Movieverse – Download Bollywood Movies, Web Series, and Entertainment

जब बात Online Movies डाउनलोड करने की आती है तब सभी को ऐसे MovieVerse Movies 2020 की तलाश होती है जहाँ से की वो आसानी से अपने मन मुताबिक मूवीज डाउनलोड कर सकें.

वैसे तो प्राय Movies आपको YouTube में देखने को मिल जा सकती है.

लेकिन नयी Movies या Latest Hindi Movies की तलाश कर रहे हों तो उन्हें Video Websites जैसे की YouTube या Vimeo में पाना बहुत ही मुस्किल है. ऐसा इसलिए क्यूंकि ज्यादातर समय में Owners उन्हें वहां से copyright materials के तोर पर निकाल देते हैं.

ऐसे में अगर आपको Movies देखना है तब आपको ऐसे Movies Downloading Sites जैसे की MovieVerse Movies के बारे में जानना होगा जहाँ से की आप आसानी से Latest Hollywood और Bollywood Movies Online Download कर सकते है. इसमें सबसे बढ़िया बात ये हैं की आपको ये सभी movies फ्री में download करने के लिए मिल जाते हैं. यहाँ से आप Sarkari Result 2021 वेबसाइट देख सकते है.

इसलिए आज मैंने सोचा की क्यूँ न आप लोगों के Movies Download करने के एक बहुत ही बढ़िया DataBase से परिचित कर दिया जाये जो की आपकी Films देखने की हर दिन की जरुरत को पूर्ण रूप से मिटा सके. इसलिए चलिए आज MovieVerse Torrent Movies Download के विषय में थोड़ी बहुत जानकारी प्राप्त करते हैं. तो बिना देरी किये चलिए आगे बढ़ते हैं.

Moviesverse – illegal HD Movies Download Website

movieverse movie download

MovieVerse भी बाकि सभी Movies Downloading Sites के तरह ही अपना एक अलग से नाम बना चूका है. वैसे तो ये भी बाकियों के तरह ही बिलकुल ही illegal हैं क्यूंकि इसे सन 2015 में भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया था.

तब से लेकर आज तक इनकी Original Website को Google से deindex भी कर दिया गया है. इसलिए आपको ये Google पर search करने से भी नहीं मिलेगा. लेकिन इसके वाबजूद भी इसके Owner ने इसकी बहुत सी alias sites बनायीं हुई है जो की सिर्फ domain name से ही अलग है बाकि उसकी content जैसे की Hollywood Movies, Bollywood Movies, Dubbed Hindi Movies, Telegu 2020 movies इत्यादि वही समान है, जैसे की आपको पहले के website में देखने को मिलता था.

Join MovieVerse Torrent Telegram Channel

इसे सबसे पहले 2007 में एक american आदमी के द्वारा बनाया गया था, जहाँ पर पहले Movies के साथ साथ Videos, Softwares, Games, टी वी शो इत्यादि भी देखने को मिलते थे. लेकिन चूँकि इसे देखने के ऊपर काफी पाबंदियां है इसलिए इसके प्रत्येक sections को अलग अलग कर दिया गया. वहीँ इसके main वेबसाइट में भी काफी बदलाव किये गए.

MovieVerse Website भारत में Ban है

MovieVerse Movies Site को सन 2019 से ही भारत में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है. यह Site भारत में आपको कहीं पर भी open नहीं होगा. इसे एक illegal Site का नाम भी प्रदान कर दिया गया है. जिसके तहत अगर किसी ने इस Site को open करने या इससे Movies Download करने के बारे में सोचा भी या कोशिश भी किया तब उन्हें इसके लिए सजा हो सकती है. वहीँ आपको इसमें Fine का भुक्तान भी करना पड़ सकता है.

MovieVerse Bollywood Movie Download

इसलिए मेरी मानें तो ऐसे Sites से जितनी हो सके उतनी दूर रहें और कभी भी कोशिश न करें की इससे आप अपने लिए bollywood movies download करें. इससे आप बाद में बुरी तरह से फंस सकते हैं.

MovieVerse App Download

भले ही MovieVerse app एक illegal application हो लेकिन इसे भी औरों के तरह ही proxy Server के इस्तमाल से खोला भी जा सकता है. लेकिन ऐसा करने की कोशिश भी न करें क्यूंकि इसमें आपके IP को track भी किया जा सकता है जिससे बाद में Cyber Police आपके exact location को IP से trace कर आप तक आसानी से पहुँच सकती है.

