एक बेताब लड़ाई में संलग्न होते हैं. Capcom द्वारा वीडियो गेम पर आधारित फीचर फिल्म.

पूरी फिल्म कहानी और चरित्र विभाग में हल्की है; जोवोविच के पूरे रेंजर दस्ते में “एक्स”, “मार्शल,” “डैश,” और “डीएससी” जैसे नाम हैं. एंडरसन को पता लगता है – ट्रॉप्स को कार्रवाई के रूप में स्वादिष्ट रूप से कैंपी लगा. खेलों के प्रति श्रद्धा के साथ मिलान किया गया, मॉन्स्टर हंटर की प्रशंसक-सेवा से भरी सेटपीस 2020 के लिए एकदम सही, नासमझ नमकीन थी.

यह कहना मुश्किल है कि क्या यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए समझ में आता है जो श्रृंखला से प्यार नहीं करता, लेकिन इसकी बमबारी की कार्रवाई मुश्किल से एक घंटे के दौरान हो जाती है -और आधा समय चलाना.

अपने विद्या के स्पष्ट प्रेम के साथ लिखे गए वीडियो गेम फिल्मों के इस नए वर्ग का यह एक खुश सदस्य है, हालांकि संभवतः स्रोत सामग्री के लिए गहरी प्रशंसा के बिना खड़े होने में सक्षम नहीं है.

चलिए अब जानते हैं Monster Hunter की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Monster Hunter
Artists Milla Jovovich | Tony Jaa
Director Paul W. S. Anderson
Movie Type Action | Drama | Thriller

डायब्लोस के बाद उड़ाने के लिए बहुत कुछ है, और फिल्म हंटर के द्विभाषी पुराने शिपमेट एडमिरल (रॉन पर्लमैन, जिनकी आंख को पकड़ने वाली विग उनके लिए बहुत काम करती है) के परिचय के साथ अपनी भाषा की बाधा को हल करती है.

एडमिरल कुशलता से एक आर्टेमिस की गोद में मताधिकार के लायक है, तो अपने चालक दल के बाकी हिस्सों को इकट्ठा करता है ताकि वे सभी एक अजगर का शिकार कर सकें. केवल एक ही सवाल शेष है कि एंडरसन कितना संकल्प देगा इससे पहले कि वह यह स्पष्ट कर दे कि वह इस फ्रैंचाइज़ी को उतने ही सीक्वेल दूध देने की उम्मीद करता है जितना उसे मिल सकता है.

Join Telegram

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.