वहीँ अगर आप VPN का इस्तमाल करें तब आप anonymously ही इस Site को access कर सकते हैं. इस Site को Open करने के लिए आप Proxy और Mirror Links की मदद ले सकते हैं. आप से इस Site को Open कर पाएँगे जैसे- MovieVerse.To, Proxy 1, Proxy 2, Proxy 3 आदि.

लेकिन इन सभी procedure को करने से पहले एक बात का हमेशा ध्यान दें की ये सभी techniques बिलकुल भी full proof नहीं होते हैं और कुछ भी गलती होने पर आप police के सामने आ सकते हैं. जो की करना 100% risk से भरा हुआ है.

MovieVerse Movie Download 2021

चलिए अब जानते हैं की MoviesVerse Movies में कौन से Movies की Latest Links आप देख सकते हैं.

बाकि Websites के जैसे ही moviesflix pro पर बहुत बार DMCA के Strike लगे हैं past में. वहीँ ऐसे situation से उभरने के लिए MovieVerse apk इन हिंदी के team members ने बहुत बार अपने website URL को बदला है.

MovieVerse 2021 – Download Movies Hindi, Bollywood, Web Series 300Mb

MovieVerse.toMovieVerse.top
MovieVerse.proxyMovieVerse.site
MovieVerseto.toMovieVerse.tw
MovieVerse.meMovieVerse.unblock
MovieVerse.ccMovieVerse.com

MovieVerse Entertainment Library

बाकि Movie Downloading Sites से अलग MovieVerse sites में आपको Movies Library देखने को मिलेंगी. इन library में सभी प्रकार के Movies और Series को अलग अलग Section में रखा गया होता है Server में जिससे एक आम user को भी बहुत आसानी होती है Movies डाउनलोड करने में. आसानी से कोई भी new movies 2019 MovieVerse download कर सकते है.

MovieVerse mirror sites का database इतना ज्यादा बड़ा है की इसमें Movies को Search करने के लिए इसके Owner ने एक Search Engine भी develop किया हुआ है जो की आपको Main Site में देखने को मिल सकता है.

इस Search बार में आप कोई भी Movies का नाम type करने पार suggestion पर आपको उन सभी movies के download लिंक दिखाई पड़ता है. जिसे की आप आसानी से download कर सकते हैं, इसमें आपको कोई अलग से sign up भी नहीं करना पड़ता है जो की सच में movies downloading को बहुत ही आसान बना देती है और रोचक भी.

क्या MoviesVerse Download Movies बंद हो गया?

जब भारतीय सरकार ने इस Movies Site के ऊपर प्रतिबंद लगाये तब इसकी Movie Verse site पूरी तरह से बंद हो गयी थी जिसे शायद बाद में दुबारा से चालू भी कर दिया गया है. लेकिन उस समय कुछ समय के लिए यह link एकदम से बंद हो गयी थी.

इसलिए आपको MovieVerse not working का message देखने को मिल जाता है उस समय की बात करें तब. लेकिन अब ये पूरी तरह से कार्यक्षम है. जहाँ से आप 2021 Hindi movies download कर सकते हैं साथ में stream भी कर सकते हैं.

MovieVerse net टोरेंट में किन Categories और Quality की Movies देखने को मिलती है?

Categories की बात करें तो इसमें आपको मुख्य रूप से Hindi Bollywood Movies और English Hollywood Movies देखने को मिलते हैं. लेकिन उसके साथ regional movies भी जैसे की telegu movies, tamil movies, Marathi movies, Bangla movies भी देखने को मिलते हैं.

वहीँ quality की बारे में कहें तो आपको MovieVerse site में 1080p से लेकर 720p , 480p , 360p , HD Cam Rip, BRRip, 300mb Movies भी देखने को मिलती है. ये user के ऊपर निर्भर करता है वो इन में से कौन से print quality में movies देखना पसंद करता है.

Is Movieverse Safe?

No. This content of this site is not safe to download. You can try them at your own risk.


Is Movieverse Legal?

Like other pirated sites, Movieverse is not legal.

Why Movieverse is not working?

Movieverse is a pirated that,and that’s the reason they change their domain frequentely. That’s why the people get site is not working message.

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. Hindime.net में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.